समलैंगिक लीमा सेवाएँ

समलैंगिक लीमा सेवाएँ

लीमा में अन्य समलैंगिक-स्वामित्व वाले व्यवसायों, सेवा प्रदाताओं और एलजीबीटी संगठनों का हमारा राउंडअप

समलैंगिक लीमा सेवाएँ

TOURGUIDEPERU
स्थान चिह्न

लिमा, पेरू

5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2 वोट

टूरगाइडपेरू में हम पेरू, लीमा, कुज़्को, माचू पिचू, लेक टिटिकाका, नाज़का लाइन्स, प्यूर्टो माल्डोनाडो, माई मदर्स किचन, द गे बार टूर... और अन्य के आसपास अद्वितीय एलजीबीटी यात्रा अनुभव बनाते हैं। हमारी सेवाएँ उन समूहों या एकल यात्रियों के लिए डिज़ाइन की गई हैं जो पेरू की विविध सांस्कृतिक विरासत को समझना चाहते हैं।

आरोन पाइवा लेटन ने 2002 में पर्यटन में शुरुआत की, वृत्तचित्रों का निर्माण किया और एक टूर कंडक्टर के रूप में काम किया, जबकि वह अपने कंप्यूटर गाइड लाइसेंस प्राप्त करने के लिए अध्ययन कर रहा था। 2007 में हारून ने TOURGUIDEPERU की स्थापना की, और वह आपकी यात्रा को आनंदमय यात्रा बनाने के लिए हर विवरण का प्रभारी / मार्गदर्शक है।

आपको पेरू की जादुई भूमि से प्यार करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। एक देश का दौरा करने के लिए जो सदियों पुरानी परंपराओं और संस्कृतियों में समृद्ध है। सुंदर परिदृश्य और स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लें, जो आपके रोमांच की भावना को निर्धारित करेंगे। बस हारून को बताएं कि आपके पास पेरू में कितने दिन उपलब्ध हैं और आप क्या यात्रा करना चाहते हैं और हम इसे शुरू से अंत तक पूरा करेंगे।

ईमेल: aaron@tourguideperu.com

विशेषताएं:
शाम के दौरे
लाइसेंसशुदा गाइड
साइट देखने की यात्रा
दर्जी द्वारा सिले हुए

पिछला नवीनीकरण: 25-Jan-2024

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।