#पुराना-शहर-शहर-केंद्र

गे वियना · होटल

वियना में सभी बजट के अनुरूप होटल की एक उत्कृष्ट श्रृंखला है। ये महान मूल्य के होटल दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए सुविधाजनक हैं और स्थानीय समलैंगिक नाइटलाइफ़ की खोज करते हैं।

क्षेत्र के अनुसार वियना में समलैंगिक होटल

वियनज़ेइल / नैस्चमार्कट

वियेन्ज़ाइल एक सड़क है जो वियना नदी के किनारे शहर से होकर गुजरती है। यह क्षेत्र शहर के सबसे लोकप्रिय बाज़ार, नैशमार्केट, कई रेस्तरां, दुकानों और वियना के अधिकांश समलैंगिक नाइटलाइफ़ का घर है।

इस क्षेत्र के ये होटल ऐतिहासिक ओल्ड टाउन, म्यूज़ियम क्वार्टर और मारियाहिल्फ़र स्ट्रेज (वियना की सबसे महत्वपूर्ण शॉपिंग स्ट्रीट) की आसान पहुंच के भीतर हैं।
Hotel Sans Souci Wien
स्थान चिह्न

बर्गास 2, वियना

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों?

Sans Souci Wien वियना के सांस्कृतिक और कलात्मक शहर के केंद्र में स्थित एक शहरी रिट्रीट के लिए हर अनकही इच्छा का उत्तर है।

संग्रहालय क्वार्टर वियना के सीधे निकट, यह प्रसन्नता और कला की भीड़ के साथ विश्राम का स्वर्ग है। 63 व्यक्तिगत रूप से डिज़ाइन किए गए कमरों और सुइट्स में से एक में रहते हुए सूक्ष्म विलासिता की दुनिया में खुद को विसर्जित करें।

विशिष्ट सैन्स सूसी आकर्षण का अनुभव करें, जो वेरंडा ब्रैसरी एंड बार के साथ-साथ वियना के सबसे लंबे इनडोर होटल पूल वाले सैन्स सूसी स्पा में याद किया जाता है।

विशेषताएं:
वातानुकूलन
बाधा - मुक्त
शैम्पेन नाश्ता
फिटनेस कमरा
निःशुल्क हाईस्पीड वाईफ़ाई
आउटडोर लाउंज
saunas
20 मीटर पूल के साथ स्पा
शरीर पर भाप लेना
Motel One Wien-Staatsoper
स्थान चिह्न

एलिज़ाबेथस्ट्रैस 5,, वियना

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? लोकप्रिय नया होटल. केंद्र स्थान। बड़ा मूल्यवान।
वियना में अपेक्षाकृत नया मोटल वीन-स्टैट्सपर शानदार मूल्य वाले कमरे उपलब्ध कराता है, जो स्टेट ओपेरा, रिंगस्ट्रेश ब्लव्ड, यू-बान स्टेशन से कुछ ही मिनट की पैदल दूरी पर है।

19 वीं शताब्दी की इमारत में स्थित, अतिथि कमरे आधुनिक और वातानुकूलित हैं। सभी कमरों में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी और संलग्न बाथरूम हैं। कई रेस्तरां और कैफे पास हैं।

समलैंगिक दृश्य-वार कैसरब्रांडल सौना लगभग 15 मिनट में पहुंचा जा सकता है।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
The Social Hub Vienna
स्थान चिह्न

नॉर्डबैनस्ट्रेश 47, 1020 विएन, वियना

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? प्रसिद्ध प्रेटर मनोरंजन पार्क के निकट आधुनिक होटल!

सोशल हब एक जीवंत और विविध समुदाय है जो लोगों को एक समावेशी स्थान में इकट्ठा करने, सीखने, काम करने और खेलने के लिए स्वागत करता है जो समान विचारधारा वाले व्यक्तियों के बीच संबंध को बढ़ावा देता है। सोशल हब LGBTQ+ समुदाय के अनुकूल और सहायक होने के साथ-साथ व्यक्तिगत विकास, खोज और सकारात्मक प्रभाव डालने को प्रोत्साहित करता है।


