शिकागो

गे शिकागो होटल

क्या रहने के लिए जगह तलाश रहे हैं? हमारे शीर्ष शिकागो होटल समुद्र तट, मैग्नीफिसेंट माइल, बॉयस्टाउन, समलैंगिक बार और रेस्तरां के पास दर्शनीय स्थलों की यात्रा, खरीदारी और समलैंगिक दृश्यों के लिए अच्छी तरह से स्थित हैं।

अधिक होटल विकल्पों के लिए, यहां क्लिक करें सभी शिकागो होटल खोजें.

गे शिकागो होटल

The Langham Chicago 
स्थान चिह्न

330 एन वबाश एवेन्यू, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अपस्केल। शिकागो नदी पर. बॉयस्टाउन के पास.
लैंगहम शिकागो एक लक्ज़री 5-सितारा होटल है जो शिकागो नदी पर स्थित है। यह मिशिगन एवेन्यू के कोने के आसपास है, खरीदारी के लिए एकदम सही है।

होटल में एक बड़ा ललित कला संग्रह है और इसे ब्लो ग्लास आर्ट इंस्टॉलेशन से सजाया गया है, कमरों में 1970 के दशक की चॉकलेट ब्राउन और क्रीम रंग योजना है।

इसमें एक पुरस्कार विजेता स्पा, चुआन, साथ ही आराम करने के लिए दो सौना हैं। ट्रेवेल किचन एंड बार पूरे शहर में सर्वश्रेष्ठ में से एक के रूप में प्रसिद्ध है, यह पेय की एक बड़ी श्रृंखला और शिकागो नदी के अद्भुत दृश्य पेश करता है।

क्षेत्र में लोकप्रिय समलैंगिक स्थलों में शामिल हैं स्कारलेट बार और प्रगति बार, जो दोनों ही होटल से 10 मिनट की ड्राइव दूर हैं।
Viceroy Hotel
स्थान चिह्न

1118 एन स्टेट स्ट्रीट, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? विलासिता। मिशिगन एवेन्यू और ओक स्ट्रीट बीच के पास।
वायसराय होटल शिकागो एक लक्ज़री 5-सितारा होटल है जो ओक स्ट्रीट बीच से कुछ ही मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है। मिशिगन एवेन्यू से केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर, यह होटल खरीदारी करने वालों के लिए एकदम सही है!

होटल पूरी तरह से कांच की इमारत के साथ आधुनिक और क्लासिक को जोड़ता है जिसमें फायरप्लेस, मखमली सोफे और कविता की दीवारें जैसी विशेषताएं हैं। एक आउटडोर रूफटॉप पूल है जो मौसमी आधार पर खुला रहता है। यहां एक रूफटॉप लाउंज, डेवरोक्स भी है, जहां आप शाम को पेय का आनंद ले सकते हैं।

वायसराय समरसेट के रूप में एक शानदार भोजन विकल्प प्रदान करता है, जो मौसमी अमेरिकी व्यंजन परोसता है। वैकल्पिक विकल्प बहुत सारे और नजदीक हैं। गे नाइटलाइफ़ हॉटस्पॉट बॉयस्टाउन वह जगह है जहाँ आपको लोकप्रिय बार मिलेंगे गतिरोध और स्कारलेट बार जो दोनों लगभग 10 मिनट की ड्राइव दूर हैं।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
धोबीघर
पार्किंग
पालतू जानवर-शुल्क पर स्वागत है
पूल
भोजनालय
कक्ष सेवा
वाई-फाई
Hotel Zachary Chicago a Tribute Portfolio Hotel
स्थान चिह्न

3630 नॉर्थ क्लार्क स्ट्रीट, शिकागो, इलिनोइस 60613 यूएसए,, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? आधुनिक। आराम से. ऑपोजिट रिगली फील्ड। बॉयस्टाउन के नजदीक.
Hotel Zachary Wrigley Field के सामने लेकव्यू नेबरहुड में स्थित है। आपके लिए प्रयास करने के लिए इस क्षेत्र में बहुत सारे रेस्तरां और बार हैं और मिशिगन झील केवल एक मील दूर है।

