होटल ले प्लेस डी'आर्म्स लक्समबर्ग

गे लक्ज़मबर्ग · होटल

ठहरने के लिए सही जगह की तलाश है? लक्ज़मबर्ग में समलैंगिक यात्रियों के लिए हमारे 2022 के शीर्ष होटल पुराने शहर के केंद्र में स्थित हैं, यूनेस्को विरासत स्थल, लोकप्रिय खरीदारी क्षेत्रों और समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब हैं।



अधिक होटल विकल्पों के लिए, यहां क्लिक करें सभी लक्ज़मबर्ग होटल खोजें.

गे लक्ज़मबर्ग · होटल

Sofitel Luxembourg Grand Ducal
स्थान चिह्न

40 बुलेवार्ड डी अवरांचेस,,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? गे-लोकप्रिय होटल। दर्शनीय स्थलों की यात्रा और खरीदारी के लिए बढ़िया। विलासितापूर्ण विकल्प.
Sofitel Le Grand Ducal के निकट आलीशान कमरे उपलब्ध कराता है शहर का मुख्य स्थान, ऐतिहासिक यूनेस्को विश्व धरोहर क्षेत्र, बुटीक की दुकानों और स्थानीय समलैंगिक दृश्य से पैदल दूरी के भीतर।

सोफिटेल में शीर्ष मंजिल पर एक उच्च स्तरीय स्वादिष्ट रेस्तरां है। आठवीं मंजिल पर कॉकटेल बार अपने आप में एक गंतव्य है - समलैंगिक स्थानीय लोगों और पर्यटकों द्वारा प्रिय।

सभी स्टाइलिश अतिथि कमरों में मुफ्त वाई-फाई, मिनीबार और कॉफी मशीन की सुविधा है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
Hotel Parc Beaux Arts
स्थान चिह्न

1 रुए सिगफ्रोई,

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? बिल्कुल मध्य में स्थित आरामदायक अनुभव, नाश्ता परोसा जाता है।
Hotel Parc Beaux Arts में अंगरेजी, मुफ़्त वाई-फ़ाई, फ़्लैट-स्क्रीन सैटेलाइट टीवी के साथ अंग्रेज़ी देशी शैली में बड़े, आरामदायक सुइट्स उपलब्ध हैं। यह उन समलैंगिक जोड़ों के लिए बहुत अच्छा है जो अधिक स्थान और गोपनीयता चाहते हैं।

यह स्थान भी बहुत अच्छा है - लक्ज़मबर्ग के सिटी सेंटर, पैलैस ग्रैंड-डुकल, राष्ट्रीय इतिहास और कला संग्रहालय, रेस्तरां के साथ, से घिरा हुआ है। सलाखों, तथा समलैंगिक दृश्य।

नाश्ता दैनिक परोसा जाता है, एक अच्छी तरह से समीक्षा किए गए रेस्तरां के साथ। हमारे समलैंगिक अतिथि हमेशा सभी कर्मचारियों के महान आतिथ्य पर टिप्पणी करते हैं।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
कक्ष सेवा
Hotel Français
स्थान चिह्न

14 प्लेस डी'आर्म्स,

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बजट का विकल्प। दर्शनीय स्थलों की यात्रा, खरीदारी, समलैंगिक दृश्य के लिए बढ़िया।
Hotel Français लक्ज़मबर्ग शहर के केंद्र में एक किफायती होटल है, जो प्लेस डी आर्म्स पर स्थित है, सांस्कृतिक स्थलों, कैफे और रेस्तरां के साथ आसपास के क्षेत्रों।

अतिथि कमरे और स्टूडियो में आरामदायक बिस्तर और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। रिसेप्शन 24 घंटे खुला रहता है। रेस्त्रां-कैफे फ्रैंक में एक अच्छा आउटडोर छत और अच्छे फ्रांसीसी और लक्जमबर्ग व्यंजन हैं।
विशेषताएं:
बार
भोजनालय

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।