विएना के प्रेटरस्टर्न स्टेशन के पास स्थित, द सोशल हब सार्वजनिक परिवहन के लिए आसान पहुँच प्रदान करता है, स्टेशन से सिर्फ 4 मिनट की पैदल दूरी पर, प्रसिद्ध प्रेटर पार्क से 6 मिनट की पैदल दूरी पर, और शहर के केंद्र के लिए 10 मिनट की बाइक की सवारी। होटल मेहमानों को आसानी से क्षेत्र का पता लगाने के लिए साइकिल प्रदान करता है।


स्थानीय लोगों, यात्रियों, छात्रों और पेशेवरों के लिए समान रूप से खानपान, द सोशल हब विभिन्न पृष्ठभूमि के भावुक व्यक्तियों को मिलने, विचारों का आदान-प्रदान करने और अनुभव साझा करने के लिए जोड़ता है। यह स्थल LGBTQI+ समुदाय का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो उन्हें मेलजोल और संलग्न होने के लिए एक सुरक्षित और स्वागत योग्य स्थान प्रदान करता है।


होटल के अनुभव से अधिक की पेशकश करते हुए, द सोशल हब में एक अद्वितीय हाइब्रिड हॉस्पिटैलिटी मॉडल है जो मेहमानों को कम या लंबी अवधि के ठहरने के लिए समायोजित करता है। यह बातचीत और कनेक्शन की सुविधा के लिए आधुनिक होटल के कमरे, सह-कार्यस्थल, घटना क्षेत्र, रेस्तरां, बार, एक जिम और लाउंज का दावा करता है।


वियना में अपने कमरे या कार्यक्षेत्र को बुक करने के लिए सीधे होटल से संपर्क करें।

विशेषताएं:
वातानुकूलन
बार
नाश्ता
कैफ़े
लिफ़्ट
मुक्त वाईफ़ाई
जिम
रसोई
धूम्रपान निषेध
पार्किंग
निजी स्नानघर
भोजनालय
ख़रीदे
सन छत
Star Inn Wien Schoenbrunn
स्थान चिह्न

लिंके विएन्ज़ाइल 224 वियना 1150 ऑस्ट्रिया,, वियना

मानचित्र पर दिखाएं
2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? लोकप्रिय विकल्प। सुविधाजनक स्थान। मेट्रो स्टेशन और समलैंगिक बार के करीब।
मेट्रो स्टेशन के सामने स्टार इन विएन का सुविधाजनक स्थान इसे एक लोकप्रिय होटल बनाता है Travel Gay. आप 10 मिनट में शॉनब्रुन पैलेस और मारियाहिल्फ़र स्ट्रीट से जुड़ सकते हैं।

कई स्थानीय रेस्तरां, Römersauna, कैफे रुडिगर और समलैंगिक बार होटल से 10-15 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

सभी आधुनिक अतिथि कमरों में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी, वातानुकूलन, आरामदायक बिस्तर और बैठने की जगह है। अच्छा बुफे नाश्ता। पेय और स्नैक्स के लिए वेंडिंग मशीन प्रदान की जाती हैं।
विशेषताएं:
बार
Carlton Opera
स्थान चिह्न

शिकानेडर्गासे, 4,, वियना

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सुविधाजनक स्थान। बड़ा मूल्यवान। समलैंगिक दृश्य के पास.
महान-मूल्य वाले 3-स्टार कार्लटन ओपेरा को कलाकारों, संगीतकारों के इतिहासकारों द्वारा प्रसिद्ध किया गया है, क्योंकि इसका केंद्र स्थान, प्रसिद्ध फ्रीहौस क्वार्टर और विश्व प्रसिद्ध ओपेरा हाउस के पास है।

वियना के समलैंगिक बार चारों ओर Naschmarkt एक आसान पैदल दूरी के भीतर हैं। Schik बार लगभग अगले दरवाजे है।

अतिथि कमरे में मुफ्त वाईफाई के साथ आर्ट नोव्यू शैली है। इन-हाउस जिम में एक सौना है, और पास के अन्य जिमों के लिए छूट की पेशकश की जाती है।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
जिम
सॉना
Arthotel ANA Boutique Six
स्थान चिह्न

वेबगैस 23,, वियना

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? बहुत बढ़िया मूल्य। खरीदारी और समलैंगिक रात्रिजीवन के लिए बढ़िया।

वियना की सबसे बड़ी शॉपिंग स्ट्रीट मारियाहिलफर स्ट्रेज से कुछ ही मिनट की पैदल दूरी पर स्थित, आर्थोटेल एएनए बुटीक सिक्स गे बार की आसान पहुंच के भीतर है। ईगल क्रूज क्लब.

