गे तेलिन · होटल

गे तेलिन · होटल

रहने के लिए एक आदर्श स्थान खोज रहे हैं? हमने समलैंगिक यात्रियों के लिए तेलिन में कुछ बेहतरीन होटलों का चयन किया है।



अधिक होटल विकल्पों के लिए, यहां क्लिक करें तेलिन के सभी होटल खोजें.

गे तेलिन · होटल

Hilton Tallinn Park
स्थान चिह्न

फादर आर. क्रेट्ज़वाल्डी 23,, ताल्लिन्न

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? ओल्ड टाउन में महान स्थान। आश्चर्यजनक पूल। अद्भुत दृश्य।
टॉरुपिली, ओल्ड टाउन, टालिन में स्थित एक नवनिर्मित हड़ताली कांच की इमारत में स्थित आधुनिक होटल। हिल्टन श्रृंखला एलजीबीटी कारणों के समर्थन के लिए जानी जाती है और जैसे कई समलैंगिक यात्री तेलिन में इस होटल का विकल्प चुनते हैं।

होटल में 202 कमरे हैं, जिन्हें हाल ही में नवीनीकृत किया गया है और एक सुखद प्रवास के लिए आवश्यक सभी आवश्यक चीजें शामिल हैं। हिल्टन टालिन पार्क में एक इन-हाउस रेस्तरां और बार, 24/7 जिम, इनडोर पूल, स्पा और सन टैरेस हैं, जो मेहमानों को ठहरने के लिए बहुत सारे कारण देते हैं।

यह होटल तेलिन के लोकप्रिय आकर्षणों को देखने के इच्छुक लोगों के लिए सुविधाजनक स्थान पर स्थित है, एस्टोनियाई कला अकादमी और तेलिन सिनेगॉग केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर हैं। कालेवी स्पोरडिहॉल और तेलिन विश्वविद्यालय भी पैदल दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
सलाखों
जिम
हॉट टब
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल
Hotel Telegraaf Autograph Collection
स्थान चिह्न

वेन स्ट्रीट 9,, ताल्लिन्न

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? असाधारण स्थान। दर्शनीय स्थलों की यात्रा और समलैंगिक दृश्य के लिए बढ़िया।
लक्जरी पुरस्कार विजेता होटल, टालिन के मध्ययुगीन पुराने शहर से कुछ ही कदम की दूरी पर 1878 की एक क्लासिक इमारत में स्थित है। होटल टेलीग्राफ एलजीबीटी-अनुकूल ऑटोग्राफ कलेक्शन का हिस्सा है, जो शहर के सर्वोत्तम हॉट स्पॉट तक आसान पहुंच के साथ परिष्कृत आवास प्रदान करता है।

प्रत्येक आधुनिक, परिष्कृत कमरे में डेको टच है और एक सुखद रहने के लिए आवश्यक सभी आवश्यक सामान शामिल हैं जैसे कि एक निजी बाथरूम, फ्लैट स्क्रीन टीवी और हीटिंग।

होटल के अतिथि के रूप में आप इनडोर स्विमिंग पूल, स्पा, जिम, सुंदर आंगन की छत, पॉश लॉबी बार सहित कई प्रकार की सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं।

होटल दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए आदर्श रूप से स्थित है, हाउस ऑफ द ब्रदरहुड ऑफ ब्लैकहेड्स और टालिन टाउन हॉल केवल कुछ ही दूरी पर हैं। एस्टोनिया की नेशनल लाइब्रेरी और टैलिंक भी पैदल दूरी पर स्थित हैं।
विशेषताएं:
बगीचा
जिम
हॉट टब
मालिश
सॉना
भाप से भरा कमरा
तरणताल
Braavo Spa Hotel
स्थान चिह्न

अइया, 20,, ताल्लिन्न

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? ओल्ड टाउन में महान स्थान। अद्भुत सुविधाएं.
तेलिन के ओल्ड टाउन में स्थित लोकप्रिय होटल, ब्रावो स्पा होटल आरामदायक आवास प्रदान करता है और व्यापक स्पा सुविधाएं, एक जिम, बार और स्विमिंग पूल प्रदान करता है।

शहर में आराम करने के लिए यह होटल एकदम सस्ता है। सभी 37 विशाल कमरे साफ और सुव्यवस्थित हैं और आरामदायक रहने के लिए आवश्यक सभी आवश्यक सुविधाएं प्रदान करते हैं।

Braavo Hotel Tallinn में एक रेस्तरां और बार दोनों हैं, जहाँ मेहमान आराम कर सकते हैं और दिन के अंत में आराम कर सकते हैं। होटल दैनिक नाश्ता भी प्रदान करता है।

होटल थोड़ी देर के भीतर टालिनक, हाउस ऑफ द ब्रदरहुड ऑफ ब्लैकहेड्स, भोजनालयों और नाइटलाइफ़ विकल्पों के साथ तेलिन की खोज के लिए सुविधाजनक रूप से स्थित है।
विशेषताएं:
बार
हॉट टब
घर के अंदर बना तरणताल
मालिश
बाहरी तरणताल
भोजनालय
सॉना
स्पा
स्क्वाश का मैदान
भाप से भरा कमरा
पानी पार्क
City Hotel Tallinn
स्थान चिह्न

पाल्डिस्की माउंट 3 तेलिन,, ताल्लिन्न

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बजट का विकल्प। सुविधाजनक स्थान। अद्भुत स्टाफ.
होटल टालिन, यूनिक होटल्स द्वारा, सीधे शहर के सबसे सस्ती दरों के साथ शहर के केंद्र के पास एक अद्भुत बजट होटल, Toompark द्वारा सीधे स्थित है।

होटल में 17 नए पुनर्निर्मित कमरे हैं, जिनमें वर्क डेस्क और कलाकार निर्मित वॉक-इन शॉवर्स के साथ निजी बाथरूम हैं। मेहमान नि: शुल्क वाईफाई, पुस्तकालय लाउंज और पड़ोसी साथी होटल में स्पा सुविधाओं सहित लोकप्रिय सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं।

सिटी होटल सुविधाजनक स्थान पर स्थित है, टालिन के ओल्ड टाउन और डी कोक में कीक केवल 500 मीटर की दूरी पर है। टूमपीया हिल, टूमपीया कैसल और नेवस्की कैथेड्रल सभी पैदल दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
बार
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।