मोंटेवीडियो गे नक्शा

मोंटेवीडियो गे नक्शा

मोंटेवीडियो के हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

सोफिटेल मोंटेवीडियो कैसीनो कैरास्को और स्पा

Sofitel Montevideo Casino Carrasco And Spa

सोफिटेल मोंटेवीडियो एक ऐतिहासिक, बेले एपोक इमारत है। यह 20 के दशक में स्थानीय अभिजात वर्ग के लिए एक प्रमुख वापसी थी। होटल कैरास्को पड़ोस में स्थित है। यह महंगे घरों और रेस्तरां से घिरा हुआ है। एक प्रमुख पुनर्स्थापना परियोजना के बाद, सोफिटेल मोंटेवीडियो अपने पूर्व गौरव पर लौट आया है। यह शहर के सबसे वांछनीय होटलों में से एक है। बाउजी रिसेप्शन क्षेत्र में प्रतिष्ठित फिलिप स्टार्क द्वारा डिज़ाइन किए गए हॉर्स लैंप देखें। सोफिटेल के सुइट्स रामब्लास समुद्रतट के अविश्वसनीय दृश्य प्रस्तुत करते हैं। कमरे बहुत स्टाइलिश हैं और बाथरूम में संगमरमर के वॉक-इन शॉवर हैं।
रेडिसन मोंटेवीडियो विक्टोरिया प्लाजा होटल

Radisson Montevideo Victoria Plaza Hotel

रैडिसन मोंटेवीडियो विक्टोरिया प्लाजा होटल एक समलैंगिक-अनुकूल होटल है जो मोंटेवीडियो की सर्वश्रेष्ठ नाइटलाइफ़ के निकट सुविधाजनक रूप से स्थित है। इसमें एक स्पा और वेलनेस सेंटर, साथ ही एक जकूज़ी, एक गर्म पूल और एक सौना है। मेहमान छत पर बाहर का आनंद ले सकते हैं या बार में पेय ले सकते हैं। बहुभाषी कर्मचारी आरक्षण या भोजन संबंधी अनुशंसाओं में सहायता कर सकते हैं, और सुविधा के लिए एक एक्सप्रेस चेक-इन सुविधा की पेशकश की जाती है। सभी कमरे वातानुकूलित हैं और इनमें रेफ्रिजरेटर के साथ अच्छी तरह से सुसज्जित रसोईघर हैं। वे मांग पर फिल्में, एक मिनीबार और चाय और कॉफी बनाने की सुविधाएं प्रदान करते हैं। रैडिसन मोंटेवीडियो का रेस्तरां नाश्ते के लिए खुला है और यह उन लोगों के लिए एक उपयुक्त स्थान है जो संपत्ति की हर चीज के करीब रहना चाहते हैं। आस-पास खाने के कई विकल्प भी उपलब्ध हैं।
बेलमोंट हाउस मोंटेवीडियो

Belmont House (CLOSED)

बेलमोंट हाउस मोंटेवीडियो में स्थित एक समलैंगिक-अनुकूल 5-सितारा होटल है और एक जकूज़ी, मुफ्त वाई-फाई और एक छत पर छत प्रदान करता है। यह उत्कृष्ट फिटनेस सुविधाएं प्रदान करता है, जिसमें एक स्विमिंग पूल और एक आउटडोर पूल शामिल है। बेलमोंट में चौबीसों घंटे चलने वाला रिसेप्शन, साथ ही वैलेट पार्किंग और सौना की सुविधा है। अतिरिक्त सुविधा के लिए, यह एक सन डेक, एक शॉपिंग मॉल और कपड़े धोने की सुविधा प्रदान करता है। व्यक्तिगत रूप से सजाए गए कमरे वातानुकूलित हैं और इनमें एक डीवीडी प्लेयर, एक डेस्क और वायरलेस इंटरनेट की सुविधा है। होटल में परिवारों को ठहराने के लिए कई कनेक्टिंग कमरे भी हैं। बेलमोंट हाउस होटल मोंटेवीडियो का रेस्तरां नाश्ते के लिए खुला है, जो मेहमानों को उनके कमरे से कुछ ही दूरी पर आसान भोजन अनुभव प्रदान करता है। शाम को, मेहमानों को आरामदायक लाउंज बार में आराम करने के लिए आमंत्रित किया जाता है।
रीजेंसी कैरास्को मोंटेवीडियो

Regency Suites Boutique Hotel

मोंटेवीडियो में यह अनोखा लक्जरी 5-सितारा समलैंगिक-अनुकूल होटल मुफ्त वाई-फाई, साथ ही आउटडोर टेनिस कोर्ट और एक उत्तेजक आकार का आउटडोर पूल प्रदान करता है। रीजेंसी सुइट्स होटल-मोंटेवीडियो में कई लक्जरी सुविधाएं हैं, जिनमें मुफ्त साइकिल किराये, 24 घंटे का व्यापार केंद्र और एक गोल्फ कोर्स शामिल है। कर्मचारी 24 घंटे उपलब्ध हैं और पर्यटन और टिकट बुक करने में सहायता कर सकते हैं। होटल एक सुसज्जित जिम भी प्रदान करता है। कमरों में एक मिनी बार, एक कॉफी मेकर और एक रेफ्रिजरेटर है। इन सभी में वायरलेस इंटरनेट एक्सेस, एक रेडियो और एक डीवीडी प्लेयर की सुविधा है। ऑन-साइट भोजन विकल्पों में एक रेस्तरां शामिल है, जो भोजन का आनंद लेने के लिए एक सुविधाजनक स्थान है। आसपास के क्षेत्र में भोजन के विकल्पों का विस्तृत चयन भी पाया जा सकता है।
अल्मा हिस्टोरिका बुटीक होटल मोंटेवीडियो

Alma Historica Boutique

मोंटेवीडियो के केंद्र में परिवार संचालित बुटीक होटल। इमारत में बेले इपोक वाइब है। यदि आप बंधनों से बचना चाहते हैं और पुराने जमाने की स्थानीय चमक-दमक का अनुभव लेना चाहते हैं तो यह एक बढ़िया विकल्प है। छत पर एक भव्य सन डेक है, और हाल ही में नवीनीकृत किए गए 15 कमरे उज्ज्वल और हवादार हैं। बिस्तर की चादर मिस्र की सूती है और बहुत संतोषजनक है। होटल के आसपास आपको कुछ बेहतरीन इतिहास और संस्कृति के साथ-साथ स्थानीय समलैंगिक नाइटलाइफ़ भी मिलेगी - पुराना बंदरगाह सड़क के ठीक नीचे है। हवाई अड्डा होटल से 40 मिनट की ड्राइव पर है, या यदि आपके पास कार नहीं है तो एक शटल है जो हवाई अड्डे तक आती-जाती रहती है।