पाम स्प्रिंग्स कला संग्रहालय

पाम स्प्रिंग्स समलैंगिक संस्कृति

समलैंगिक यात्रियों के लिए पाम स्प्रिंग्स संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे अच्छे स्थलों में से एक है। यह एक ऐसी जगह है जिसे कई कलाकार अपना घर कहते हैं।

पाम स्प्रिंग्स समलैंगिक संस्कृति

Gay Desert Hot Springs
स्थान चिह्न

पाम स्प्रिंग्स, अमेरिका

मानचित्र पर दिखाएं
4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 1 वोट

डेजर्ट हॉट स्प्रिंग्स कैलिफोर्निया आपको चाहता है!

डेजर्ट हॉट स्प्रिंग्स प्रसिद्ध कोचेला घाटी में पाम स्प्रिंग्स के ठीक उत्तर में एक समलैंगिक अनुकूल शहर है, और यह छुट्टियां मनाने या दुनिया के सबसे प्रचलित समलैंगिक समुदायों में से एक का हिस्सा बनने के लिए जाने पर विचार करने के लिए एक शानदार जगह है।

आधिकारिक वेबसाइट देखें यहाँ उत्पन्न करें क्षेत्र, स्थानीय घटनाओं और संस्कृति के साथ-साथ नए निवासियों और इस समावेशी समुदाय के सदस्यों के लिए यह क्या पेशकश कर सकता है, के लिए इस महान मार्गदर्शिका के बारे में।

पिछला नवीनीकरण: 11-Jan-2024

VillageFest
स्थान चिह्न

401 एस पवेलियन वे, पाम स्प्रिंग्स, अमेरिका

मानचित्र पर दिखाएं
4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 1 वोट

विलेजफेस्ट प्रत्येक गुरुवार को शाम 7 बजे से रात 10 बजे तक डाउनटाउन पाम स्प्रिंग्स में होता है। यह एक कला और शिल्प मेला है जो कई ब्लॉकों को कवर करता है। यह शहर के मध्य में, पाम कैन्यन ड्राइव पर स्थित है।

चूंकि पाम स्प्रिंग्स बहुत सारे कलाकारों और डोरोथी के दोस्तों का घर है, आप पाएंगे कि यह सड़क मेला औसत से थोड़ा ऊपर है। यह पाम स्प्रिंग्स संस्थान जैसा कुछ है और जांचने लायक है।

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

Palm Springs Art Museum
स्थान चिह्न

101 संग्रहालय ड्राइव, पाम स्प्रिंग्स, अमेरिका

4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 1 वोट

प्राचीन काल से लेकर वर्तमान तक की कृतियों को प्रदर्शित करने वाला एक छोटा लेकिन सुंदर संग्रहालय। गुरुवार को शाम 4:00 से 8:00 बजे के बीच प्रवेश निःशुल्क है।

आप विभिन्न शैलियों की एक श्रृंखला देखेंगे, जिनमें कम-ज्ञात कलाकार और डेविड हॉकनी जैसे बड़े नाम शामिल हैं।
विशेषताएं:
कला संग्रहालय

कार्यदिवस: सोमवार-मंगलवार: सुबह 10:00 बजे - शाम 5:00 बजे बुधवार-गुरुवार: बंद

सप्ताहांत: शुक्र-रविवार: सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक

पिछला नवीनीकरण: 4-Aug-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।