गे वेलिंगटन · होटल

गे वेलिंगटन · होटल

वेलिंगटन में रहने के लिए एक शानदार जगह की तलाश है? ये होटल क्यूबा के आसपास शहर के केंद्र, प्रमुख स्थलों और समलैंगिक नाइटलाइफ़ से पैदल दूरी के भीतर हैं।

अधिक होटल विकल्पों के लिए, यहां क्लिक करें सभी वेलिंग्टन होटल खोजें.

गे वेलिंगटन · होटल

QT Wellington
स्थान चिह्न

90 केबल स्ट्रीट,, वेलिंगटन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बुटीक पसंद है। ते पापा संग्रहालय और समलैंगिक दृश्य के करीब।
कलात्मक क्यूटी संग्रहालय होटल वेलिंगटन के सांस्कृतिक परिदृश्य में अच्छी तरह से एकीकृत है, जो इसे समलैंगिक यात्रियों और कला प्रेमियों के बीच एक लोकप्रिय पसंद बनाता है। प्रसिद्ध ते पापा संग्रहालय के बगल में और 10 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है आइवी बार और चेकमेट समलैंगिक सौना.

क्यूटी क्लासिक-शैली वाले कमरे और सुंदर बंदरगाह दृश्य, एक जिम, एक गर्म स्विमिंग पूल और सार्वजनिक क्षेत्रों में मुफ्त वाईफाई के साथ आधुनिक अपार्टमेंट प्रदान करता है। हिप्पोपोटामस रेस्तरां और बार में फ्रांसीसी-प्रेरित व्यंजन परोसे जाते हैं और एक अद्वितीय कला संग्रह दिखाया जाता है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
सॉना
स्पा
तरणताल
Ohtel Wellington
स्थान चिह्न

66 ओरिएंटल परेड ओरिएंटल बे वेलिंगटन 6011,, वेलिंगटन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? डिजाइनर होटल। स्टाइलिश कमरे. समलैंगिक दृश्य के पास.
ओहटेल काफी खास है, और मुख्यधारा के विकल्पों के लिए बढ़िया विकल्प प्रदान करता है। केवल 10 कमरों के साथ, इस 5-सितारा बुटीक होटल में उत्कृष्ट रूप से डिजाइन की गई इमारत में उच्च तकनीक की सुविधाएँ हैं।

हर कमरे से चाफर्स मरीना के दृश्य का आनंद लिया जा सकता है और इसमें फ्लैट स्क्रीन टीवी, डिजिटल ऑडियो क्षमताओं के साथ पॉडकास्ट, मुफ्त वाईफाई, 2-व्यक्ति बाथटब के साथ अल्ट्रा-आधुनिक बाथरूम के साथ-साथ मालिक के शानदार रेट्रो वस्तुओं का संग्रह भी शामिल है। वहाँ एक छोटा सा जिम है, जिसके कर्मचारी वेलिंगटन की सर्वोत्तम सुविधाओं की अनुशंसा करते हैं।

ओरिएंटल बे क्षेत्र में स्थित है, ओपेरा हाउस, न्यूजीलैंड के संग्रहालय, साथ ही साथ पैदल दूरी पर चेकमेट समलैंगिक सौना.
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
जिम
सॉना
Bolton Hotel
स्थान चिह्न

कॉर्नर ऑफ़ बोल्टन एंड मोब्रे स्ट्रीट्स वेलिंगटन एनजेड (12 बोल्टन स्ट्रीट, पीओ बॉक्स 2094, वेलिंगटन 6014), वेलिंगटन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? आधुनिक विलासिता। बढ़िया जिम और पूल. लैंबटन क्वे के पास।
वेलिंगटन के शहर के केंद्र में, लैम्बटन क्वे और वेलिंगटन रेलवे स्टेशन के पास स्थित, बोल्टन होटल शहर और शहर के मुख्य स्थानों तक आसान पहुंच प्रदान करता है। समलैंगिक सलाखों, सौना और रेस्तरां।

