लिस्बन

गे लिस्बन मिड-रेंज + बजट होटल

लिस्बन के केंद्रीय क्षेत्र के होटल, बैक्सा से एवेनिडा दा लिबरडेड तक फैले हुए हैं, जो दर्शनीय स्थलों, दुकानों और समलैंगिक नाइटलाइफ़ की आसान पहुंच के भीतर हैं।

लिस्बन में विशेष रूप से समलैंगिक यात्रियों के लिए तैयार किए गए मध्य-श्रेणी के होटलों के हमारे चयन के साथ सामर्थ्य और आराम का सही मिश्रण खोजें। लिस्बन के जीवंत समलैंगिक दृश्य, सांस्कृतिक रत्नों और आश्चर्यजनक दृश्यों तक आपको आसान पहुंच प्रदान करने के लिए रणनीतिक रूप से स्थित, ये होटल आपके बजट को बढ़ाए बिना एक स्वागत योग्य प्रवास का वादा करते हैं।

क्षेत्र के अनुसार लिस्बन में गे मिड-रेंज + बजट होटल

बैरो अल्टो / चियाडो

ऐतिहासिक बैरो अल्टो पड़ोस 15वीं शताब्दी का है। अधिकतर पैदल चलने वालों की सड़कें दिन के दौरान शांत रहती हैं। लेकिन शाम को, रेस्तरां और बार खुल जाते हैं, जिससे क्षेत्र को बोहेमियन अनुभव मिलता है। बैरो ऑल्टो लिस्बन के समलैंगिक बार और क्लबों का भी घर है।

नीग्रोबिंग चियाडो बैरो अल्टो और बैक्सा (शहर का केंद्र) के बीच का छोटा जिला है और अपमार्केट दुकानों और बुटीक, कैफे और थिएटरों से भरा है।
Teatro Bed & Breakfast
स्थान चिह्न

रुआ दा ट्रिनडेड 36, लिस्बन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत केंद्रीय है। सुंदर सजावट. बड़ा मूल्यवान।
सुंदर टीट्रो बी एंड बी लिस्बन के केंद्र में, सांस्कृतिक चियाडो चौराहे के पास और बैरो ऑल्टो से थोड़ी पैदल दूरी पर स्थित है, जहां आपको बहुत सारे स्थानीय रेस्तरां और बार मिलेंगे जो समलैंगिकों के लिए बहुत अनुकूल हैं।

सभी 20 अतिथि कमरे (4 मंजिलों पर) को बड़े ध्यान से सजाया गया है, प्रत्येक में एयर कंडीशनिंग, मुफ्त वाईफाई, आईपॉड डॉक, टीवी, मिनीबार और तिजोरी है।

इस महान मूल्य B & B का अपना बार और लाउंज, 24 घंटे का स्वागत, बहुभाषी कर्मचारी, कंसीयज और हवाई अड्डा शटल सेवा है।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
इंटरनेट का उपयोग
मालिश

कम

लिस्बन और मुख्य खरीदारी जिले का दिल। बैसा को नियोक्लासिकल शहरी नियोजन और वास्तुकला के पहले और सर्वोत्तम उदाहरणों में से एक के रूप में जाना जाता है। ये होटल प्रमुख दर्शनीय स्थलों के करीब हैं और बैरो अल्टो समलैंगिक नाइटलाइफ़ से पैदल दूरी के भीतर हैं।
Brown's Boutique Hotel Lisbon
स्थान चिह्न

रुआ दा विटोरिया 88, लिस्बन

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। मेट्रो स्टेशन, रेस्तरां और समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।
लिस्बन के केंद्र में वास्तव में अच्छा मूल्य वाला होटल। Browns Boutique, सुविधाजनक रूप से Baixa-Chiado मेट्रो स्टेशन के पास स्थित है, और जीवंत बैरो अल्टो जिले और मुख्य समलैंगिक दृश्य से 5 मिनट की पैदल दूरी पर है।

अतिथि कमरे आराम से आकार में हैं, सभी में एयर कंडीशनिंग, डिजाइनर फर्नीचर, आईहोम डॉकिंग स्टेशन और मुफ्त वाईफाई हैं। कुछ कमरों में एक पाकगृह, एक iMac कंप्यूटर और iPad शामिल हैं।

ब्राउन्स के केंद्रीय स्थान का मतलब है कि आप कई रेस्तरां, दुकानों और नाइटलाइफ़ विकल्पों से बस थोड़ी ही दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
बार
मुक्त वाईफ़ाई
भोजनालय
My Story Hotel Ouro
स्थान चिह्न

रुआ औरिया, 100,, लिस्बन

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? बैक्सा क्षेत्र में नया होटल। शानदार दृश्यों वाले बड़े कमरे।
ऐतिहासिक बैक्सा जिले में 18 वीं सदी की एक इमारत पर कब्ज़ा करके, My Story Hotel Ouro, लिस्बन का पता लगाने के लिए एक शानदार आधार है।