नए पुनर्निर्मित कमरे ध्वनिरोधी, बड़े और गैर धूम्रपान हैं। प्रत्येक में एक अच्छे आकार की एलईडी फ्लैट स्क्रीन टीवी, आईपॉड डॉक, मिनीबार, एयर कंडीशनिंग, मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। कई कमरों में एक बालकनी या छत है।

हम उनके बुफे नाश्ते को पसंद करते हैं जिसमें स्वादिष्ट पेस्ट्री, सॉसेज, हैम, पनीर, सामन, अंडे, अनाज और कॉफी शामिल हैं।

विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
सन छत
Das Tyrol
स्थान चिह्न

मारियाहिल्फ़रस्ट्रैस 15,, वियना

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? अद्वितीय डिजाइन। खरीदारी के लिए बढ़िया. समलैंगिक दृश्य के करीब.
दास टायरॉल का एक्सक्लूसिव डिजाइन काफी खास है। प्रत्येक बड़े ध्वनिरोधी कमरे में प्रसिद्ध विनीज़ डिजाइनरों की रचनात्मक कलाकृतियाँ, सैटेलाइट टीवी, नेस्प्रेस्सो मशीन, मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। प्रतिदिन स्वादिष्ट बुफ़े नाश्ता परोसा जाता है, मेहमानों को आधुनिक सौना की निःशुल्क सुविधा उपलब्ध है।

यह होटल शहर की सबसे लंबी शॉपिंग स्ट्रीट, मारियाहिल्फ़र स्ट्रैस पर अपनी उच्च-स्तरीय दुकानों, रेस्तरां, कैफे और संग्रहालयों के साथ एक शानदार स्थान पर स्थित है। मेट्रो स्टेशन और नैशमार्केट में मुख्य समलैंगिक बार कुछ ही दूर चल रहे हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जकूज़ी / हॉट पूल
सॉना
भाप से भरा कमरा

सेंट्रल स्टेशन के पास

वियना का केंद्रीय रेलवे स्टेशन शहर के दक्षिण में बेल्वेडियर पैलेस के पास है।
Hotel Beethoven Wien
स्थान चिह्न

पापाजेनोगासे, 6,, वियना

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? Naschmarkt और समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब। सुविधाजनक स्थान।
बीथोवेन होटल का स्थान बहुत अच्छा है, यह प्रसिद्ध थिएटर एन डेर विएन के सामने है और ऐतिहासिक शहर के केंद्र तक आसान पहुंच के भीतर है। वियना के कई सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक सलाखों & क्लब 10 मिनट से कम की पैदल दूरी पर हैं।

ऐतिहासिक नव-पुनर्जागरण भवन में स्थित, प्रत्येक आरामदायक ध्वनिरोधी, धूम्रपान रहित कमरे में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी, मिनी बार और सुरक्षित हैं।

होटल म्यूज़ियम क्वार्टर, म्यूसिकवेरिन कॉन्सर्ट हॉल, स्टेट ओपेरा और कार्लप्लात्ज़ मेट्रो स्टेशन से कुछ मिनट की पैदल दूरी पर है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई

नई

वियना का ट्रेंडी 7वां जिला शहर के केंद्र स्थलों और समलैंगिक नाइटलाइफ़ दोनों के निकट सुविधाजनक रूप से स्थित है। यह जिला शहर के कुछ बेहतरीन संग्रहालयों का भी घर है।
Hotel MOTTO
स्थान चिह्न

मारियाहिल्फ़र स्ट्रैस 71ए, शाडेक्गासे 20, वियना

यह होटल क्यों? दुकानों और भोजनालयों के बीच एक व्यस्त क्षेत्र में स्थापित। शानदार कॉकटेल बार और छत पर छत।
होटल MOTTO वियना के सुरुचिपूर्ण, असाधारण और समलैंगिक-अनुकूल होटलों में नवीनतम है। विनीज़ आकर्षण और स्कैंडिनेवियाई आराम के साथ पेरिसियन ग्लैम का संयोजन एक अविस्मरणीय प्रवास बनाता है।

2021 में खोला गया और शहर के केंद्र में स्थित, यह बुटीक होटल प्रसिद्ध शॉपिंग स्ट्रीट Mariahilfer Straße के बीच में है। ट्रेंडी बार, क्लब, दुकानों और फिटनेस स्टूडियो के साथ-साथ सबसे लोकप्रिय . से घिरा हुआ है वियना में समलैंगिक बार.

