गे क्वीन्सटाउन · होटल

गे क्वीन्सटाउन · होटल

क्रिस्टल क्लियर लेक वाकाटिपु और उससे आगे की पर्वत श्रृंखलाओं के मद्देनजर जागने और लेने जैसा कुछ भी नहीं है।



ये सभी होटल दृश्यों के साथ कमरे उपलब्ध कराते हैं और क्वीन्सटाउन के डाउनटाउन क्षेत्र (जो सुबह के शुरुआती घंटों तक जीवंत हो सकता है) तक आसान पहुंच के भीतर हैं, लेकिन अंदर नहीं हैं।

समलैंगिक यात्रियों के लिए हमारे 2019 के शीर्ष क्वीन्सटाउन होटल नीचे सूचीबद्ध हैं।


अधिक होटल विकल्पों के लिए, सभी क्वीन्सटाउन होटल खोजने के लिए यहां क्लिक करें.

गे क्वीन्सटाउन · होटल

The Rees Hotel and Luxury Apartments
स्थान चिह्न

377 फ्रैंकटन रोड,, क्वीन्सटाउन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? झील के किनारे का स्थान। शानदार सेवा. किराये के लिए स्की गियर.
रीज़ क्वीन्सटाउन शहर के केंद्र के पास, वाकाटिपु झील के किनारे पर 5-सितारा कमरे और अपार्टमेंट प्रदान करता है, यह सब आपको एक निजी बालकनी के साथ झील और रिमार्केबल्स पहाड़ों पर अद्भुत विचारों की सराहना करता है।

अतिथि कमरे शैली के समकालीन हैं और इनमें इतालवी डिज़ाइन किए गए स्पा स्नान हैं। ट्रू साउथ डाइनिंग रेस्तरां क्षेत्र से स्थानीय सामग्री का उपयोग करके रचनात्मक, पुरस्कार विजेता व्यंजन परोसता है।

सुविधाओं में एक डे स्पा और एक जिम शामिल हैं। अधिक विशिष्ट रूप से, आप होटल की वेधशाला और एक निजी झील घाट तक पहुँच सकते हैं। स्की भंडारण, स्की स्कूल और स्की उपकरण किराये पर उपलब्ध हैं। मुफ़्त वाईफ़ाई और शहर के केंद्र के लिए मुफ़्त शटल सेवा लक्जरी अनुभव को पूरा करती है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
स्पा
Hotel St Moritz Queenstown - MGallery
स्थान चिह्न

10-18 ब्रंसविक स्ट्रीट,, क्वीन्सटाउन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? आश्चर्यजनक झील के दृश्य। आलीशान कमरे. शानदार भोजन.
समलैंगिक यात्रियों के लिए एक पसंदीदा विकल्प, होटल सेंट मोरित्ज़ बाय MGallery से वाकाटिपु झील और रिमार्केबल्स पर्वत श्रृंखला के शानदार दृश्य दिखाई देते हैं।

क्वीन्सटाउन के केंद्र के ठीक बाहर स्थित, यह लक्जरी होटल एक अल्पाइन स्की लॉज की छाप बनाता है और कमरे और सुविधाओं का एक अच्छा चयन प्रदान करता है, बगीचे में जिम और एक जिम।

अतिथि कमरे स्टाइलिश ढंग से डिज़ाइन किए गए हैं और 40" सैटेलाइट टीवी और आईपॉड डॉक से सुसज्जित हैं। एक-बेडरूम सुइट और दो-बेडरूम अपार्टमेंट उपलब्ध हैं, सभी भव्य झील के दृश्यों के साथ उपलब्ध हैं।

लोम्बार्डी डाइनिंग रूम होटल का मुख्य आकर्षण है। इसमें एक खुली रसोई और लकड़ी से बने पिज्जा ओवन की सुविधा है। होटल का बार और लाइब्रेरी, पत्थर से बनी चिमनी के साथ, लक्जरी रिट्रीट माहौल को और भी बेहतर बनाते हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
DoubleTree by Hilton Queenstown
स्थान चिह्न