अतिथि कमरे उत्कृष्ट शहर के दृश्य पेश करते हैं, प्रत्येक में मुफ्त वाईफाई, उच्च गुणवत्ता वाले सामान हैं। स्वीट में अलग भोजन और रहने वाले क्षेत्र के साथ एक पूर्ण रसोईघर शामिल है।

होटल में एक अच्छा लैप पूल, आधुनिक जिम, सौना, बार और एक पुरस्कार विजेता भूमध्य रेस्तरां है। उत्कृष्ट सेवा और कर्मचारी भी।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
सॉना
तरणताल
At Home Wellington City
स्थान चिह्न

181 वेकफील्ड स्ट्रीट, वेलिंगटन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उच्च गुणवत्ता वाले अपार्टमेंट. शहर के केंद्र और समलैंगिक दृश्य के पास।
शानदार अपार्टहोटल एक असली घर से दूर के घर के अनुभव के साथ। घर में वेलिंगटन शहर के केंद्र में स्थित है, ते पापा संग्रहालय के पास और से थोड़ी पैदल दूरी पर है समलैंगिक-लोकप्रिय स्थान क्यूबा स्ट्रीट के आसपास।

इन आधुनिक, बड़े और स्व-निहित अपार्टमेंट में एक बालकनी, पाकगृह, वॉशर और ड्रायर, बैठक क्षेत्र, उपग्रह टीवी, डीवीडी प्लेयर, आईपॉड डॉक और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। एक जिम भी है।

होम में एक ही कक्षा में कई अन्य स्थापित होटलों के लिए एक निष्ठावान अनुसरण और आक्रोश अर्जित किया है। केवल 12 अपार्टमेंट उपलब्ध हैं, इसलिए जल्दी बुक करें!
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
जिम
Novotel Wellington
स्थान चिह्न

133-137 छत, वेलिंगटन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? खरीदारी के लिए बढ़िया। दृश्यों के साथ आधुनिक कमरे। बड़ा मूल्यवान।
गे शॉपर्स के लिए एक स्मार्ट विकल्प, महान-मूल्य नोवोटेल वेलिंगटन लैंबटन क्वे शॉपिंग जिले के बगल में स्थित है, और वेलिंगटन रेलवे स्टेशन से थोड़ी पैदल दूरी पर है।

अतिथि कमरों में फर्श से छत तक खिड़कियों के साथ व्यापक दृश्य, फ्लैट स्क्रीन उपग्रह टीवी, आईपॉड डॉक, मिनीबार है। सुविधाओं में एक जिम, बार और आधुनिक न्यूजीलैंड भोजन परोसने वाला एक रेस्तरां शामिल है। लॉबी में मुफ्त वाईफाई का सीमित उपयोग उपलब्ध है।

नोवोटेल वेलिंगटन लैम्बटन क्वे केबल कार स्टेशन के पास स्थित है जो आपको वेलिंगटन बॉटैनिकल गार्डन तक ले जाता है। ते पापा संग्रहालय, अधिक भोजन और रात्रिजीवन विकल्प 15 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
बार
मुक्त वाईफ़ाई
जिम
भोजनालय
Ibis Wellington
स्थान चिह्न

153 फ़ेदरस्टन सेंट, वेलिंगटन, नॉर्थ आइलैंड, न्यूज़ीलैंड, वेलिंगटन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बजट होटल। अद्भुत स्थान. लोकप्रिय विकल्प.
वेलिंगटन के सीबीडी जिले के मध्य में आरामदायक, किफायती आवास, ते पापा और न्यूजीलैंड संसद भवन के बीच में।

इबिस वेलिंगटन निजी बाथरूम और टीवी वाले कमरों का एक बढ़िया विकल्प प्रदान करता है। ऑनसाइट रेस्तरां 24 घंटे भोजन परोसता है, हालांकि भोजन के बहुत सारे विकल्प पास में हैं। नाश्ता स्वादिष्ट है! स्वागत क्षेत्र में निःशुल्क वाईफ़ाई है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।