ज़ाचरी का इंटीरियर आधुनिक है और ऊंची छतों और ईंट की दीवारों के साथ आरामदेह है। इसमें एक पुस्तकालय, बाहरी डेक, साथ ही बैठने और आराम करने के लिए बहुत सारे नुक्कड़ हैं। कमरे शहर के दृश्य पेश करते हैं और कुछ से Wrigley Field के दृश्य दिखाई देते हैं।

होटल के बार मोर्दकै में कॉकटेल, व्हिस्की और विंटेज स्पिरिट की शानदार रेंज है। यदि आप शिकागो में समलैंगिक नाइटलाइफ़ का अनुभव करना चाहते हैं, तो यह होटल एकदम सही है क्योंकि यह शिकागो के समलैंगिक हॉटस्पॉट बॉयस्टाउन से 15 मिनट की पैदल दूरी पर है। यहां आप जैसे लोकप्रिय बार पा सकते हैं गतिरोध और स्कारलेट बार.
THOMPSON CHICAGO(ex. Sutton Place Hotel)
स्थान चिह्न

21 ईस्ट बेलेव्यू प्लेस,, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बुटीक विलासिता. खरीदारी, भोजन, समलैंगिक रात्रिजीवन के लिए बढ़िया।
मध्य शिकागो में लक्जरी बुटीक होटल। थॉम्पसन समुद्र तट से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है और द मैग्नीसियस माइल और बोइस्टाउन गे गांव की आसान पहुंच के भीतर है।

प्रत्येक विशाल कमरे में एक फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, मिनीबार, रेन शॉवर के साथ आधुनिक बाथरूम है। कुछ कमरों से शिकागो के क्षितिज के दृश्य दिखाई देते हैं। कक्ष सेवा उपलब्ध है। लॉबी में मुफ्त चाय और कॉफी प्रदान की जाती है।

थॉम्पसन एक आधुनिक 1,000 फीट जिम, एक रेस्तरां और बार का घर है। कई अच्छे रेस्तरां पास हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
The Chicago Hotel Collection Wrigleyville
स्थान चिह्न

3475 एन क्लार्क सेंट,, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केंद्रीय। एक जीवंत, व्यस्त क्षेत्र में स्थित है।
द व्हीलहाउस होटल एक बुटीक बेसबॉल थीम वाला होटल है, जो मिशिगन झील से एक मील दूर स्थित है।

यह शहर के एक बहुत ही जीवंत हिस्से में स्थित है और कई बारों से घिरा हुआ है। टिंकर टू एवर्स, रूफटॉप बार और लाउंज जैसी अद्भुत पेशकशों के साथ होटल में नाइटलाइफ़ का अनुभव भी है। यहां एक स्पीकईज़ी के साथ-साथ एक पूर्ण रेस्तरां भी है जो सप्ताहांत पर ब्रंच परोसता है।

होटल के कुछ कमरों में टेरेस हैं, जो शहर के शानदार दृश्य प्रस्तुत करते हैं। लोकप्रिय समलैंगिक नाइटलाइफ़ स्पॉट जैसे प्रगति बार 8 मिनट की पैदल दूरी पर हैं और बॉयस्टाउन में स्थित हैं।
विशेषताएं:
बार
सुविधा की दुकान
धोबीघर
पार्किंग
भोजनालय
कक्ष सेवा
वाई-फाई
The Ivy Boutique Hotel
स्थान चिह्न

233 ई ओन्टारियो सेंट, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? स्टाइलिश होटल। बड़ा मूल्यवान। समलैंगिक दृश्य तक आसान पहुंच।
यह आकर्षक अपमार्केट होटल सुपर स्टाइलिश है और Boystown के समलैंगिक नाइटलाइफ़ के लिए सिर्फ 13 मिनट की ड्राइव पर है। शानदार मील के पूर्व में, यह एक शानदार स्थान है।

भव्य कमरों में संगमरमर के बाथरूम हैं जिनमें रेन शॉवर और गहरे सोखने वाले टब हैं। ओह, और यहां तक ​​कि बाथरूम के दर्पण में एक टीवी भी सुविधाजनक रूप से रखा गया है। रुकने की जरूरत नहीं है, कुछ लोग सिर्फ बाथरूम के लिए यहां रुकते हैं। सभी कमरों में स्टाइलिश सजावट और बांस का फर्श है।

