गे सैन फ्रांसिस्को लक्जरी होटल

गे सैन फ्रांसिस्को लक्जरी होटल

सैन फ्रांसिस्को में हमारे सभी पसंदीदा लक्जरी होटल सोमा में हैं, जो शहर में संस्कृति और रंग का जीवंत केंद्र है और समलैंगिक यात्रियों के लिए एक शानदार गंतव्य है।

अधिक होटल विकल्पों के लिए, यहां क्लिक करें सैन फ्रांसिस्को के सभी होटल खोजें।

गे सैन फ्रांसिस्को लक्जरी होटल

Fairmont Mayakoba
स्थान चिह्न

कैरेटेरा फ़ेडरल क्यून - प्लाया डेल सी, , सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? तट. विलासिता। अवकाश गृह के रूप में कार्य करता है। विशाल.
फेयरमोंट हेरिटेज प्लेस पूर्व घिरार्देली चॉकलेट फैक्ट्री में स्थित है। यह घिरार्देली स्क्वायर में स्थित है, जहां से मछुआरे का घाट दिखाई देता है।

सुइट्स में 1-3 कमरे हैं जो होटल के औद्योगिक अतीत को दर्शाते हैं। खुली ईंटें और ऊंची छतें रहने और खाने के क्षेत्रों में आधुनिक माहौल लाती हैं। एक आउटडोर, सरसों की छत शाम को आराम करने के लिए एक शानदार जगह है, जिसमें लाउंज शैली में बैठने की व्यवस्था और एक अग्निकुंड है। होटल एक अवकाश गृह के रूप में कार्य करता है, जिसमें रसोईघर, वॉशर और ड्रायर की सुविधा वाले सुइट्स हैं। यहां तक ​​कि आपके किराने का सामान आगमन से पहले ऑर्डर करने का विकल्प भी है।

फेयरमोंट हेरिटेज प्लेस लोकप्रिय समलैंगिक नाइटलाइफ़ हॉटस्पॉट, जिलों कास्त्रो और मिशन से केवल 15 मिनट की ड्राइव दूर है। आपको लोकप्रिय बार मिलेंगे ट्विन चोटियों मधुशाला, कैफ़े और 440 कास्त्रो इस क्षेत्र में.

अन्य स्थानीय आकर्षण जैसे द पैलेस ऑफ फाइन आर्ट, और आसपास के सभी घाट 30 मिनट की पैदल दूरी पर हैं। अलकाट्राज़ द्वीप होटल के ठीक सामने है और घाट के माध्यम से नौका द्वारा पहुँचा जा सकता है। कीमतों में भोजन के विकल्प बहुत हैं और निकटता में हैं।

 
विशेषताएं:
चाइल्डमाइंडिंग
ड्रायर
फिटनेस सेंटर
मुफ्त वाई फाई
फंक्शनिंग किचन
गृह व्यवस्था
पार्किंग
आगमन पूर्व किराने की खरीदारी
वॉशर
The Westin St. Francis San Francisco
स्थान चिह्न

यूनियन स्क्वायर पर वेस्टिन सेंट फ्रांसिस, 335 पॉवेल सेंट, सैन फ्रांसिस्को, कैलिफोर्निया 94102, संयुक्त राज्य अमेरिका, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सैन फ्रांसिस्को के प्रमुख आकर्षणों से निकटता!

1904 से सैन फ्रांसिस्को का एक जीवंत केंद्र, वेस्टिन सेंट फ्रांसिस शहर के केंद्र में एक स्वागत योग्य स्थान बनाने के लिए क्लासिक और समकालीन मिश्रण करता है। मूल झूमर, संगमरमर के स्नानघर और शहर के व्यापक दृश्यों के साथ, यह एलजीबीटीक्यू-अनुकूल मील का पत्थर आपको घर जैसा महसूस कराता है।

