गे सेंट पीटर्सबर्ग · होटल

गे सेंट पीटर्सबर्ग · होटल

सेंट पीटर्सबर्ग में रहने के लिए सही जगह की तलाश है? आपके पास चुनने के लिए हमारे पास होटलों का एक बड़ा चयन है।

गे सेंट पीटर्सबर्ग · होटल

Hampton Inn and Suites Downtown
स्थान चिह्न

80 बीच डॉ एनई, सेंट पीटर्सबर्ग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? महान मूल्य, समलैंगिक के अनुकूल!
हैम्पटन इन एंड सुइट्स डाउनटाउन सेंट पीटर्सबर्ग, फ्लोरिडा के केंद्र में एक अत्यंत समलैंगिक-अनुकूल होटल है। होटल समुद्र तट से एक ब्लॉक दूर है और गर्मियों में सेंट पीट के गौरव के लिए परेड मार्ग के ठीक बीच में है!

होटल सभी विकल्पों को समायोजित करने के लिए विभिन्न प्रकार के अतिथि कमरे और सुइट प्रदान करता है और यह एक उच्च हिल्टन मानक है। सुविधाओं में मुफ्त नाश्ता, मुफ्त वाईफाई, मिनी-फ्रिज, माइक्रोवेव, एलसीडी टीवी, आयरन / इस्त्री बोर्ड मानक के रूप में शामिल हैं और सभी धूम्रपान रहित हैं।

Hampton Inn and Suites में मेहमानों के लिए एक आउटडोर पूल, एक फिटनेस सेंटर, एक नाश्ता लाउंज, हर तरह की चीज़ें की दुकान और मीटिंग रूम भी हैं। वैलेट पार्किंग भी एक अतिरिक्त शुल्क पर उपलब्ध है।

यह होटल स्थानीय सेंट पीट आकर्षणों के भी करीब है और ताम्पा और इसके प्रसिद्ध बुस्च गार्डन थीम पार्क से केवल 30-45 मिनट की ड्राइव दूर है।

अधिक जानकारी, पूछताछ और बुकिंग के लिए कृपया आधिकारिक होटल वेबसाइट देखें।
विशेषताएं:
फिटनेस सेंटर
मुफ्त नाश्ता
मुक्त वाईफ़ाई
अतिथि कक्ष
सेंट्रल सेंट पीट में.
बैठक कक्ष
समुद्र तट के पास
धूम्रपान निषेध
पूल
सुइट्स
Don Cesar Beach Resort
स्थान चिह्न

3400 गल्फ बुलेवार्ड,, सेंट पीटर्सबर्ग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? यह गुलाबी है! समलैंगिक लोकप्रिय।
डॉन सीज़र एक समलैंगिक-लोकप्रिय सेंट पीटर्सबर्ग होटल है जो समुद्र तट से केवल 2 मिनट की दूरी पर स्थित है। इसे एक कारण से "द पिंक पैलेस" के रूप में जाना जाता है: एक गुलाबी मुखौटा और भव्य बाहरी भाग की अपेक्षा करें।

इस लक्जरी होटल में 2 गर्म पूल, 3 लाउंज और एक समुद्र तट स्थान है।

ऑन-साइट मेहमान होटल के पूर्ण-सेवा स्पा, समुद्र तट योग कक्षाओं और कमरे में और साइट पर भोजन का उपयोग कर सकते हैं।

डॉन सीज़र के अतिथि कमरों में एक फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, कॉफी बनाने की सुविधा और मुफ्त वाई-फाई शामिल हैं। चुनिंदा कमरों में मैक्सिको या शहर की खाड़ी के दृश्यों के साथ निजी बालकनी या आंगन हैं।
विशेषताएं:
बार
फिटनेस सेंटर
हॉट टब
मालिश
पूल
भोजनालय
प्रदर्शन
स्पा
भाप से भरा कमरा
वाई-फाई
Hollander Boutique Hotel
स्थान चिह्न

421 - 4थ एवेन्यू नॉर्थ,, सेंट पीटर्सबर्ग

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। अच्छी सुविधाएं.
हॉलैंडर होटल एक एलजीबीटी-लोकप्रिय सेंट पीटर्सबर्ग होटल है जो शहर के केंद्र में स्थित है। हॉलैंडर होटल के मेहमान होटल के रेस्तरां में भोजन कर सकते हैं; टैप हाउस विशेष व्यंजन और शिल्प बियर उपलब्ध कराता है। इसके अतिरिक्त, कॉफ़ी और मिठाइयाँ कॉमन ग्राउंड्स कॉफ़ी शॉप पर उपलब्ध हैं। इस बुटीक होटल के प्रत्येक अतिथि कक्ष में केबल टीवी, मुफ्त वाई-फाई और एक छोटा रेफ्रिजरेटर है। चुनिंदा सुइट्स में एक पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर और एक बड़ा बैठने का क्षेत्र शामिल है।
विशेषताएं:
बार
पूल
भोजनालय
स्पा
वाई-फाई

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।