सैंटियागो समलैंगिक मानचित्र

सैंटियागो समलैंगिक मानचित्र

सैंटियागो के हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

एकल सैंटियागो

The Singular Santiago

एक आउटडोर पूल और वेलनेस सेंटर की सुविधा के साथ, द सिंगुलर सैंटियागो मुलतो डी गिल स्क्वायर से सिर्फ 300 मीटर की दूरी पर, सैंटियागो में लक्जरी आवास प्रदान करता है। यह शहर के सांस्कृतिक हृदय में है। पास का सेरो सैन क्रिस्टोबल आपके भ्रमण के लिए है और आपको शहर के व्यापक दृश्यों का आनंद मिलेगा। अतिथि कमरों में हीटिंग, एक निजी बाथरूम और एक मिनी बार, साथ ही कीमत में मुफ्त बुफे नाश्ता शामिल है। कुछ कमरों से शहर का दृश्य दिखाई देता है। होटल लोकप्रिय पर्यटक आकर्षणों और नाइटलाइफ़ विकल्पों के करीब है, जैसे लोकप्रिय गे बार बंकर और हैंगर बेलाविस्टा, जो 10 मिनट की पैदल दूरी पर पाया जा सकता है।
कैसोना लो एगुइरे

Casona Lo Aguirre

कैसोना लो एगुइरे एक खूबसूरत समलैंगिक स्वामित्व वाली और संचालित संपत्ति है। हमारे पाँच पारंपरिक कमरों के माध्यम से चिली की परंपरा की समृद्धि और ग्रामीण जीवन की शांति में डूब जाएँ। इनमें से प्रत्येक आरामदायक कमरा आपको अपने देहाती आकर्षण और प्रामाणिक विवरण के साथ अतीत की यात्रा पर ले जाएगा जो आपको घर जैसा महसूस कराएगा। जब आप लो एगुइरे की सुंदरता का अन्वेषण करें तो हवेली के सार और हमारे आतिथ्य की गर्माहट का पता लगाएं। यह संपत्ति प्रमुख वाइनरी, अंडुरागा वाइनरी, कला और शिल्प के शहर पोमायर (मिट्टी) आर्टेसनी, रोमांचकारी स्काईडाइव सेवा, स्काईडाइवैंड्स से केवल 15 मिनट की दूरी पर है और इस्ला नेग्रा के समुद्री शहर से 40 मिनट की ड्राइव पर है। कैसोना लो एगुइरे संपत्ति में रूम सूट की एक श्रृंखला से चुनें, घर से सभी पारंपरिक घर का एहसास: ब्राइडल सुइट: 100 वर्ग मीटर का कमरा, निजी लिविंग रूम, गेम या डाइनिंग टेबल, मिनीबार, ड्रेसिंग रूम, आधुनिक पुनर्निर्मित बाथरूम, अलग कमरा सुपर किंग बेड के साथ. सैटेलाइट टीवी और आउटडोर बाथटब के साथ निजी छत, गर्मियों में तारों के नीचे स्नान का आनंद लेने के लिए आदर्श है। ओनर्स सुइट: 70 वर्ग मीटर का कमरा, हॉल, सुपर किंग बेड और व्हर्लपूल टब के साथ बड़े पुनर्निर्मित बाथरूम के साथ। जूनियर सुइट: शॉवर के साथ 2 बाथरूम से जुड़े 1 कमरे। 1 सुपर किंग बेड और 2 सिंगल बेड (बच्चों वाले परिवारों के लिए आदर्श)। सुइट एओ- 2024 के लिए नया- हॉट टब से सुसज्जित स्ट्रिप सेंटर सुइट्स- संपत्ति के पश्चिमी क्षेत्र में स्थित, आरामदायक बाथरूम, हीटिंग के साथ, सभी कमरों में एक सनशेड और आउटडोर आँगन फर्नीचर, सैटेलाइट टीवी, मिनीबार, सुसज्जित है। व्हाइट हाउस शैलेट: विशिष्ट चिली देहाती एडोब शैलेट, जिसे हाल ही में पुनर्निर्मित किया गया है। व्यावहारिक और सरल, देहाती परिवेश में और कैसोना लो एगुइरे की संपत्ति के भीतर। इसमें एक बड़ा मौसमी पूल, बारबेक्यू ग्रिल, फायरप्लेस और टीवी के साथ लिविंग रूम, सुसज्जित रसोईघर, वॉशिंग मशीन और ड्रायर, इलेक्ट्रिक हीटिंग, वाईफाई, हरे क्षेत्र, नाश्ते के लिए भोजन के साथ रेफ्रिजरेटर और अधिकतम 9 लोगों और अधिकतम 2 लोगों की क्षमता है। केवल शॉवर वाले बाथरूम। दुल्हन की पार्टियों या परिवार के साथ छुट्टियों के घर के लिए आदर्श जहां प्रकृति की सराहना की जाती है या अन्य गंतव्यों पर जाते समय क्षेत्र में एक शादी का आयोजन होता है, यह स्थान मेहमानों के लिए विलासिता के बजाय व्यावहारिकता के लिए डिज़ाइन किया गया है जहां उन्हें सुखद प्रवास के लिए आवश्यक सभी चीजें मिलेंगी वियोग और शांति के स्थान पर तनाव रहित। नेस्प्रेस्सो मशीनें भी सभी प्रकार के कमरों में आती हैं। नाश्ते के विकल्प कमरे के प्रकार के आधार पर अलग-अलग होते हैं, साइट पर एक भोजन कक्ष है, जिसे यदि पहले से सूचित किया जाए तो दोपहर के भोजन और रात के खाने के विकल्पों के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है, रविवार को संपत्ति के मुख्य पूल क्षेत्र में अतिरिक्त शुल्क के लिए बारबेक्यू विकल्प होता है। कैसोना लो एगुइरे अनुरोध पर कॉर्पोरेट कार्यक्रम, सालगिरह समारोह और भी बहुत कुछ। सीधे पूछताछ के लिए +56992341414 या +56997372364 पर कॉल करें। दो रातों से अधिक ठहरने के लिए हम एससीएल परिवहन या सैंटियागो परिवहन प्रदान करते हैं। के माध्यम से विशेष TravelGay.com

समलैंगिक सेंटिआगो आयोजन