91 कमरों और सुइट्स की एक किस्म में वॉक-इन रेन शॉवर्स, सेंट चार्ल्स फार्मेसी से प्राकृतिक सौंदर्य प्रसाधन, फ्लैट स्क्रीन स्मार्ट टीवी और मिनीबार हैं। कुछ कमरों से प्रसिद्ध शॉपिंग स्ट्रीट दिखाई देती है। पूरी संपत्ति में मुफ्त वाईफाई और ए/सी है।

अन्य सुविधाओं में सौना और फिटनेस क्षेत्र के साथ एक छोटा स्पा, एक इन-हाउस ऑर्गेनिक बेकरी, और एक छत पर रेस्तरां और बार शामिल है, जहां से धूप के महीनों में शहर की सुंदरता के अद्भुत दृश्य दिखाई देते हैं।
विशेषताएं:
एसी
होटल
मिनी बार
पार्किंग
रेस्टोरेंट बार
सॉना
शरीर पर भाप लेना
छत
25hours Hotel at MuseumsQuartier
स्थान चिह्न

लेरचेनफेल्डरस्ट्रैस 1-3,, वियना

मानचित्र पर दिखाएं
2017 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2017 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? स्टाइलिश कमरे। दर्शनीय स्थलों की यात्रा और समलैंगिक रात्रिजीवन के लिए बढ़िया।
शैली पदार्थ से मिलती है। 25hours होटल संग्रहालय क्वार्टर के पास स्थित है और समलैंगिक दृश्य से बहुत दूर नहीं है।

अतिथि कमरे विशिष्ट रूप से सजाए गए हैं, शैली और मनोरंजन में समकालीन हैं। कुछ कमरों में एक पूरी तरह सुसज्जित पाकगृह है। ऑनसाइट सुविधाओं में एक इतालवी रेस्तरां, एक स्पा और मनोरम दृश्यों के साथ एक छत बार शामिल है।

दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए शानदार स्थान। 25hours परिवहन लिंक से दूर है और सेंट स्टीफन कैथेड्रल, वियना स्टेट ओपेरा और प्रसिद्ध Mariahilfer खरीदारी सड़क से पैदल दूरी के भीतर है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जकूज़ी / हॉट पूल
भोजनालय
स्पा
सन छत
Hotel ViennArt am Museumsquartier
स्थान चिह्न

ब्रेइट गैसे 9, वियना

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक नाइटलाइफ़ के पास। स्टाइलिश कमरे. बड़ा मूल्यवान।
महान-मूल्य, नो-फ्रिल्स होटल विएनार्ट दर्शनीय स्थलों की यात्रा, खरीदारी और भोजन के लिए स्थित है। ट्रेंडी Mariahilfer सड़क, रेस्तरां और समलैंगिक लोकप्रिय स्थान कुछ ही दूर हैं

सभी 60 स्टाइलिश डिज़ाइन किए गए अतिथि कमरों में आधुनिक कलाकृतियाँ, फ्लैट स्क्रीन उपग्रह टीवी और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। हर सुबह स्वादिष्ट बुफे नाश्ता परोसा जाता है। लाउंज में मुफ्त पेय। कर्मचारी सहायक और चौकस हैं।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
Small Luxury Hotel Altstadt Vienna
स्थान चिह्न

किरचेंगासे, 41,, वियना

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? विशिष्ट रूप से डिजाइन किए गए कमरे। बहुत सुंदर स्थान। समलैंगिक दृश्य तक आसान पहुंच।
एक ऐतिहासिक इमारत में बुटीक होटल, जहां आप मालिक के समकालीन कला संग्रह, रेड सैलून में बुफे नाश्ता, चिमनी से मुफ्त दोपहर की चाय और केक का आनंद ले सकते हैं।

प्रत्येक अतिथि कमरे को व्यक्तिगत रूप से डिज़ाइन किया गया है और इसमें चयनित फ़र्नीचर, एयर कंडीशनिंग, मिनीबार, मुफ़्त वाईफाई हैं।

