गे मियामी

समलैंगिक मियामी होटल

क्या आप मियामी में रहने के लिए एक आदर्श स्थान की तलाश में हैं? साउथ बीच गे सीन और मियामी के पर्यटक आकर्षण के केंद्र के पास बेहतरीन मूल्य वाले होटलों के लिए हमारी पसंद यहां दी गई है

गे मियामी · होटल

AxelBeach Miami
स्थान चिह्न

1500 कोलिन्स एवेन्यू, मिआमि

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? न्यू एक्सल होटल। मियामी का दूसरा समलैंगिक होटल।

एक्सल होटल्स एलजीबीटीआईक्यू+ समुदाय पर ध्यान केंद्रित करने वाली एक होटल श्रृंखला है। लेकिन सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात, उन्होंने एक स्वतंत्र और सहिष्णु समाज बनाया है, जहां विविधता और सम्मान को महत्व दिया जाता है, और हर किसी का उनकी लिंग पहचान और अभिव्यक्ति पर पूर्वाग्रह के बिना समान रूप से स्वागत किया जाता है। 

समुद्र के किनारे आधुनिकता और आर्ट डेको का मिश्रण, एक्सलबीच मियामी मियामी के आर्ट डेको जिले में साउथ बीच के केंद्र में, समुद्र तट से एक ब्लॉक दूर, 1500वीं स्ट्रीट के साथ 15 कॉलिन्स एवेन्यू पर स्थित है। यात्रियों के लिए भरपूर अवकाश गतिविधियों वाले एक जीवंत क्षेत्र में स्थित, एक्सलबीच मियामी फ्लोरिडा के सबसे ऊंचे तट पर छुट्टियाँ बिताने के लिए आदर्श होटल है। इसके विस्तृत समुद्र तटों और अंतहीन धूप वाले दिनों का अधिकतम लाभ उठाएं, साथ ही आराम करें, खरीदारी करें और मियामी के सबसे प्रसिद्ध नाइट क्लबों और बार में बेहतरीन संगीत का आनंद लें।

एक्सलबीच मियामी इसमें 160 कमरे हैं जो आर्ट डेको डिज़ाइन को संरक्षित करते हैं, जो आपको उनके SoBe (साउथ बीच) व्यक्तित्व से आकर्षित करते हैं। आर्ट डेको इंटीरियर के साथ जो अभी भी '40 के दशक की अपनी मूल बोहेमियन भावना को बरकरार रखता है, एक्सलबीच मियामी एक विशेष स्वर्ग है जिसकी सुविधाएं - जैसे कि पूल, रंग बदलने वाले डांस फ्लोर के साथ वाशिंगटन एवेन्यू की ओर देखने वाला स्काई बार, स्पा और जिम, रेस्तरां, और लॉबी बार - यह सुनिश्चित करेंगे कि आप मियामी बीच में प्रामाणिक एक्सल अनुभव का आनंद लें।

इसके अतिरिक्त, एक्सलबीच मियामी में आपके पास अपने निपटान में वैलेट पार्किंग और 15वीं स्ट्रीट पर समुद्र तट होगा।

 

विशेषताएं:
एक्सल सुविधाओं द्वारा कैसानोवा किट (बायोडिग्रेडेबल)
कॉफ़ी और चाय की सुविधाएँ
हेयर ड्रायर
लॉबी बार
मिनी बार
पूल और जकूज़ी
भोजनालय
कक्ष सेवा
सुरक्षित
स्काई बार
कल्याण और फिटनेस
East Miami Hotel
स्थान चिह्न

788 ब्रिकेल प्लाजा,, मिआमि

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? विशाल. विलासिता। आधुनिक। केंद्र स्थान। ट्रेंडी. आधुनिक।
ईस्ट मियामी होटल एक विशिष्ट रूप से ताज़ा और आधुनिक तरीके से पूर्व और पश्चिम को जोड़ता है। पत्थर और संगमरमर के प्राकृतिक स्वर इसकी चीनी जड़ों को श्रद्धांजलि देते हैं, जिसमें बिस्केन बे और ब्रिकेल क्षितिज के मनोरम दृश्य हैं जो शांत वातावरण में जोड़ते हैं। यहां स्व-निहित सुइट हैं जिनमें 3 बेडरूम तक हैं, जो समूहों के लिए एक बढ़िया विकल्प है।

महानगरीय वित्तीय क्षेत्र में स्थित, South Beach और Wynwood जैसे गंतव्य केवल 20 मिनट की ड्राइव दूर हैं। यहां आपको एक समृद्ध समलैंगिक नाइटलाइफ़ मिलेगी, मोड़ और पैलेस बार लोकप्रिय विकल्प होने के नाते (15 मिनट की ड्राइव)।

