रियो

गे रियो डी जनेरियो होटल

रियो डी जनेरियो में रहने के लिए एक आदर्श स्थान की तलाश है? हमने समलैंगिक यात्रियों के लिए, आकर्षणों के निकट, समलैंगिक दृश्य और रात्रिजीवन के लिए कुछ बेहतरीन होटलों का चयन किया है

अधिक विकल्पों के लिए, सभी रियो डी जनेरियो होटल खोजें.

क्षेत्र के अनुसार रियो डी जनेरियो में समलैंगिक होटल

Ipanema

यदि आप रियो जा रहे हैं, तो इपेनेमा आपके लिए उपयुक्त स्थान है। यह पड़ोस अपने अविश्वसनीय फोटोजेनिक समुद्र तट के लिए प्रसिद्ध है। इसमें रियो के कुछ बेहतरीन समलैंगिक बार, नाइटक्लब, बढ़िया भोजन, खरीदारी और संस्कृति भी है। रियो में सबसे अच्छे सूर्यास्त इपेनेमा समुद्र तट से देखे जा सकते हैं, और अक्सर तालियों की गड़गड़ाहट से उनका स्वागत किया जाता है।
Praia Ipanema
स्थान चिह्न

एवेनिडा विएरा साउथो 706,, रियो डी जनेरियो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? रूफटॉप इन्फिनिटी पूल। केन्द्रीय स्थान।
Ipanema समुद्र तट पर स्थित, Praia Ipanema अपने स्थान और उचित मूल्य के लिए एक शानदार विकल्प है। रियो डी जनेरियो के दक्षिण क्षेत्र में कुछ बेहतरीन दृश्यों के साथ एक शांत छत पूल है।

Praia Ipanema में समुद्र के नज़ारों के साथ स्टाइलिश वातानुकूलित कमरे और सौना, एक आउटडोर पूल और छत पर छत है।

रियो डी जनेरियो के प्रसिद्ध आकर्षण और स्थल होटल प्रिया इपानेमा के नजदीक हैं, समुद्र तट आपके दरवाजे पर है और फार्म गे बीच नीचे कुछ ब्लॉक है। स्पीडो लाओ!

की भी उचित मात्रा है समलैंगिक नाइटलाइफ़ पाससहित प्रसिद्ध रुआ फ़ार्मे डी अमाडो।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
भोजनालय
छत पर पूल
सॉना
छत
Fasano Rio De Janeiro
स्थान चिह्न

एवेनिडा विएरा साउथो 80,, रियो डी जनेरियो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समुद्र तट लक्जरी। बढ़िया डिजाइन।
ब्राज़ील के सबसे अच्छे होटलों में से एक, फ़ासनो विश्व-स्तरीय लक्जरी लाता है गे इपनमा।

इस होटल का स्थान अद्वितीय है; आप समुद्रतट के ठीक सामने हैं और Rua Farme de Amoedo का समलैंगिक क्षेत्र 2 मिनट की दूरी पर है, इसलिए वेन्यू जैसे हैं गलेरिया कैफे आपके द्वार पर हैं।

यह रियो के होटल परिदृश्य में नए जुड़ावों में से एक है और इसने खेल को गंभीरता से ऊपर उठाया है। शालीन सुंदरता, त्रुटिहीन डिज़ाइन और विशाल बिस्तर इस होटल को अपने प्रतिस्पर्धियों पर वास्तविक बढ़त देते हैं। छत पर रहने वाले लोग हमेशा फ़सानो में दावत के लिए जाते हैं।
विशेषताएं:
जिम
आउटडोर पूल
छत के ऊपर बरामदा
सॉना
स्पा
Mar Ipanema Hotel
स्थान चिह्न

रुआ विस्कोंडे डी पिराजा 539, रियो डी जनेरियो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अच्छा बजट विकल्प। खरीदारी के लिए अच्छा है.
रियो डी जनेरियो के इपेनेमा के समलैंगिक जिले में एक 3-सितारा बजट होटल, रुआ फार्म डे अमोएडो के समलैंगिक दृश्य के करीब। कमरे सरल, शालीन और बहुत आरामदायक हैं। यह एक अच्छा आधार है जहाँ से कम बजट में रियो का भ्रमण किया जा सकता है।

स्थान अच्छा है, समलैंगिक नाइटलाइफ़ क्षेत्र 10 मिनट की पैदल दूरी पर है जैसे स्थानों तक गलेरिया कैफे.

सुविधाओं में जिम का उपयोग, वेट बार, स्टीम रूम और छत छत शामिल हैं।
विशेषताएं:
बार
दरबान
जिम
पूल
भोजनालय
सॉना

कोपाकबाना

आपको बैरी मनिलो नहीं मिलेगा, लेकिन आपको ढेर सारे विश्व स्तरीय होटल मिलेंगे। कोपाकबाना समुद्र तट इस पड़ोस का मुख्य आकर्षण है, जब आप यहां रहें तो इसे अवश्य देखें। इसके साथ ही, यहां कई समलैंगिक बार और क्लब भी हैं, और शहर के बाकी हिस्सों के लिए बेहतरीन परिवहन कनेक्शन भी हैं।
Pestana Rio Atlantica
स्थान चिह्न

एवेनिडा एटलांटिका 2964,, रियो डी जनेरियो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? कोपाकबाना बीच का केंद्र। छत पूल।
कोपाकबाना समुद्र तट के ठीक बीच में स्थित है, सभी कार्रवाई आपके दरवाजे पर सही है। सुगरालॉफ़ माउंटेन केबल कारें लगभग पंद्रह मिनट की दूरी पर हैं, जैसा कि क्रॉकोवाडो को क्राइस्ट द रिडीमर को दिया जाता है। समलैंगिक नृत्य क्लब, ला कुएवा (बार और डिस्को), बस कोने के आसपास है।

बार से कॉकटेल का आनंद लेते हुए सूर्यास्त का आनंद लेने के लिए छत पर बार एक उत्कृष्ट जगह है, और आपकी रात की शुरुआत करने के लिए अंतरराष्ट्रीय डीजे की मेजबानी करता है। डिज़ाइन साफ-सुथरा और सादा है - इसमें एक बिजनेस होटल जैसा अहसास होता है।

कमरे आरामदायक हैं और बड़े आकार के बिस्तरों के साथ उपलब्ध हैं। कुछ कमरों से सुगरलोफ़ पर्वत के दृश्य दिखाई देते हैं।

 
विशेषताएं:
डीजे के साथ डेक बार
जिम
प्लाज्मा टीवी
पूल
भोजनालय

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।