Altstadt, संग्रहालय क्वार्टर से 5 मिनट की पैदल दूरी पर है, और 15 मिनट के भीतर वोल्कशीटर मेट्रो स्टेशन, रिंग ब्लव्ड और Wienzeile के आस-पास समलैंगिक स्थान हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
मालिश

पुराना शहर / शहर का केंद्र

वियना का ऐतिहासिक ओल्ड टाउन प्रसिद्ध स्थलों का घर है: राथौस, सेंट स्टीफंस कैथेड्रल, स्टेट ओपेरा और कुछ बेहतरीन होटल, जिसमें रिंग स्ट्रीट प्राचीन दीवारों के मार्ग के साथ घूमती है।
    The Ring - Casual Luxury Hotel
    स्थान चिह्न

    कॉर्टनर रिंग 8, वियना

    मानचित्र पर दिखाएं
    यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। उत्कृष्ट दृश्य. समलैंगिक दृश्य के करीब.
    शानदार फिर भी कैज़ुअल. द रिंग शहर के केंद्र में एक ऐतिहासिक इमारत में अद्भुत दृश्यों के साथ विशेष कमरे प्रदान करता है, और एक डिजाइनर के स्पर्श के साथ आधुनिक और क्लासिक साज-सामान का संयोजन करता है।

    द रिंग का रेस्तरां और बार एक प्रभावशाली वाइन और शैंपेन मेनू प्रदान करता है। होटल में एक स्पा, जिम, सौना, भाप स्नान और मालिश सेवा भी है।

    प्रसिद्ध कैसरब्रांडल गे सौना और गे नाइट क्लब क्यों नहीं 15 मिनट की पैदल दूरी पर हैं, या आप पास के स्टेशन से मेट्रो ले सकते हैं।
    विशेषताएं:
    बार
    मुक्त वाईफ़ाई
    जिम
    जकूज़ी / हॉट पूल
    मालिश
    भोजनालय
    सॉना
    स्पा
    Le Meridien Vienna
    स्थान चिह्न

    रॉबर्ट-स्टोल्ज़-प्लात्ज़ 1, वियना 1010 ऑस्ट्रिया,, वियना

    मानचित्र पर दिखाएं
    2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
    2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

    चोटी 100

    यह होटल क्यों? लक्जरी विकल्प। शानदार पूल और जिम. समलैंगिक मेहमानों के बीच लोकप्रिय.
    यह समलैंगिक-लोकप्रिय, पुरस्कार विजेता होटल ट्रेंडी रेस्तरां, दुकानों और आकर्षणों से घिरा हुआ है, और कुछ ही दूरी पर है कई समलैंगिक बार, क्लब और सौना नास्चमार्क के पास।

    ली मेरिडियन के अतिथि कमरे विशाल हैं और उच्च गुणवत्ता वाले सामान और उत्पादों से सुसज्जित हैं। सभी क्षेत्रों में निःशुल्क वाईफाई उपलब्ध है।

    उत्कृष्ट सुविधाओं में एक पेटू रेस्तरां, लाउंज बार, स्पा और एक नाइट क्लब शामिल हैं। हमें इनडोर पूल और अत्याधुनिक जिम पसंद हैं। होटल के कर्मचारी असाधारण सेवा प्रदान करते हैं।
    विशेषताएं:
    बार
    मुफ्त वाई फाई
    जिम
    जकूज़ी / हॉट पूल
    मालिश
    भोजनालय
    सॉना
    ख़रीदे
    स्पा
    सन छत
    तरणताल
    Hotel Zeitgeist Vienna Hauptbahnhof
    स्थान चिह्न

    सोनवेंडगैसे 15 ए-1100 विएन,, वियना

    मानचित्र पर दिखाएं
    यह होटल क्यों? बहुत केंद्रीय है। दर्शनीय स्थलों की यात्रा, भोजन, समलैंगिक दृश्य के लिए बढ़िया।
    केंद्रीय वियना में आधुनिक, महान मूल्य वाले बुटीक होटल। Zeitgeist मुख्य ट्रेन स्टेशन के करीब स्थित है। होटल में धूप छत, स्टाइलिश कैफे बार और रेस्तरां के साथ अपने स्वयं के सौना हैं।