अतिथि कमरे क्लासिक अर्थ टन में हैं, शहर और तेजो नदी के अच्छे दृश्य के साथ। प्रत्येक बड़े कमरे में एक स्मार्ट टीवी, सुरक्षित और मुफ्त वाईफाई है। टीवह अटारी कक्ष हमारा पसंदीदा है। टीहोटल में अपना स्वयं का बार और 24 घंटे का स्वागत कक्ष है।

शहर में स्थित, Baixa / Chiado मेट्रो स्टेशन के निकट और लोकप्रिय पर्यटन स्थलों, खरीदारी क्षेत्रों और बैरो ऑल्टो समलैंगिक नाइटलाइफ़ से पैदल दूरी के भीतर।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
सन छत
Brown's Downtown
स्थान चिह्न

रुआ डॉस सपेटेइरोस, नंबर 73 लिस्बोआ,, लिस्बन

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? अपार्टमेंट शैली। मेट्रो के पास. दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए बढ़िया.
हमें यह जगह बहुत पसंद है! ब्राउन का डाउनटाउन लिस्बन के केंद्र में स्टाइलिश अपार्टमेंट प्रदान करता है, जो मुख्य शॉपिंग क्षेत्रों, नदी, पर्यटक स्थलों और बैक्सा-चिआडो मेट्रो स्टेशन के करीब है।

इन बड़े, आधुनिक कमरों में आरामदायक बेड, पूरी तरह सुसज्जित पाकगृह, फ्लैट स्क्रीन टीवी और मुफ्त वाईफाई, साथ ही Apple iMac कंप्यूटर और iPod डॉक शामिल हैं।

ब्राउन का केंद्रीय स्थान इसके आसपास आना-जाना आसान बनाता है। TR3S समलैंगिक बार और TRUMPS क्लब प्रिंसिपल रियल में 15 मिनट में पहुंचा जा सकता है। त्रम्बेत स्नान सौना और बैरो अल्टो में समलैंगिक बार और भी करीब हैं।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई

एवेनिडा डा लिबर्डेड / मार्केस डी पोम्बल

Treelined Avenida da Liberdade Blvd शहर के केंद्र से Marques de Pombal Square तक उत्तर में स्थित है। इस क्षेत्र में होटल, कैफे और दुकानों का एक शानदार विकल्प है, सभी बैरो आल्टो में नाइटलाइफ़ की आसान पहुँच के साथ हैं।
SANA Lisboa Hotel
स्थान चिह्न

एवेनिडा फोंटेस परेरा डी मेलो 8, लिस्बन

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? समलैंगिक दृश्य के पास। बढ़िया मूल्य एवं सुविधाएँ।
इस क्षेत्र के बड़े होटलों में से एक, प्रसिद्ध Marques de Pombal Square के करीब है। SANA लिस्बोआ में एक सौना और जकूज़ी के साथ जिम सहित कई प्रभावशाली सुविधाएँ हैं।

अतिथि कमरे आधुनिक और बहुत आरामदायक हैं, प्रत्येक में मुफ्त वाईफाई, टीवी और एयर कंडीशनिंग हैं। कई कमरों से शहर के शानदार नज़ारे दिखाई देते हैं।

SANA समलैंगिक दृश्य के लिए अच्छी तरह से स्थित है। तुरुप , बार 106 और प्रिंसिपल रियल में सभी कार्रवाई लगभग 15 मिनट दूर हैं। सौनापोलो 56 और DRAKO समलैंगिक क्रूज़ क्लब और भी करीब हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
जकूज़ी / हॉट पूल
मालिश
भोजनालय
HF Fenix Music
स्थान चिह्न

रुआ जोआकिम एंटोनियो डी अगुइर 5, लिस्बन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? मेट्रो स्टेशन के बगल में. स्टाइलिश थीम और डिज़ाइन. खरीदारी के लिए बढ़िया.
Marquês de Pombal मेट्रो स्टेशन के बगल में, HF समूह के 3 उत्कृष्ट होटल हैं: HF लिस्बोआ, एचएफ गार्डन और एचएफ संगीत।

हमारा पसंदीदा एचएफ म्यूजिक है जिसमें पूरी तरह से शांत संगीत से प्रेरित स्टाइल है। प्रत्येक ध्वनिरोधी, वातानुकूलित कमरे में एक ब्लूटूथ साउंड सिस्टम, मूड लाइटिंग, इलेक्ट्रिक ब्लाइंड्स, फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, मुफ्त वाईफाई, डेस्क और तिजोरी है।