होटल में बहुत लोकप्रिय उरुग्वेयन रेस्तरां क्विंटो ला ह्यूएला है, जो खुली लौ परिला ग्रिल पर पकाए गए स्वादिष्ट व्यंजन परोसता है। आपके पास अपने भोजन के बाद बाली-प्रेरित रूफ-टॉप बार तक जाने का विकल्प है, ताकि आप दृश्यों को और अधिक आकर्षक बना सकें। वैकल्पिक अपस्केल विकल्प बहुत हैं और होटल से 5 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
बालकनी
मुक्त वाईफ़ाई
धोबीघर
पार्किंग
पूल
वर्षा की फुहारें
भोजनालय
छत पर बार
कक्ष सेवा
स्व-निहित सुइट्स
Casa Grande Suite Hotel
स्थान चिह्न

834 महासागर ड्राइव,, मिआमि

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बढ़िया समुद्र तटीय स्थान. अच्छी कीमत।
केस ग्रांडे होटल के कॉन्डो स्टाइल सुइट सुरुचिपूर्ण और आरामदायक हैं।

लोकेशन के मामले में इस जगह को हरा पाना मुश्किल है। आप एक्शन के केंद्र में ओशन ड्राइव पर रहेंगे, गूंजता हुआ समलैंगिक दृश्य आपके दरवाजे पर है।

जब आप व्यावहारिक रूप से समुद्र के तट पर होंगे तो समुद्र तट प्रेमी प्रसन्न होंगे।

इस होटल में 34 सुइट्स शामिल हैं, जो किचन, मुफ्त वाईफाई और आईपॉड डॉक के साथ उपलब्ध हैं। कुछ में बाल्कनियाँ भी हैं।

हालाँकि होटल का अपना बार या रेस्तरां नहीं है, लेकिन पैदल दूरी पर कई बेहतरीन विकल्प हैं।
विशेषताएं:
रसोई
पालतू दोस्ताना
वाई-फाई
Miami Beach Resort & Spa
स्थान चिह्न

4833 कोलिन्स एवेन्यू, मिआमि

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? महासागर का स्थान। साउथ बीच में. समलैंगिक दृश्य और रात्रिजीवन के निकट।
मियामी बीच रिज़ॉर्ट और स्पा शानदार फर्श से छत तक समुद्र के सामने और शहर के दृश्य प्रस्तुत करता है और मध्य मियामी बीच में है। यह होटल उन लोगों के लिए एकदम सही है जो समुद्र तट के करीब रहना चाहते हैं, लेकिन कासो फेना में गिटानो मियामी और अर्लेन बीच में मॉर्गन जैसे लोकप्रिय स्थानों तक आसानी से पहुंचने के लिए पर्याप्त केंद्रीय है। खरीदारी के लिए, पास के एवेंटुरा मॉल या फैशनेबल लिंकन रोड पर जाएं, और आर्ट डेको डिस्ट्रिक्ट में जैज़ एज की कल्पनाओं को फिर से जीवंत करें।

वैकल्पिक रूप से, जो लोग आगे की खोज करना चाहते हैं, उनके लिए अलामो रेंट ए कार केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर है। किराए पर नाव और पानी के खेल उपकरण भी किराए पर उपलब्ध हैं। इस आरामदायक महान मूल्य वाले होटल में एक गर्म आउटडोर पूल, 3 रेस्तरां, आपके आनंद के लिए 24 घंटे जिम और आपके किसी भी प्रश्न के लिए 24 घंटे का स्वागत है।
विशेषताएं:
24 घंटे जिम
नाश्ता बुफे
केबल टीवी
काफी यन्त्र
मुफ्त वाई फाई
किराये के लिए जल क्रीड़ा उपकरण
काम करने का डेस्क
Hotel Gaythering
स्थान चिह्न

1409 लिंकन रोड, वेस्ट एवेन्यू, मिआमि

मानचित्र पर दिखाएं
2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? लोकप्रिय समलैंगिक होटल। केवल पुरुषों के लिए सौना और बार ऑनसाइट।
मियामी के कई सबसे लोकप्रिय समलैंगिक बार और क्लबों के साथ-साथ एक शानदार समावेशी वातावरण के लिए आसान पहुँच के साथ, होटल गेथरिंग समलैंगिक यात्रियों के लिए शहर के शीर्ष होटल विकल्पों में से एक है। 1950 के दशक की एक प्रतिष्ठित इमारत में स्थित, होटल गेथरिंग विशेष रूप से समलैंगिक मेहमानों को पूरा करता है और मियामी बीच के केंद्र में स्थित है।

होटल गेथरिंग के मेहमान एक बड़े समलैंगिक सौना और बार सुविधाओं सहित कई आश्चर्यजनक सुविधाओं का पूरा उपयोग करने में सक्षम होंगे। संपत्ति पर उपलब्ध कमरों, सुइट्स और साझा छात्रावासों की एक श्रृंखला है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि किसी भी संभावित यात्री के अनुरूप कुछ है।
विशेषताएं:
बार
सुबह का नाश्ता
खेल कक्ष
पुस्तकालय
सॉना
RIU Plaza Miami Beach
स्थान चिह्न

3101 कोलिन्स एवेन्यू,, मिआमि

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? मियामी बीच से 1 मिनट की पैदल दूरी पर।
यह होटल मियामी बीच में समुद्र के किनारे पर है। आर्ट गैलरी, रेस्तरां और क्लब आर्ट डेको जिले में पैदल दूरी के भीतर हैं।

आपको आउटडोर स्विमिंग पूल और सन टैरेस तक पूरी पहुंच मिलेगी। या यदि पूल आपको पसंद नहीं आते, तो आप ठीक समुद्र तट पर स्थित हैं!