    प्रत्येक उज्ज्वल, वातानुकूलित कमरों में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी, निजी बाथरूम हैं। कुछ कमरों में एक बालकनी है। Zeitgeist में 24 घंटे का फ्रंट डेस्क है; साइकिल और कार किराए पर लेने की सेवाएं प्रदान की जाती हैं।
    विशेषताएं:
    बार
    कैफ़े
    मुफ्त वाई फाई
    जिम
    भोजनालय
    सॉना
    भाप से भरा कमरा
    Vienna Marriott Hotel
    स्थान चिह्न

    पार्किंग 12ए,, वियना

    मानचित्र पर दिखाएं
    2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
    2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

    चोटी 100

    यह होटल क्यों? बहुत बढ़िया विचार। खरीदारी और दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए बढ़िया।
    Stadtpark की ओर मुख किए हुए रिंग बुलेवार्ड पर स्थित, वियना मैरियट खरीदारी और दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए एक आदर्श विकल्प है।

    इस 5-सितारा होटल में एक अच्छा इनडोर पूल, अच्छी तरह से सुसज्जित जिम, स्पा, रेस्तरां, कैफे और बार हैं। ऑनसाइट लाउंज शहर के मनोरम दृश्य प्रस्तुत करता है। मुक्त वाईफाई।

    यह होटल सेंट स्टीफंस कैथेड्रल, ओपेरा हाउस और कर्न्टनरस्ट्रेश शॉपिंग स्ट्रीट से थोड़ी पैदल दूरी पर है। समलैंगिक नाइटलाइफ़ 20 मिनट में पैदल या मेट्रो से पहुंचा जा सकता है।
    विशेषताएं:
    बार
    कैफ़े
    मुक्त वाईफ़ाई
    जिम
    मालिश
    भोजनालय
    स्पा
    तरणताल
    Palais Hansen Kempinski
    स्थान चिह्न

    शोटेनरिंग 24, वियना

    मानचित्र पर दिखाएं
    यह होटल क्यों? शानदार स्पा और जिम. विलासितापूर्ण विकल्प. दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए बढ़िया।
    वियना के बेहतरीन होटलों में से एक। ऐतिहासिक पालिस हेंसन केम्पिंस्की अपने क्लासिक 18 वीं शताब्दी के आकर्षण को बनाए रखता है जो आधुनिक सुख-सुविधाओं के साथ पूरी तरह से मिश्रित है। इसमें 2 रेस्तरां, 3 बार, स्पा और वेलनेस सेंटर और एक अच्छी तरह से सुसज्जित जिम है।

    अतिथि कमरे प्रसिद्ध रिंग स्ट्रीट के दृश्य पेश करते हैं। कमरे में उल्लेखनीय सुविधाओं में संगमरमर के बाथरूम, एक iPad मनोरंजन प्रणाली, एक तकिया मेनू और मुफ्त वाईफाई शामिल हैं।

    5-10 मिनट के भीतर, आप सिगमंड फ्रायड संग्रहालय और नाइटलाइफ़ दृश्य, शॉनब्रुन पैलेस और डेन्यूब नहर तक पहुंच सकते हैं। Naschmarkt क्षेत्र में समलैंगिक बार
    विशेषताएं:
    बार
    मुफ्त वाई फाई
    जिम
    मालिश
    भोजनालय
    सॉना
    स्पा
    भाप से भरा कमरा
    तरणताल
    Steigenberger Hotel Herrenhof
    स्थान चिह्न

    हेरेंगासे, 10,, वियना

    मानचित्र पर दिखाएं
    यह होटल क्यों? बहुत केंद्रीय है। खरीदारी और दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए बढ़िया।
    शहर के केंद्र में स्थित, यह भव्य 4-सितारा होटल हॉफबर्ग इंपीरियल पैलेस से कुछ ही दूरी पर है और स्टेट ओपेरा हाउस, कोह्लमार्केट और ग्रैबेन शॉपिंग स्ट्रीट और सेंट स्टीफंस कैथेड्रल से 10 मिनट से भी कम की पैदल दूरी पर है।

    अतिथि कमरे वातानुकूलित, विशाल और सुरुचिपूर्ण सुसज्जित हैं। प्रत्येक कमरे में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी और डेस्क उपलब्ध हैं। स्वीट में क्षेत्र, नेस्प्रेस्सो मशीन और कुछ छत टेरेस के साथ शामिल हैं।

