गे लिवरपूल · होटल

गे लिवरपूल · होटल

लिवरपूल में रहने के लिए सही जगह की तलाश है? हमारे शीर्ष लिवरपूल होटल केंद्र में स्थित हैं, दर्शनीय स्थलों के आकर्षण और समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब हैं।

गे लिवरपूल · होटल

Z Hotel Liverpool
स्थान चिह्न

नॉर्थ जॉन स्ट्रीट, 2ए, लिवरपूल

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक दृश्य के पास। आधुनिक कमरे। कीमत के लिहाज से एकदम बढ़िया।

Z लिवरपूल, लिवरपूल शहर के केंद्र में समकालीन आवास प्रदान करता है, द कावेर्न क्वार्टर और आर्मिस्टेड जैसे शीर्ष आकर्षण के पास और क्वीन स्क्वायर बस स्टेशन से 200 मीटर की दूरी पर है।

उच्च गुणवत्ता वाले और कॉम्पैक्ट कमरों में मुफ्त वाईफाई, एक फ्लैट स्क्रीन टीवी और एक निजी बाथरूम है। होटल Z कैफे दिन भर नाश्ता और गर्म दिलकश व्यंजन परोसता है।

होटल का स्थान मेहमानों को प्रसिद्ध स्टेनली स्ट्रीट क्वार्टर के लिए आसान पहुँच की अनुमति देता है, लिवरपूल का गे बार सीन.

Selina Liverpool
स्थान चिह्न

56-60 माउंट प्लेजेंट, लिवरपूल

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

बाल्टिक ट्रायंगल लिवरपूल का सबसे रचनात्मक पड़ोस है, जो डिजिटल स्टार्ट-अप, गैलरी और स्वतंत्र दुकानों का घर है; यहीं पर आपको सेलिना लिवरपूल भी मिलेगी। गर्व से वैकल्पिक, होटल उस क्षेत्र की बोहेमियन भावना का प्रतीक है जिसमें यह खुद को पाता है, और पूरी संपत्ति में, आप बाल्टिक ट्रायंगल के विचित्र चरित्र के लिए रोमांचक सिर हिलाते हुए देखेंगे।

साझा कमरों, एक स्क्रीनिंग रूम और एक इन-हाउस बार के साथ, सेलिना लिवरपूल शहर की विश्व स्तरीय नाइटलाइफ़ का पता लगाने के लिए एक आदर्श स्थान है। हालाँकि, यदि आप शहर में एक शांत छुट्टी की तलाश में हैं, तो आप होटल के आकर्षक बगीचे और स्पा से बहुत संतुष्ट होंगे। लिवरपूल यूरोप के सबसे वास्तुशिल्प और सांस्कृतिक रूप से रोमांचक शहरों में से एक है, और एक टूर डेस्क और स्थानीय कर्मचारियों के साथ, आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आप इस जीवंत शहर की किसी भी चीज़ को मिस नहीं करेंगे।

सेलिना महाद्वीप में फैले होटलों और गेस्टहाउसों का एक संग्रह है जो वास्तव में अद्वितीय है। बैकपैकर्स, डिजिटल खानाबदोशों और सप्ताहांत यात्रियों को समान रूप से आकर्षित करते हुए, सेलिना आश्चर्यजनक स्थानों में सुंदर आवास प्रदान करती है। दुनिया के हर कोने में संपत्तियों को समेटे हुए, प्रत्येक सेलिना होटल अपने चारों ओर की संस्कृति से प्रेरित और डूबा हुआ है, और स्वागत करने वाले और जानकार कर्मचारियों के साथ, एक सेलिना होटल आपके अगले साहसिक कार्य के लिए आदर्श स्थान है। आधुनिक युग के लिए कस्टम-निर्मित, संग्रह किसी भी यात्री की आवश्यकताओं और इच्छाओं के अनुरूप प्रामाणिक स्थान प्रदान करने के लिए कल्याण, पर्यटन और सह-कार्य का मिश्रण है।

विशेषताएं:
बार
संपर्क रहित चेक-इन
cowork
मुक्त वाईफ़ाई
बगीचा
लाइव संगीत
फिल्म कक्ष
पालतू दोस्ताना
भोजनालय
साझा रसोई
भ्रमण
सामाजिक कार्यक्रम
योग पाठ
Aloft Liverpool
स्थान चिह्न