लॉबी में बार स्नैक्स के चयन के साथ एक बार है। सुबह नाश्ते का मेनू उपलब्ध है - हालाँकि नाश्ता शामिल नहीं है।

यह होटल आश्चर्यजनक रूप से सस्ती है, यह देखते हुए कि यह कितना सेक्सी है।
विशेषताएं:
बार
जिम
भोजनालय
छत पर कॉकटेल
The Robey
स्थान चिह्न

2018 डब्ल्यू नॉर्थ एवेन्यू, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अद्भुत दृश्य। स्टाइलिश कमरे. उत्कृष्ट पूल एवं भोजनालय।
रॉबी शिकागो के विकर पार्क क्षेत्र में स्टाइलिश कमरे उपलब्ध कराता है, जो एक रेलवे स्टेशन के नजदीक है और मैग्निफिसेंट माइल पर सभी दुकानों और रेस्तरां से 10 मिनट की पैदल दूरी पर है।

आधुनिक अतिथि कमरों में मुफ्त वाईफाई, दृढ़ लकड़ी के फर्श, उच्च गुणवत्ता वाले लिनन, टेराज़ो टाइल वाले बाथरूम, फ्लैट स्क्रीन टीवी और ब्लूटूथ स्पीकर हैं। यहाँ एक रेस्तरां और कैफे बार है।

छत के लाउंज से शिकागो के क्षितिज का दृश्य अद्भुत है। समलैंगिक-दृश्य-वार, वैंग्स और प्रगति बार टैक्सी से 20 मिनट में पहुंचा जा सकता है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
सन छत
तरणताल
Hotel Lincoln
स्थान चिह्न

1816 नॉर्थ क्लार्क स्ट्रीट,, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। समुद्र तट पर चलो. लिंकन पार्क और बॉयस्टाउन के पास।
पर एक लोकप्रिय विकल्प Travel Gay। होटल लिंकन, ए जोई डे विवर होटल, लिंकन पार्क के पास, समुद्र तट और बोइस्टाउन से 10 मिनट से भी कम की दूरी पर स्थित है। क्षेत्र में बहुत सारे बेकरियां, गोताखोर बार और पब हैं।

एक ऐतिहासिक इमारत में स्थित, बड़े अतिथि कमरों में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, आईपॉड डॉक, चाय और कॉफी बनाने की सुविधा है। लिंकन का अपना रेस्तरां और छत बार है।

समलैंगिक दृश्य-वार सिदट्रैक गे बार, बर्लिन क्लब, स्टीमर सौना और Boystown में अन्य समलैंगिक स्थानों लिंकन से 10 मिनट के भीतर हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
सन छत
The Hotel At Midtown
स्थान चिह्न

2444 एन. एल्स्टन एवेन्यू,, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक दृश्य के पास। विशाल कमरे. उत्कृष्ट पूल एवं जिम।
मिडटाउन में होटल मिडटाउन शिकागो में केंद्रीय रूप से स्थित है, जो Boystown समलैंगिक सलाखों, दर्शनीय स्थलों और लोकप्रिय खरीदारी क्षेत्रों से एक छोटी यात्रा है।

अतिथि कमरे आधुनिक, विशाल, वातानुकूलित हैं और इसमें एक कमरे में सुरक्षित, फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, चाय और कॉफी बनाने की सुविधा, मुफ्त वाईफाई, एक लैपटॉप के आकार की तिजोरी शामिल हैं। लिमोसिन सेवा।

हमें होटल का आउटडोर पूल और अत्याधुनिक जिम पसंद है। यहां एक रेस्तरां और बार भी है, या आप क्षेत्र में अन्य भोजन विकल्प आज़मा सकते हैं। पार्किंग शामिल है.
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
तरणताल
Best Western Plus Hawthorne Terrace Hotel
स्थान चिह्न