    सुविधाओं में एक आउटडोर कैफे, रेस्तरां, पियानो बार और दो मंजिलों पर एक स्पा जिसमें दो सौना, स्टीम रूम और एक जिम शामिल हैं।
    विशेषताएं:
    बार
    कैफ़े
    मुफ्त वाई फाई
    जिम
    मालिश
    सॉना
    स्पा
    भाप से भरा कमरा
    Alma Boutique Hotel
    स्थान चिह्न

    हाफनरस्टिग 7, वियना

    मानचित्र पर दिखाएं
    यह होटल क्यों? शांत स्थान। शहर के केंद्र और समलैंगिक दृश्य के पास।
    एक आर्ट नोव्यू बिल्डिंग में स्थित, यह अच्छा मूल्य वाला होटल 28 कमरों में मुफ्त वाईफाई और पुराने शहर के मनोरम दृश्यों के साथ छत पर छत प्रदान करता है। Naschmarkt के आसपास समलैंगिक बार 10 मिनट की दूरी पर हैं।

    श्वेडेनप्लात्ज़ स्क्वायर के पीछे शांत पैदल यात्री सड़क पर स्थित, अल्मा सेंट स्टीफ़न कैथेड्रल, कार्नटनर शॉपिंग क्षेत्र और श्वेडेनप्लात्ज़ मेट्रो स्टेशन से कुछ मिनट की पैदल दूरी पर है।

    अल्मा का अपना रेस्तरां और बार नहीं है, लेकिन कई स्थानीय कैफे, बार और रेस्तरां पास हैं।
    विशेषताएं:
    मुफ्त वाई फाई

    वियना · अन्य क्षेत्रों में होटल

    ये अच्छी तरह से रेटेड होटल शहर के केंद्र और समलैंगिक दृश्य से थोड़ा आगे हैं, लेकिन अभी भी मेट्रो या टैक्सी के माध्यम से आसान पहुंच के भीतर हैं।
    Leonardo Hotel Vienna
    स्थान चिह्न

    मैट्रोसेंगासे 6-8,, वियना

    मानचित्र पर दिखाएं
    यह होटल क्यों? मारियाहिल्फ़र शॉपिंग स्ट्रीट के पास। बहुत बढ़िया मूल्य। सुविधाजनक स्थान।

    लियोनार्डो होटल, एक महान स्थान पर स्थित है, जो Mariahilfer Stra valuee की खरीदारी की सड़क के निकट और कुछ ही दूरी पर स्थित है। ईगल विएना गे क्रूज़ क्लब.

    आधुनिक, धूम्रपान रहित कमरे में फ्लैट स्क्रीन टीवी, एयर कंडीशनिंग, मिनीबार, चाय / कॉफी मेकर हैं। होटल का अपना रेस्तरां, 24 घंटे का स्वागत कक्ष और एक व्यापार केंद्र है।

    वियना के शहर के केंद्र को 5 मिनट में पास के वेस्टबनाहॉफ़ मेट्रो (200 मीटर दूर) के माध्यम से पहुँचा जा सकता है।

    विशेषताएं:
    बार
    जिम
    भोजनालय
    Motel One Wien-Westbahnhof
    स्थान चिह्न

    यूरोपाप्लात्ज़ 3,, वियना

    मानचित्र पर दिखाएं
    2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
    2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

    चोटी 100

    यह होटल क्यों? बहुत बढ़िया मूल्य। बहुत सुंदर स्थान। समलैंगिक बार तक आसान पहुंच।
    बजट यात्रियों के लिए लोकप्रिय डिजाइनर होटल। मोटल वन पैसे के लिए अपने मूल्य, समकालीन डिजाइन और महान सेवा के लिए जाना जाता है।

    Westbahnhof स्थान ध्वनिरोधी कमरों, Arne Jacobsen कुर्सियों और स्वरोवस्की झाड़ के साथ लगातार उच्च मानक प्रदान करता है। एक आरामदायक लाउंज बार ऑनसाइट है।

    होटल Mariahilfer Straße शॉपिंग स्ट्रीट के पास स्थित है और समलैंगिक दृश्य से बहुत दूर नहीं है। होटल के ठीक सामने एक हवाई अड्डा बस स्टॉप है।
    विशेषताएं:
    बार
    मुफ्त वाई फाई

    क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

    क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।