गे सिएम रीप · सेवाएँ

गे सिएम रीप · सेवाएँ

सिएम रीप में अन्य समलैंगिक स्वामित्व वाले व्यवसायों, सेवा प्रदाताओं और एलजीबीटी संगठनों का हमारा राउंडअप।

गे सिएम रीप · सेवाएँ

Q Travel Cambodia
स्थान चिह्न

सिएम रीप, कंबोडिया

मानचित्र पर दिखाएं
5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 1 वोट

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

क्यू ट्रैवल कंबोडिया लाइसेंस प्राप्त टूर गाइड का एक समूह है, जो दुनिया के महान खजानों में से एक को निजी दिवस पर्यटन और मजेदार सैर की पेशकश करता है; अंगकोर वाट और सिएम रीप क्षेत्र के ऐतिहासिक मंदिर। वे समलैंगिक के अनुकूल भ्रमण के विशेषज्ञ हैं, और प्रत्येक ग्राहक की ज़रूरतों के लिए पर्यटन को पूरा करते हैं, इसलिए चाहे आप अंगकोर के इतिहास के हर पहलू का विस्तृत विवरण चाहते हैं या अधिक सामान्य अवलोकन, क्यू ट्रैवल यह सब प्रदान कर सकते हैं।

क्यू ट्रैवल कंबोडिया के मार्गदर्शकों को सायर निल द्वारा समन्वित किया जाता है, जो एक कम्बोडियन है, जो सीम रीप क्षेत्र में एक डिग्री के साथ जन्म लेता है और 4 साल के अनुभव के रूप में अंगकोर के चमत्कारों के लिए लाइसेंस प्राप्त गाइड है। सैरेथ और सभी गाइड एक टीम के रूप में काम करते हैं, जो आपको टूरिस्ट ट्रैप से दूर करते हैं और उन यादों की ओर बढ़ाते हैं जो जीवन भर रहेंगी और आपको मुस्कुराते हुए छोड़ने का वादा करती हैं।

पर्यटन आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप दर्जी हैं, और दिन की यात्राएं कई दिनों से लेकर आधे दिन तक की हो सकती हैं। वे क्षेत्र के अन्य आकर्षण के साथ-साथ स्थानीय पर्यटन, बार और क्लबों का अनुभव करने के लिए शाम के पर्यटन के लिए दर्शनीय स्थलों की यात्रा भी प्रदान करते हैं।
विशेषताएं:
शाम के दौरे
लाइसेंसशुदा गाइड
साइट देखने की यात्रा
दर्जी द्वारा सिले हुए

पिछला नवीनीकरण: 8-Aug-2023

Gold Tuk-Tuk Driver
स्थान चिह्न

सिएम रीप, कंबोडिया

5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 1 वोट

सोवन एक विश्वसनीय और मैत्रीपूर्ण टुक-टुक चालक है, जिसे प्राचीन मंदिरों, बौद्ध पैगोडा, स्थानीय दुकानों और आकर्षणों और सिएम रीप में समलैंगिक दृश्य का अच्छा ज्ञान है।

सोवन को उसके मोबाइल पर कॉल करें या sovantuktuk@gmail.com पर ईमेल करें

पिछला नवीनीकरण: 7-Aug-2023

Angkor and Siem Reap Tuk-Tuk Tours
स्थान चिह्न

सिएम रीप, कंबोडिया

3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2 वोट

बहुत गे-फ्रेंडली टुक-टुक चालक, साइमन, हवाई अड्डे पर स्थानांतरण सेवाएँ और सुबह-सुबह अंगकोर वाट की यात्रा, सिटी टूर, नाइटलाइफ़ और सिएम रीप में किसी भी समलैंगिक स्थानों सहित पूर्ण और आधे दिन के पर्यटन प्रदान करता है।

साइमन बहुत अच्छी अंग्रेजी बोलता है और 24 घंटे उपलब्ध है। अपॉइंटमेंट लेने के लिए कॉल या ईमेल करें।

कार्यदिवस: 24 घंटे

सप्ताहांत: 24 घंटे

पिछला नवीनीकरण: 28-Sep-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।