79 प्रायद्वीप रोड, क्वीन्सटाउन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शानदार स्थान। समसामयिक डिज़ाइन. बड़ा मूल्यवान।
डबलट्री क्वीन्सटाउन का स्थान, वाकाटिपु झील के विपरीत किनारे पर, अद्भुत दृश्य प्रस्तुत करता है - अविश्वसनीय प्राकृतिक परिवेश का आनंद लेने के लिए बढ़िया। डाउनटाउन तक वाटर टैक्सी द्वारा 8 मिनट में या झील के किनारे वाली सड़क पर लगभग 20 मिनट में आसानी से पहुंचा जा सकता है।

अतिथि कमरे बहुत आधुनिक और स्टाइलिश हैं, जिसमें आसपास की झील और पहाड़ के दृश्यों का पूरा लाभ उठाने के लिए फर्श से छत तक खिड़कियां हैं।

होटल का अपना रेस्तरां और बार है। मेहमान 25 मीटर के इनडोर पूल, जिम और क्वीन्सटाउन के सबसे बड़े स्पा का उपयोग कर सकते हैं। पास के कवराऊ गांव में कई स्थानीय भोजन विकल्प मिल सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
जिम
इंटरनेट का उपयोग
भोजनालय
Crowne Plaza Queenstown
स्थान चिह्न

बीच स्ट्रीट क्वीन्सटाउन,, क्वीन्सटाउन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? वाकातिपु झील पर. शानदार बार. उत्कृष्ट दृश्य.
वाकाटिपु झील के तट पर एक शानदार स्थान का आनंद लेते हुए, क्राउन प्लाजा क्वीन्सटाउन को आश्चर्यजनक दृश्यों का पूरा लाभ उठाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

अधिकांश कमरों में झील के किनारे के दृश्य और निजी बालकनी हैं। प्रत्येक कमरे में साउंडप्रूफिंग, एयर कंडीशनिंग, एक सीमित समय के लिए मुफ्त वाईफ़ाई (अन्यथा चार्ज) है।

इन-हाउस 360 रेस्तरां अंतरराष्ट्रीय व्यंजन परोसता है, और स्थानीय रूप से प्रसिद्ध सेंट्रल ओटागो पिनोट नॉयर वाइन होटल के बार में उपलब्ध है। ऑनसाइट पर एक जिम और स्की भंडारण है।

क्वीन्सटाउन के लोकप्रिय रेस्तरां और समलैंगिक के अनुकूल बार होटल से पैदल दूरी के भीतर हैं।
विशेषताएं:
बार
जिम
इंटरनेट का उपयोग
भोजनालय
Scenic Suites Queenstown
स्थान चिह्न

27 स्टेनली स्ट्रीट, क्वीन्सटाउन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? स्टाइलिश अपार्टमेंट. शहर के केंद्र के करीब. बड़ा मूल्यवान।
आसपास के झील के दृश्यों के शानदार दृश्यों के लिए बड़ी खिड़कियों वाले अपार्टमेंट शैली के कमरों के साथ सीनिक सुइट्स अपने नाम के अनुरूप है। अतिथि कमरे अच्छी तरह से सुसज्जित हैं और इनमें फ्रिज, डिशवॉशर और ड्रायर के साथ पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर है। प्रतिदिन एक घंटे का मुफ्त वाईफाई आवंटन है। सेंट्रल क्वीन्सटाउन में सीनिक सुइट्स एक अच्छा मूल्य और उच्च श्रेणी का विकल्प है, इसलिए आप आश्चर्यजनक स्थानीय दृश्यों और आसपास के सभी समलैंगिक-लोकप्रिय रेस्तरां और बार का लाभ उठा सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
इंटरनेट का उपयोग
भोजनालय

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।