कान समलैंगिक मानचित्र

कान समलैंगिक मानचित्र

हमारे इंटरेक्टिव कान समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

InterContinental Carlton Cannes

कान्स में सबसे अच्छे स्थित 5-सितारा होटलों में से एक। इंटरकांटिनेंटल कार्लटन समुद्र के शानदार दृश्य पेश करता है, जहां से क्रोइसेट बुलेवार्ड पर खाड़ी दिखाई देती है, जो समुद्र तट से एक मिनट की पैदल दूरी पर है। खूबसूरत इमारत में स्थित, सभी आरामदायक अतिथि कक्ष वातानुकूलित हैं और इनमें सैटेलाइट टीवी, शानदार बिस्तर, संलग्न बाथरूम और शहर या समुद्र के दृश्य उपलब्ध हैं। मेहमान अच्छी तरह से सुसज्जित जिम का निःशुल्क उपयोग कर सकते हैं। इंटरकांटिनेंटल में दो बार और उत्कृष्ट ऑनसाइट भोजन की सुविधा है, हालांकि कई बेहतरीन रेस्तरां पास में ही हैं। ParadX गे क्रूज़ क्लब और दुकान होटल से 10 मिनट की दूरी पर है।

Hotel Majestic Barriere

कान्स में हमारे पसंदीदा लक्जरी होटलों में से एक। होटल बैरिएरे ले मैजेस्टिक प्रसिद्ध ला क्रोइसेट बुलेवार्ड पर एक शानदार स्थान पर स्थित है, जो समुद्र तट और पुराने बंदरगाह से केवल कुछ मिनट की पैदल दूरी पर है। सभी सुंदर डिजाइन वाले कमरे और सुइट्स ध्वनिरोधी खिड़कियों, मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी के साथ सुरुचिपूर्ण ढंग से सजाए गए हैं। अधिकांश कमरों से भूमध्य सागर का दृश्य दिखाई देता है। सुविधाओं में एक आउटडोर गर्म पूल, एक लक्जरी स्पा और वेलनेस सेंटर और 24 घंटे का जिम शामिल है। होटल में एक निजी समुद्र तट है जहाँ सन बेड किराए पर लिए जा सकते हैं। तीन ऑनसाइट रेस्तरां उपलब्ध हैं। कान्स के नाइटलाइफ़ स्थल पास में हैं, या ले वोग गे बार देखें, जो टैक्सी से 10 मिनट से भी कम दूरी पर स्थित है।

La Connexion

100% समलैंगिक पुरुषों और समलैंगिक स्वामित्व वाला बुटीक हॉलिडे रिज़ॉर्ट जिसमें गर्म, कपड़े के लिए वैकल्पिक स्विमिंग पूल और जकूज़ी है। नदियों, जैतून के पेड़ों और जंगल के खूबसूरत ग्रामीण इलाकों में स्थित। हम 16 अपार्टमेंट और -स्टूडियो में 5 मेहमानों की मेजबानी कर सकते हैं। उनमें से चार में निजी प्रवेश द्वार और छत, बाथरूम और रसोई है, और पहली मंजिल पर एक अपार्टमेंट (चैनल) है जिसमें रसोई, दो शयनकक्ष और स्नानघर सहित बैठक कक्ष है। कान्स और उसके समुद्र तट, गॉर्ज डू लूप और उसकी नदी, ग्रास के खूबसूरत मध्ययुगीन शहर, बार सुर लूप और टॉरेट्स सुर लूप केवल 15-30 मिनट की ड्राइव पर हैं। अच्छा हवाई अड्डा (40 मिनट), अच्छा शहर, अपने समलैंगिक बार और क्लबों के साथ (50 मिनट), सेंट-आयगल्फ (40 मिनट) और सेंट ट्रोपेज़ के समलैंगिक (नग्न) समुद्र तट, केवल 60 मिनट की दूरी पर।

आज क्या है?