लैंडमार्क अतिथि कक्ष समृद्ध इतिहास के साथ समकालीन सुविधाओं को जोड़ते हैं। आस-पास के बुटीक को छानने के बाद सिग्नेचर वेस्टिन हेवनली बेड्स में सिमट जाएँ, फिर स्मार्ट टीवी जैसी अद्भुत तकनीक का आनंद लें।

कमरों से परे, वेस्टिन का लक्ष्य खुश करना है। 6,000 वर्ग फुट के फिटनेस स्टूडियो में पसीना बहाएं, या चेटेउ मोंटेलेना टेस्टिंग रूम में नापा वैली के बेहतरीन गिलास का आनंद लें। जब आप कुछ ही कदमों की दूरी पर प्रसिद्ध दुकानों और थिएटरों की खोज नहीं कर रहे हों, तो नाश्ता, रात का खाना या रात का खाना वहीं से ले लें।

वेस्टिन आपको एसएफ के स्पंदित हृदय में इसे जीने की सुविधा देता है। अपने खाड़ी के सामने वाले कमरे से बे ब्रिज का वह संपूर्ण इंस्टाग्राम देखें, फिर केबल कारों (घंटी बजाएं!) की सवारी करके एम्बरकेडेरो की उत्कृष्ट दुकानों और नौका पालों तक जाएं।

वेस्टिन सेंट फ्रांसिस में, अतीत और वर्तमान मूल रूप से और विशिष्ट रूप से सैन फ्रांसिस्को फैशन में मिश्रित होते हैं।

विशेषताएं:
बहुत सुंदर स्थान
ऐतिहासिक इमारत
शहर के दृश्य
Ritz-Carlton
स्थान चिह्न

600 स्टॉकटन सेंट, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। यूनियन स्क्वायर की दुकानों और कास्त्रो समलैंगिक बार के पास।
समलैंगिक यात्रियों के लिए सैन फ्रांसिस्को में एक आदर्श 'शहरी रिट्रीट'। 5 सितारा रिट्ज कार्लटन एसएफ सोमा जिले के केंद्र में स्थित है, यूनियन स्क्वायर शॉपिंग क्षेत्रों के करीब है और कास्त्रो समलैंगिक बार.

अविश्वसनीय रूप से भव्य आंतरिक सज्जा, झूमर, फायरप्लेस और 1,000 धागों की संख्या को देखकर अचंभित हो जाइए - हे भगवान!

होटल देश के पहले 'स्पा एल'ऑकिटेन' की मेजबानी करता है, जिसमें बे एरिया के निवासियों के लिए सिलिकन वैली के श्रमिकों को होने वाली टूट-फूट के लिए डिज़ाइन किए गए 'टेक टेंशन रिलीफ' जैसे विशेष उपचार उपलब्ध हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मालिश
भोजनालय
सॉना
भाप से भरा कमरा
सन छत
Four Seasons Hotel San Francisco
स्थान चिह्न

757 मार्केट स्ट्रीट,, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? यूनियन स्क्वायर के पास. खरीदारी, समलैंगिक दृश्य और रात्रिजीवन के लिए बढ़िया।
अपस्केल होटल ब्रांड की सैन फ्रांसिस्को शाखा। फोर सीजन्स एसएफ अपनी सभी बहनों की तरह ही शानदार है। अपने अत्यंत केंद्रीय स्थान के कारण, आप द कास्त्रो और फॉल्सम सेंट सहित हर चीज़ के करीब हैं - समलैंगिक यात्रियों के लिए आदर्श। आंतरिक साज-सज्जा को शहर को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया था, जिसमें सुखदायक ग्रे और सोने की चमक थी, जो सैन फ़्रांन के कुख्यात कोहरे और समृद्ध इतिहास को श्रद्धांजलि देता था। होटल में एक निजी स्वास्थ्य क्लब, इक्विनॉक्स है, जहाँ आप व्यक्तिगत मालिश और स्पा उपचार का आनंद ले सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
मालिश
पूल
भोजनालय
भाप से भरा कमरा
The St Regis San Francisco
स्थान चिह्न

