वालेंसिया स्पेन

गे वालेंसिया होटल

वालेंसिया में शहर के केंद्र के भीतर, ऐतिहासिक ओल्ड टाउन के पास, लोकप्रिय रेस्तरां, शॉपिंग क्षेत्र और समलैंगिक नाइटलाइफ़ का एक शानदार चयन है।

गे वालेंसिया होटल

Zenit Valencia
स्थान चिह्न

कैरर डी बैलेन 8,, वालेंसिया

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 25

यह होटल क्यों? सुविधाजनक स्थान। उत्कृष्ट मूल्य. समलैंगिक सौना के करीब।

केंद्रीय स्टेशन (एस्टेसियन डेल नॉर्ट) के बगल में स्थित मेट्रो / ट्राम / बस विकल्पों के साथ स्थित, जेनिट वालेंसिया भी गे क्रूज़िंग दृश्य के करीब है। Hmens क्रूज़ क्लब पैदल दूरी के भीतर है।

प्रत्येक आधुनिक अतिथि कक्ष में नि: शुल्क वाईफाई, कार्य डेस्क, फ्लैट स्क्रीन उपग्रह टीवी और तिजोरी है। होटल में एक भूमध्य रेस्तरां, बार, जिम और सौना हैं।

पैसे और दोस्ताना कर्मचारियों के लिए महान मूल्य।

विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
सॉना
Flatsforyou Bed & Bike Turia
स्थान चिह्न

कैरर डी रिपाल्डा 15, वालेंसिया

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक दृश्य के करीब। अच्छी तरह से सुसज्जित अपार्टमेंट. बड़ा मूल्यवान।
आकर्षक कारमेन जिले में शानदार ओल्ड टाउन अपार्टमेंट, वालेंसिया के मुख्य समलैंगिक दृश्य का घर - ट्रेपेज़ियो कैफे और कैफे क्यू-आर्ट दोनों पैदल दूरी के भीतर हैं।

प्रत्येक आधुनिक अपार्टमेंट में भोजन क्षेत्र और सोफे, ओवन, माइक्रोवेव और फ्रिज के साथ एक छोटा रसोईघर, एयर कंडीशनिंग, फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाईफाई और एक बालकनी के साथ एक बड़ा रहने का कमरा है।

फ्लैट्सफोरियो कैथेड्रल से 10 मिनट की पैदल दूरी पर है। क्षेत्र में कई रेस्तरां और दुकानें हैं। वालेंसिया सेंट्रल रेलवे स्टेशन 1 किमी से भी कम दूरी पर है।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।