गे प्राइड सिटिज़ मुख्य

गे बीच बिठाते हैं

दशकों का समुद्र तट समलैंगिक सूर्योपासकों के लिए दशकों से एक चुंबक रहा है, और यह शायद ही आश्चर्य की बात है, क्योंकि शहर में नौ सुंदर समुद्र तट हैं।

गे भीड़ भीड़ में इन 3 समुद्र तटों के आसपास घूमने के लिए करते हैं।

गे बीच बिठाते हैं

Platja de la Bassa Rodona - Sitges main gay beach
स्थान चिह्न

प्लाया डे ला बासा रोडोना, Sitges, स्पेन

मानचित्र पर दिखाएं
3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 21 वोट

वास्तव में, आपको सिटजेस के सैरगाह के किनारे हर समुद्र तट पर समलैंगिक धूप सेंकने वाले मिल जाएंगे। हालाँकि, बासा रोडोना (प्लात्जा डे ला रिबेरा का हिस्सा, ब्रेकवाटर के ठीक पीछे) सबसे समलैंगिक-लोकप्रिय समुद्र तट है।

पीक सीज़न जुलाई की शुरुआत से सितंबर के अंत तक है, हालांकि आपको जून और अक्टूबर की शुरुआत में बहुत सारे लोग मिलेंगे।

इसे ढूंढना बहुत आसान है, क्योंकि यह आमतौर पर सांवले दिखने वाले पुरुषों से भरा होता है। शहर से, सैरगाह के साथ तीसरे समुद्र तट क्षेत्र तक चलें, (बल्कि अच्छा) के ठीक सामने होटल Calipolis. पीक सीज़न में, क्षेत्र खचाखच भरा रहता है, इसलिए यदि आप सन बेड चाहते हैं, तो दोपहर के भोजन के समय के आसपास पहुंचना सबसे अच्छा है।

समुद्र तट पर अच्छी बीयर और कॉकटेल बार है जो पूरे दिन पेय और शाम 4 बजे के आसपास संगीत परोसता है।

समुद्र तट के ठीक पीछे पिकनिक कैफे और रेस्तरां है। पिकनिक पूरे दिन नाश्ता, दोपहर और रात के खाने के लिए खुला है। उनके पास बार के बगल में सड़क के किनारे मुफ्त शौचालय हैं।
विशेषताएं:
समुद्र तट

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

Platja de l'Home Mort - gay nudist beach
स्थान चिह्न

प्लाजा डी एल'होम मोर्ट, Sitges, स्पेन

मानचित्र पर दिखाएं
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 34 वोट

शहर से अच्छी 45 मिनट की पैदल दूरी पर होने के बावजूद, यह न्यडिस्ट समुद्र तट आश्चर्यजनक रूप से एक लोकप्रिय विकल्प है। यह आंशिक रूप से समुद्र तट (रेलवे लाइन के दूसरी ओर) के पीछे जंगली क्षेत्र के कारण हो सकता है जो समुद्र तट के रूप में ही व्यस्त हो सकता है!

प्लैटजा डे ल'होम मोर्ट तक जाने के लिए, क्लब अटलांटिडा तक पैदल चलें (या टैक्सी लें)। सीधे न्यडिस्ट समुद्र तट से होते हुए तटीय पथ पर चलते रहें, जिसके बाद आप समलैंगिक न्यडिस्ट समुद्र तट पर आएँगे।

इस बात से अवगत रहें कि पथ के कुछ भाग रेलवे लाइन के बहुत पास हैं और आप अपने जोखिम पर आगे बढ़ते हैं! यह समुद्र तट ज्यादातर कंकड़ है, इसलिए एक inflatable हवा लेने की सिफारिश की जाती है।

किराए के लिए सीमित संख्या में सन लाउंजर और शेड उपलब्ध हैं, और एक छोटा बार भी है जो पेय (अपेक्षाकृत महंगा) परोसता है - इसलिए यह एक अच्छा विचार है कि आप जो सोचते हैं कि आपको दिन के लिए आवश्यकता होगी उसे पैक कर लें।
विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
कैफ़े

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

Playa de las Balmins - mixed nudist beach
स्थान चिह्न

प्लाया डे लास बाल्मिन्स, Sitges, स्पेन

मानचित्र पर दिखाएं
4.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2 वोट

यदि आप नग्न रूप से धूप सेंकना चाहते हैं, लेकिन विशेष रूप से समलैंगिक Playa del Muerto से चलने और वापस जाने की परेशानी के बिना, तो Playa de las Balmins आपके लिए है।

यह मिश्रित समुद्र तट शहर के केंद्र से लगभग 15 मिनट की पैदल दूरी पर है। सेजेस सीफ्रंट से, बाएं मुड़ें और तटीय पथ पर चर्च और कब्रिस्तान के पीछे से आगे बढ़ें।

समलैंगिक भीड़ के साथ पहले दो कोव सबसे लोकप्रिय हैं। यदि आप एक चाहते हैं, तो अपना खुद का छाता लें।
विशेषताएं:
समुद्र तट

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

प्रोमेगेड बैठती है

उत्कृष्ट सुंदर, ट्री-लाइनेड सैरडे सीट्स समुद्र के किनारे की लंबाई में चलती है। बस सड़क के पार, आपको रेस्तरां और कैफे का एक उत्कृष्ट विकल्प मिलेगा।

Sitges-प्रोमेनेड 2015
Playa del Muerto
स्थान चिह्न

08870 सिटजेस, Sitges, स्पेन

मानचित्र पर दिखाएं
प्लाया डेल मुर्टो सिटजेस में समलैंगिक समुद्र तट है। यह बहुत समलैंगिक है. टैक्सी में दस मिनट लगते हैं लेकिन सिटजेस से पैदल चलने में लगभग एक घंटा लगता है। Playa del Muerto के बगल में आप पाएंगे प्लाजा डी एल'होम मोर्ट. उत्तरार्द्ध एक समलैंगिक न्यडिस्ट समुद्र तट है।

यह यात्रा के लायक है. प्लाया डेल मुर्टो यूरोप का पहला समलैंगिक नग्न समुद्र तट था - यह 1930 के दशक से एक समलैंगिक गंतव्य रहा है। समुद्र तट पर एक छोटा सा बार है। जब आप सुंदर भूमध्यसागरीय तट पर जाएंगे तो यह चलने लायक है।

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।