बालकनियों और झूला से महान महासागर के दृश्य। एक लॉबी और पूल बार के साथ आप पूरे दिन गर्म मियामी धूप में पेय पदार्थों का आनंद ले सकते हैं।
विशेषताएं:
बुफे
जिम
पूल
सूरज की रोशनी
सन छत
South Beach Hotel
स्थान चिह्न

236 21वीं स्ट्रीट,, मिआमि

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। सस्ती।
मियामी बीच के विशिष्ट कोलिन्स पार्क पड़ोस में 21वीं स्ट्रीट पर स्थित, आप लोकप्रिय गे बार से 20 मिनट की पैदल दूरी पर या 5 मिनट की ड्राइव पर रहेंगे। पैलेस।

2013 में खोला गया, साउथ बीच होटल एक ठाठ और आसान होटल अनुभव है जो एक केंद्रीय स्थान, आर्ट डेको सुविधाओं और दक्षिण समुद्र तट के लिए सुविधाजनक पहुँच प्रदान करता है।

अपने मूल आर्ट डेको भव्यता के लिए बहाल, 51 कमरे क्लासिक ग्लैमर और समकालीन शैली का एक मर्ज हैं।
विशेषताएं:
बार
लाउन्ज
भोजनालय
Uma House by Yurbban South Beach
स्थान चिह्न

1775 जेम्स एवेन्यू,, मिआमि

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अपराजेय स्थान. रात्रिजीवन के करीब.
साउथ बीच के मध्य में आदर्श स्थान और समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब। आपके पास एक आउटडोर छत पूल और एक सन टैरेस तक पहुंच होगी।

कमरे बेदाग और आरामदायक हैं - इनमें विनाइल प्लेयर और रिकॉर्ड संग्रह भी शामिल है। संगमरमर के बाथरूम में सोखने वाले टब और रेन शॉवर हैं।

सभी बुकिंग एक कॉन्टिनेंटल नाश्ते के साथ उपलब्ध हैं। क्लियो रेस्तरां में आप कई प्रकार के भूमध्य व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं।

लिंकन रोड मॉल पर शॉपिंग बुटीक दस मिनट की पैदल दूरी पर है। आप ऐतिहासिक आर्ट डेको जिले के भी करीब हैं।
विशेषताएं:
Beach क्लब
पूल
भोजनालय
The Gates Hotel South Beach A Doubletree By Hilton
स्थान चिह्न

2360 कॉलिन्स एवेन्यू,, मिआमि

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समुद्र तट से 2 मिनट की दूरी पर. बहुत सुंदर स्थान।
यह होटल समुद्र तट से केवल 2 मिनट की पैदल दूरी पर है और समलैंगिक नाइटलाइफ़ के निकट है। आपको पैनकोस्ट झील के तट के दृश्य दिखाई देंगे।

वहाँ एक निजी समुद्र तट क्षेत्र, एक फिटनेस सेंटर, बार, स्विमिंग पूल और मालिश की व्यवस्था अधिभार के साथ की जा सकती है।

आप मियामी में इससे बेहतर स्थान नहीं चुन सकते। बास म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट केवल 3 मिनट की दूरी पर है। जब आप पार्टी करने के लिए तैयार होते हैं तो आप प्रमुख क्लबों के करीब होते हैं।

उत्कृष्ट ग्राहक समीक्षा
विशेषताएं:
कॉकटेल बार
मुक्त वाईफ़ाई
जिम
पूल
निजी समुद्र तट
Intercontinental Miami
स्थान चिह्न

100 चोपिन प्लाजा, मिआमि

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? मियामी में उच्च श्रेणी का होटल। अच्छी जगह।
मियामी बीच से कुछ ही दूर डाउनटाउन मियामी में उच्च श्रेणी के होटल हैं। कमरे स्टाइलिश, विशाल हैं और संगमरमर के बाथरूम के साथ आते हैं।

यहां एक पूल, फिटनेस सेंटर, सौना, एक बढ़िया डाइनिंग रेस्तरां और 24 घंटे कक्ष सेवा है। आप बंदरगाह के शानदार दृश्य का आनंद लेंगे और होटल में स्थित स्टारबक्स तक सुविधाजनक पहुँच प्राप्त करेंगे।

मुफ़्त मेट्रोमूवर लाइट रेल आपको शहर तक ले जाएगी, और यदि आप पार्टी करना चाहते हैं तो आप साउथ बीच में समलैंगिक नाइटलाइफ़ से पांच मील दूर हैं।
विशेषताएं:
जिम
भोजनालय
स्पा

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।