नंबर 1 नॉर्थ जॉन स्ट्रीट, लिवरपूल

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। खरीदारी के लिए अच्छा है।

शहर के मध्य में स्थित वाइब्रेंट होटल। अलॉफ्ट लिवरपूल शहर की खोज के लिए एक आदर्श आधार है, क्वीन स्क्वायर बस स्टेशन से थोड़ी दूर टहलने के साथ, मेहमान आसपास के क्षेत्र में आसान पहुंच का आनंद ले सकते हैं।

स्टाइलिश कमरे वातानुकूलित हैं और इनमें रेफ्रिजरेटर, इस्त्री करने की सुविधा और इंटरनेट का उपयोग शामिल है। होटल में उन लोगों के लिए सुविधाजनक रूप से स्थित एक रेस्तरां है, जो भोजन के लिए बैठने के लिए पास में रहना चाहते हैं।

स्थानीय क्षेत्र अपनी दुकानों और बुटीक और स्टेनली स्ट्रीट क्वार्टर के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है, लिवरपूल के समलैंगिक दृश्य का घर कुछ ही दूरी पर है।

Liberty Gardens
स्थान चिह्न

29 हैटन गार्डन, लिवरपूल

यह होटल क्यों? किफायती विकल्प.
लिबर्टी गार्डन लिवरपूल प्राइड फेस्टिवल में आने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए अच्छी तरह से स्थित है और समूह और व्यक्तिगत बुकिंग के लिए उपयुक्त है। सभी कमरे साझा लाउंज और रसोई सुविधाओं के साथ संलग्न हैं।

हैटन गार्डन पर स्थित, आवास लिवरपूल लाइम स्ट्रीट, लिवरपूल वन के करीब है, साथ ही सभी शहर मुख्य आकर्षण हैं। लिबर्टी गार्डन, होटल और अपार्टमेंट के लिए एक बेहतरीन किफायती कैटरिंग विकल्प प्रदान करता है।
विशेषताएं:
रसोई
धूम्रपान निषेध
पार्किंग
निजी स्नानघर
Novotel Liverpool Centre
स्थान चिह्न

40 हनोवर स्ट्रीट, लिवरपूल

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। खरीदारी के लिए अच्छा है।

नोवोटेल लिवरपूल केंद्र, लिवरपूल के सांस्कृतिक और खरीदारी केंद्र में स्थित आधुनिक, समलैंगिक-अनुकूल आवास प्रदान करता है।

होटल में आधुनिक कमरे हैं, जो सभी आरामदायक सुविधाओं के लिए आवश्यक हैं। मेहमान फिटनेस सेंटर, स्पा और स्टीमरूम जैसी लोकप्रिय सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं।

स्टेनली स्ट्रीट क्वार्टर के साथ मेहमानों के लिए लोकप्रिय खरीदारी क्षेत्रों, पर्यटक आकर्षणों और समलैंगिक नाइटलाइफ़ विकल्पों के लिए आसान पहुँच उपलब्ध है।

विशेषताएं

जिम, स्टीमर, हॉट टब, स्पा, मालिश, इनडोर स्विमिंग पूल, बार, रेस्तरां

    Heywood House Hotel, Bw Signature Collection
    स्थान चिह्न

    11 फेनविक स्ट्रीट, लिवरपूल

    मानचित्र पर दिखाएं
    यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। नाइटलाइफ़ के करीब

    हेवुड हाउस होटल लिवरपूल के जीवंत नाइटलाइफ़ जिले में सुविधाजनक रूप से स्थित है, लिवरपूल वन बस स्टेशन, लिवरपूल टाउन हॉल और लिवरपूल मैरीटाइम मर्केंटाइल सिटी से थोड़ी पैदल दूरी पर है।

    आरामदायक कमरों में फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाई-फाई और एक निजी बाथरूम जैसी सभी आधुनिक आवश्यक चीजें शामिल हैं।

    शहर के कुछ बेहतरीन बार संपत्ति के दरवाजे पर सही हैं, जबकि स्टेनली स्ट्रीट क्वार्टर, लिवरपूल के समलैंगिक दृश्य के लिए घर कुछ ही दूरी पर है।

    विशेषताएं

    स्पा, बार, रेस्तरां

    क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

    क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।