गे म्यूनिख लग्ज़री होटल

गे म्यूनिख लग्ज़री होटल

म्यूनिख में लक्जरी होटलों का एक बड़ा चयन है, जो ज्यादातर विशाल व्यापारिक यात्रा बाजार की जरूरतों को पूरा करते हैं, लेकिन ये उन समलैंगिक यात्रियों के लिए भी उपयुक्त हैं जो फिजूलखर्ची करना पसंद करते हैं।

क्षेत्र के अनुसार म्यूनिख में गे लक्ज़री होटल

सिटी सेंटर/पुराना शहर

म्यूनिख 'ओल्ड टाउन (Altstadt) के ये शीर्ष रेटेड होटल शहर के पर्यटन स्थलों, प्रसिद्ध संग्रहालयों और पैदल खरीदारी वाली सड़कों की खोज के लिए बहुत अच्छे हैं।

म्यूनिख हूपतबॉन्होफ़

मुख्य रेलवे स्टेशन (Hauptbahnhof) के पास होटल, प्रसिद्ध ओकट्रोबफेस्ट के लिए उत्कृष्ट हैं, और शहर के केंद्र के पास, पर्यटकों के आकर्षण, खरीदारी और भोजन विकल्प हैं।

अन्य क्षेत्रों में म्यूनिख होटल

Rocco Forte The Charles Hotel
स्थान चिह्न

सोफ़िएन्स्ट्र. 28, मैक्सवोरस्टेड,, म्यूनिख

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? पूर्व वनस्पति उद्यान की ओर देखने वाला भव्य और शानदार होटल, जिसमें शहर का सबसे लंबा इनडोर पूल है
रोक्को फोर्ट द्वारा चार्ल्स होटल म्यूनिख में एक शानदार 5-सितारा डिज़ाइन होटल है, जो पुराने वनस्पति उद्यान की ओर देखता है। पूर्व विश्वविद्यालय पुस्तकालय में स्थित, यह होटल आपको सौना, स्टीम रूम, शहर के सबसे लंबे इनडोर पूल और विभिन्न उपचारों सहित व्यापक स्पा की पेशकश के साथ एक शानदार प्रवास का वादा करता है।

लाइव पियानो संगीत सुनते हुए बार में कॉकटेल का आनंद लें, या शहर के सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां और बार देखें, जो थोड़ी ही पैदल दूरी पर हैं। जीबीवी क्वार्टर (म्यूनिख का समलैंगिक क्षेत्र) मेट्रो की सवारी से केवल 10 मिनट की दूरी पर है।

हर कमरे में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी और बाथटब के साथ चूना पत्थर वाला बाथरूम और एक अलग वॉक-इन शॉवर है। पालतू जानवरों की अनुमति है, और यहां 24 घंटे का स्वागत डेस्क है।
विशेषताएं:
24 घंटे का स्वागत
वातानुकूलन
बार
फ्लैट स्क्रीन टीवी
जिम
भीतरी तैरने का स्थान
पालतू पशुओं के लिए अनुमति है
निजी गैरेज
रेस्तरां
सॉना
ध्वनिरोधी कमरे
स्पा
भाप से भरा कमरा
Beyond by Geisel
स्थान चिह्न

मैरिएनप्लात्ज़ 22, म्यूनिख

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? म्यूनिख के बिल्कुल मध्य में स्थित उच्च स्तरीय और शानदार होटल, जिसमें कमरे में बाथटब की सुविधा है
म्यूनिख के बिल्कुल केंद्र में स्थित यह आलीशान 5 सितारा होटल अपनी तरह का सबसे परिष्कृत होटल है। फर्श से छत तक की खिड़कियां, कमरे में बाथटब, विशाल फ्लैट स्क्रीन टीवी, ब्लूटूथ स्पीकर और रेन शॉवर कुछ ऐसे विवरण हैं जो इस समलैंगिक-अनुकूल होटल को ठहरने के लिए एक विशेष स्थान बनाते हैं।

मानार्थ नाश्ता कमरे की दर में शामिल है, और एक निजी शेफ रूम सर्विस भोजन के लिए उपलब्ध है।

ध्वनिरोधी कमरों वाला केवल वयस्क होटल। म्यूनिख में मुख्य चौक, मैरिएनप्लात्ज़ के पास। समलैंगिक पड़ोस, Glockenbackviertel से केवल एक छोटी ट्राम की सवारी दूर है।
विशेषताएं:
24 घंटे का स्वागत
केवल वयस्क
बार
मुक्त वाईफ़ाई
कमरे में बाथटब
ध्वनिरोधी कमरे

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।