होटल में एक अच्छा रेस्तरां और बार और शहर के दृश्यों के साथ एक छत पूल है। यहाँ का बुफे नाश्ता बहुत अच्छा है। लिस्बन के कुछ बेहतरीन रेस्तरां, दुकानें और बुटीक आसान पैदल दूरी के भीतर हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
सन छत
तरणताल
Gat Rossio
स्थान चिह्न

रुआ दो जार्डिम दो रेगेडोर, 27-35,, लिस्बन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत बढ़िया मूल्य। स्टाइलिश डिज़ाइन. समलैंगिक बार के पास.
होटल-गैस रोसियो, एवेन्यूिडा दा लिबरडेड के दक्षिणी छोर पर, शहर के केंद्र के पास, रॉसियो ट्रेन स्टेशन के बगल में स्थित है, और बहुत दूर से नहीं समलैंगिक सलाखों प्रिंसिपल रियल और बैरो अल्टो में।

अल्ट्रा-आधुनिक, न्यूनतम-डिज़ाइन किए गए कमरों में एक आरामदायक बिस्तर, फ्लैट स्क्रीन टीवी, एयर कंडीशनिंग, मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। नाश्ता शामिल है।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
मालिश
सन छत
The Lisbonaire Apartments
स्थान चिह्न

रुआ दा ग्लोरिया 16, लिस्बन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? गे बार में चलें। आधुनिक अपार्टमेंट. अच्छा कीमत।
लिस्बनेयर लिस्बन के केंद्र में 'घर से दूर घर' अपार्टमेंट शैली के कमरे प्रदान करता है। होटल एवेनिडा दा लिबरडेड और जीवंत बैरो ऑल्टो नाइटलाइफ़ क्वार्टर के बीच स्थित है। प्रत्येक आधुनिक अपार्टमेंट में स्वतंत्र दरवाज़ा कोड, एक पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर, आईपॉड डॉक, हाई-फाई सिस्टम और मुफ्त वाईफाई है। बेसमेंट में एक पुस्तकालय कक्ष और सामुदायिक क्षेत्र है। पास का रेस्टॉराडोरेस मेट्रो स्टेशन लिस्बन के बाकी हिस्सों के लिए तेज़ कनेक्शन प्रदान करता है, और समलैंगिक दृश्य के अधिकांश हिस्से तक थोड़ी पैदल दूरी से पहुंचा जा सकता है।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
Hf Fenix Garden
स्थान चिह्न

रुआ जोआकिम एंटोनियो डी अगुइर 3,, लिस्बन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सुविधाजनक स्थान। मेट्रो के बगल में. उत्कृष्ट मूल्य.
अपनी श्रेणी में लिस्बन के सर्वश्रेष्ठ होटलों में से एक। एचएफ फेनिक्स का मार्क्वेस डी पोम्बल स्क्वायर पर एक उत्कृष्ट स्थान है, जिसके कोने पर ही मेट्रो स्टेशन है।

SECRET समलैंगिक बारनिर्माण क्लब, तुरुप और प्रिंसिपल रियल गे दृश्य 15 मिनट में पहुंचा जा सकता है। अपेक्षाकृत नया गे क्रूज़ बार DRAKO क्लब और भी करीब है।

आधुनिक, स्टाइलिश अतिथि कमरों में आरामदायक बिस्तर, एक टीवी, काम डेस्क और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। कुछ पड़ोसी एडुआर्डो VII पार्क के नज़ारों का आनंद लेते हैं। इन-हाउस कैफ़े एक स्वादिष्ट नाश्ता परोसता है।
विशेषताएं:
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
सन छत
America Diamonds Hotel
स्थान चिह्न

रुआ टॉमस रिबेरो 47, लिस्बन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत बढ़िया मूल्य। प्रिंसिपे रियल में सुविधाजनक स्थान।
उत्कृष्ट किफायती विकल्प। अमेरिका डायमंड्स मार्केस डी पोम्बल स्क्वायर और एडुआर्डो VII पार्क से 10 मिनट की पैदल दूरी पर है। अगले दरवाजे वाला पिकोआ मेट्रो स्टेशन शहर के चारों ओर घूमना आसान बनाता है।

प्रत्येक स्टाइलिश ढंग से सजाए गए अतिथि कमरे में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी और निःशुल्क वाई-फाई है। कुछ कमरों में हाइड्रो-मसाज बाथटब शामिल है। मनोरम दृश्यों के साथ शीर्ष मंजिल के भोजन कक्ष में एक स्वादिष्ट नाश्ता परोसा जाता है।

प्रिंसिपल रियल में समलैंगिक नाइटलाइफ़ को पैदल या मेट्रो के माध्यम से 15 मिनट में पहुँचा जा सकता है। गे सौनापोलो 56 सिर्फ 5 मिनट की दूरी पर है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।