3434 एन ब्रॉडवे एवेन्यू,, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बजट विकल्प। बॉयस्टाउन में. समलैंगिक बार, क्लब और रेस्तरां के करीब।
शिकागो के समलैंगिक नाइटलाइफ़ के केंद्र में, बॉयस्टाउन में स्थित, सादा बेस्ट वेस्टर्न प्लस पैसे के हिसाब से शानदार अपार्टमेंट शैली के कमरे प्रदान करता है - जो समलैंगिक जोड़ों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

प्रत्येक सुसज्जित कमरे में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी, माइक्रोवेव, फ्रिज और मुफ्त बोतलबंद पानी की सुविधा है। सुइट्स में अलग बैठने की जगह शामिल है। वहाँ जिम और सौना है।

कई समलैंगिक लोकप्रिय बार, रेस्तरां और नाइटक्लब आपके दरवाजे पर हैं।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
जिम
सॉना
City Suites Hotel
स्थान चिह्न

933 वेस्ट बेलमोंट एवेन्यू,, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बॉयस्टाउन में. स्टाइलिश कमरे. समलैंगिक बार, क्लब और नाइटलाइफ़ के पास।
बॉयस्टाउन में स्थित, एक प्रतिष्ठित क्षेत्र जिसे अमेरिका के पहले आधिकारिक "गे विलेज" के रूप में मान्यता प्राप्त है, सिटी सूट एक कला सजावट सेटिंग और मानार्थ नाश्ते में शानदार मूल्य वाले कमरे प्रदान करता है।

प्रत्येक उज्ज्वल, आधुनिक कमरे में एयर कंडीशनिंग, मुफ्त वाईफाई, मिनीबार, फ्लैट स्क्रीन टीवी, मिनी फ्रिज हैं। एक माइक्रोवेव अनुरोध पर उपलब्ध है।

नजदीकी मेट्रो शिकागो के शीर्ष आकर्षणों तक आसान पहुँच प्रदान करती है। कई अच्छे रेस्तरां, स्टीमर समलैंगिक सौना, रोस्को का टैवर्न गे बार और अन्य समलैंगिक स्थान 10 मिनट के भीतर हैं।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
Majestic Hotel
स्थान चिह्न

528 डब्ल्यू ब्रॉम्पटन एवेन्यू, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक दृश्य के पास। कीमत के लिहाज से एकदम बढ़िया। जिम ऑनसाइट.
होटल मैजेस्टिक एक शांतिपूर्ण सेटिंग में महान मूल्य वाले अंग्रेजी मैनोरियल शैली के कमरे प्रदान करता है, जो समुद्र तट से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है, जहां से बॉयस्टाउन समलैंगिक दृश्य तक आसान पैदल यात्री पहुंच है।

अतिथि कमरों में फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। स्वीट में माइक्रोवेव और अलग बैठने की जगह शामिल है। महाद्वीपीय नाश्ता शामिल है, और दोपहर में मुफ्त कुकीज़ उपलब्ध हैं।

आपको जिम तक भी पहुंच प्राप्त होगी। कर्मचारी मददगार और मिलनसार हैं। कई अच्छे रेस्तरां और बार आसपास हैं। शिकागो का एक लोकप्रिय होटल Travel Gay.
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
जिम
Willows Hotel
स्थान चिह्न

555 वेस्ट सर्फ स्ट्रीट,, शिकागो

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान।
लेकव्यू में स्थित, लिंकन पार्क और बॉयस्टाउन समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब, विलो होटल यूरोपीय शैली के कमरे प्रदान करता है, जो शिकागो के कई शीर्ष आकर्षणों से घिरा हुआ है।

अतिथि कमरों में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी, मिनीबार, कार्य क्षेत्र हैं। मुफ्त कॉफी और चाय 24 घंटे। प्रत्येक सुबह कॉन्टिनेंटल नाश्‍ता परोसा जाता है। मेहमान जिम में नि: शुल्क प्रवेश कर सकते हैं।

विलोज़ का शानदार स्थान और स्टाइलिश कमरे इसे समलैंगिक मेहमानों के बीच एक लोकप्रिय पसंद बनाते हैं।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
जिम

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।