गे रॉटरडैम · ड्रैग शो

गे रॉटरडैम · ड्रैग शो

रॉटरडैम में एक शानदार ड्रैग सीन है और यूरोप के सबसे आकर्षक शहरों में से एक होने के कारण आपके लिए चुनाव करना मुश्किल हो गया है

गे रॉटरडैम · ड्रैग शो

The Amsterdam Drag Show
स्थान चिह्न

क्रूक्विअसवेग 67बी, 1019 एटी एम्स्टर्डम, नीदरलैंड, एम्स्टर्डम, नीदरलैंड्स

मानचित्र पर दिखाएं
4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 11 वोट

यूरोप का सबसे प्रभावशाली ड्रैग शो अपने दूसरे सीज़न में प्रवेश कर रहा है। एम्स्टर्डम के हार्बर क्लब थिएटर में विशेष रूप से देखा जा सकता है। रोलरकोस्टर की तरह महसूस होने वाले इस शो में सबसे बड़े ड्रैग सितारे चमकते हैं। शो आपको पकड़ लेता है और तब तक नहीं छोड़ता जब तक आप नाचते हुए थिएटर से बाहर नहीं निकल जाते।

डच ड्रैग डायनेस्टी का शानदार रिव्यू शो एक विशेष कार्यक्रम है: यह भव्य, रंगीन, असाधारण और मनोरम है! यह हर किसी के लिए एक उत्सव है.

अंतर्राष्ट्रीय ड्रैग क्वीन परिदृश्य के बड़े नाम, जिनमें मिस कॉन्टिनेंटल और विजेता भी शामिल हैं RuPaul की ड्रैग रेस हॉलैंड सीज़न 2 वैनेसा वान कार्टियर और के विजेता RuPaul की ड्रैग रेस हॉलैंड सीज़न 1 ईर्ष्या पेरू, नियमित कलाकारों का हिस्सा हैं, लेकिन यह यहीं नहीं रुकता। न्यूयॉर्क की मूल अपमान रानी, ​​स्काईला वर्साई, शो की मेजबानी करती हैं। RuPaul की ड्रैग रेस यूके बनाम द वर्ल्ड से जेनी जैके, सेडरगिन, एक्सल एंड्रयूज और माई लिटिल पुनी कुछ शीर्ष नाम हैं जो यह सुनिश्चित करेंगे कि यह एक ऐसी शाम हो जो हर आगंतुक के दिमाग में लंबे समय तक रहेगी।

शो मासिक रूप से चलते हैं, तारीखों/शो के समय, विवरण और टिकट बुक करने के लिए वेबसाइट देखें। आप प्रीमियर वीडियो भी देख सकते हैं को यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं।

विशेषताएं:
कैबरे शो
संगीत

पिछला नवीनीकरण: 25-Jan-2024

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।