गे कोह समेट

गे कोह समेट होटल

खूबसूरत कोह समेट बैंकॉक से केवल 3 घंटे की ड्राइव (और छोटी नौका क्रॉसिंग) पर है। द्वीप के आश्चर्यजनक सफेद रेतीले समुद्र तट इसे समलैंगिक यात्रियों के लिए एक लोकप्रिय गंतव्य बनाते हैं

क्षेत्र के अनुसार कोह समेट में समलैंगिक होटल

आओ फई / Ao Tubtim

कोह सामेत के पूर्वी तट (साई केव समुद्रतट के दक्षिण) पर लगभग आधे रास्ते पर स्थित, एओ फाई समुद्रतटीय रिसॉर्ट्स, रेस्तरां और समलैंगिक-लोकप्रिय का घर है सिल्वर सैंड बार.

दक्षिण में केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर Ao Tubtim समलैंगिक लोकप्रिय समुद्र तट है।
Silver Sand Hotel
स्थान चिह्न

92 मू 4 तुम्बोल फे, अम्फुर मुआंग, रेयॉन्ग,, कोह समेट

मानचित्र पर दिखाएं
2017 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2017 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? समलैंगिक समुद्र तट के करीब। सिल्वर सैंड बार का घर।
सिल्वर सैंड होटल लोकप्रिय Ao Phai समुद्र तट पर स्थित है। आसान पैदल दूरी के भीतर रेस्तरां, बार और कैफे का एक अच्छा विकल्प है।

RSI सिल्वर सैंड बार एक बहुत ही लोकप्रिय ओपन-एयर नाइट क्लब / बार और अधिकांश समलैंगिक आगंतुकों के लिए पसंद का गंतव्य है जो एक रात को फैंसी हैं। रिसॉर्ट में शानदार मूल्य, वातानुकूलित कमरे हैं।

समुद्र तट के कमरों में शानदार समुद्री दृश्य हैं, लेकिन बार / क्लब क्षेत्र के करीब हैं। हल्का स्लीपरों को बगीचे के कमरे के लिए चुनना चाहिए।
विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
कैफ़े
नाच
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
ख़रीदे

एओ प्रो

एक सुंदर रूप से एकांत समुद्र तट, जो कोह समेट के पश्चिम में स्थित है, मुख्य दृश्य से एक छोटी टैक्सी की सवारी और समलैंगिक लोकप्रिय सिल्वर सैंड बार है।

हट साईं केव

समेट का सबसे व्यस्त समुद्र तट, जिसमें ढेर सारे रेस्तरां, बार, दुकानें और कई अच्छी गुणवत्ता वाले रिसॉर्ट हैं। सिल्वर सैंड्स गे बार समुद्र तट से 5 से 15 मिनट की पैदल दूरी पर है (आपके शुरुआती बिंदु के आधार पर)।
Sai Kaew Beach Resort
स्थान चिह्न

8/1 मू 4, तुमबोल फे, कोह समेट

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट समुद्र तट। बेहतरीन सुविधाएं. सिल्वर सैंड्स बार की ओर चलें।
यह समेट के सबसे लोकप्रिय ऊपरी मध्य-श्रेणी के होटलों में से एक है। लंबे रेतीले साई केव समुद्र तट पर स्थित, रिज़ॉर्ट से लगभग 15 मिनट की पैदल दूरी पर है समलैंगिक लोकप्रिय सिल्वर सैंड बार.

उत्कृष्ट सुविधाओं में 3 आउटडोर पूल, 2 समुद्र तट रेस्तरां और जिम शामिल हैं। पारंपरिक थाई मालिश समुद्र तट के साथ-साथ एक सीमा के पानी के खेल और समुद्र तट गतिविधियों की पेशकश की जाती है। आसपास कुछ अच्छे समुद्र तट रेस्तरां हैं।

आधुनिक संलग्न कमरों में समुद्र या बगीचे, मुफ्त वाईफाई, एयर कंडीशनिंग, उपग्रह टीवी, डीवीडी प्लेयर और मिनीबार के दृश्य हैं।
विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सन छत
तरणताल

एओ वोंग डुएन

कोह समेट पर दूसरा सबसे बड़ा समुद्र तट। एओ वोंग डुएन अपनी नरम सफेद रेत और एकांत, गोलाकार आकार की खाड़ी के लिए प्रसिद्ध है जो कई अच्छे रेस्तरां और रिसॉर्ट्स का घर है।
Vongdeuan Resort
स्थान चिह्न

22/2 मू 4, बान फे, मुआंग, रेयॉन्ग,, कोह समेट

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? उत्कृष्ट भोजन। शांत समुद्र तट क्षेत्र. निःशुल्क शटल नाव सेवा।
एओ वोंगडुआन पर शायद सबसे लोकप्रिय होटल। इस बेहतरीन मूल्य वाले रिज़ॉर्ट में एक अच्छा, शांत स्विमिंग पूल, अच्छा रेस्तरां है, और यह समुद्र तट के एक शांत हिस्से से कुछ ही दूरी पर स्थित है। प्रत्येक अतिथि कमरे में आरामदायक बिस्तर, सैटेलाइट टीवी, मिनीबार, इलेक्ट्रिक केतली की सुविधा है। हम रात की आरामदायक नींद के लिए आपके कमरे को अपग्रेड करने की सलाह देते हैं। अनुरोध पर कैनोइंग, स्नोर्केलिंग, जेट-स्कीइंग, पैरा-सेलिंग और अन्य गतिविधियों की व्यवस्था की जा सकती है। वोंगदेउआन रिज़ॉर्ट में बान फे घाट पर बस टर्मिनल के पास एक चेक-इन बूथ है और बान फे से रिसॉर्ट तक मुफ्त राउंडट्रिप शटल नाव सेवाएं प्रदान करता है (नाव दिन में दो बार संचालित होती है)।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
तरणताल
Samed Cabana
स्थान चिह्न

मू. 4 टी. पे, ए. मुएंग, एओ वोंगडुआन, कोह समेट, 13/20,, कोह समेट

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समुद्र तट का स्थान. निजी बंगले. उत्कृष्ट मूल्य.
समुद्र तट से कुछ कदमों की दूरी पर, एओ वोंग डयन के एकांत में स्थित, सैम्बेड कबाना रिज़ॉर्ट उष्णकटिबंधीय परिवेश के साथ किफायती, निजी बंगले प्रदान करता है।

प्रत्येक बंगले की अपनी बालकनी, संलग्न बाथरूम, फ्रिज और तिजोरी है। सार्वजनिक क्षेत्रों में मुफ्त वाईफाई। रिसोर्ट में एक मीठे पानी के स्विमिंग पूल और समुद्र के दृश्य के साथ एक खुली हवा में रेस्तरां है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
तरणताल

एओ केवाई

यह एकांत समुद्र तट मुख्य दृश्य और भीड़ से दूर, समेट द्वीप के दक्षिण छोर के पास स्थित है। एओ केवाई बहुत शांत, निजी है और धूप सेंकना और सूर्योदय देखने के लिए एक आदर्श स्थान है।

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।