125 3रा सेंट, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? महान पूल और स्पा। विलासितापूर्ण विकल्प. शॉपिंग और समलैंगिक नाइटलाइफ़ जिले के पास।
विलासिता की तलाश में? फिर आगे नहीं देखें क्योंकि सेंट रेजिस एसएफ आपको राजाओं और रानियों की तरह व्यवहार करेगा।

यह नवीन उच्च वृद्धि वाला होटल साउथ ऑफ़ मार्केट के केंद्र में, दुकानों के पास, पर्यटक आकर्षण के केंद्र और कास्त्रो से 15 मिनट की ड्राइव पर और सैन फ्रांसिस्को के दो समलैंगिक जिलों में स्थित है।

सेंट रेजिस में एक ओलंपिक आकार का खारे पानी का पूल, बहु-स्तरीय रेमडे स्पा, जकूज़ी, सौना, स्टीम रूम है। लेकिन आप इस क्षेत्र में स्थानीय समलैंगिक सौनाओं की जांच करना चाहते हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
भाप से भरा कमरा
सन छत
तरणताल
Four Seasons Hotel San Francisco at Embarcadero
स्थान चिह्न

222 सैन्सोम सेंट,, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अतुल्य विचार। समलैंगिक दृश्य तक आसान पहुंच। विलासितापूर्ण विकल्प.
लोउज़ रीजेंसी सैन फ्रांसिस्को एक लक्जरी 5-सितारा होटल है जो बाजार क्षेत्र के दक्षिण में सुविधाजनक रूप से स्थित है - दर्शनीय स्थलों की यात्रा, खरीदारी और सैन फ्रांसिस्को तट की खोज के लिए आदर्श है।

होटल का केंद्रीय स्थान इसे मछुआरे के घाट, यूनियन स्क्वायर और फेरी बिल्डिंग जैसे आकर्षणों में रुचि रखने वालों के लिए एक आदर्श प्रवास बनाता है। सभी होटल की आसान पहुंच के भीतर हैं।

Loews रीजेंसी सैन फ्रांसिस्को खाड़ी और शहर के शानदार दृश्य प्रस्तुत करता है। शानदार विशाल अतिथि कमरे गोल्डन गेट ब्रिज और संगमरमर से बने बाथरूम के शानदार दृश्य पेश करते हैं।

मेहमानों का लाउंज बार में पेय के साथ आराम करने या स्पा में आराम करने के लिए स्वागत है। होटल का रेस्तरां आपके आनंद के लिए कैलिफ़ोर्नियाई शैली के व्यंजन पेश करता है और पास में भोजन के कई विकल्प उपलब्ध हैं।
विशेषताएं:
बार
मालिश
भोजनालय
भाप से भरा कमरा
तरणताल
Hotel Zeppelin San Francisco
स्थान चिह्न

545 पोस्ट स्ट्रीट, सैन फ्रांसिस्को, सीए 94102, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? यूनियन स्क्वायर के पास. बुटीक स्टाइलिंग.

यूनियन स्क्वायर के निकट यह आकर्षक बुटीक होटल एक विचित्र मोड़ के साथ परिष्कृत विलासिता का संयोजन करता है। कमरे ऐसे हैं जैसे आपने पहले कभी नहीं देखे हों, आधुनिक सेटिंग में क्लासिक संदर्भों के पॉप के साथ - खाड़ी क्षेत्र का एक शानदार प्रतिनिधित्व।

ज़ेपेलिन का स्थान समलैंगिक यात्रियों के लिए सुविधाजनक है कास्त्रो समलैंगिक जिला - 10 मिनट की दूरी पर है. OMG डांस क्लब और भी करीब है।

ऑनसाइट, उन लोगों के लिए एक आर्केड रूम है जो अपने अंदर के बच्चे को बाहर निकालना चाहते हैं, और जो लोग अपने अंदर के जानवर को बाहर निकालना चाहते हैं उनके लिए एक हल्का और हवादार जिम है।

विशेषताएं:
कैफ़े
कॉकटेल बार
जिम
भोजनालय
ख़रीदे

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।