सैन फ्रांसिस्को उचित होटल

गे सैन फ्रांसिस्को मिड-रेंज होटल

सैन फ्रांसिस्को के कास्त्रो समलैंगिक जिले, यूनियन स्क्वायर शॉपिंग क्षेत्र और परिवहन लिंक के पास कुछ बेहतरीन मूल्य वाले होटल हैं

क्षेत्र के अनुसार सैन फ्रांसिस्को में गे मिड-रेंज होटल

सोम

बाजार जिले या सोमा का दक्षिण, सैन फ्रांसिस्को के सबसे जीवंत और रंगीन हिस्सों में से एक है। यह क्षेत्र कई समलैंगिक सांस्कृतिक स्थानों, जैसे कि LGBTQ और चमड़ा सांस्कृतिक जिले का भी घर है।

यहां एक विशाल समलैंगिक चमड़ा समुदाय है, और द स्टड (अमेरिका का सबसे पुराना चमड़ा बार) और पावरहाउस जैसे कई समलैंगिक बार हैं। सितंबर में, फॉल्सम स्ट्रीट विशाल स्ट्रीट पार्टियों में बदल जाती है।

SoMa में सभी के लिए कुछ है: खेल प्रेमियों के लिए द जायंट्स का घर, कला प्रेमियों के लिए सैन फ्रांसिस्को MoMA गैलरी, और कई अपस्केल रेस्तरां और नाइटक्लब।
San Francisco Proper Hotel (ex Renoir)
स्थान चिह्न

1100 मार्केट स्ट्रीट, 45 मैकएलिस्टर पर प्रवेश, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बहुत सुंदर स्थान। स्टाइलिश कमरे. बार्ट स्टेशन के पास, दुकानें और समलैंगिक दृश्य।
उचित होटल सैन फ्रांसिस्को शहर के केंद्र में स्टाइलिश कमरे उपलब्ध कराता है, सिविक सेंटर BART स्टेशन से केवल 1 मिनट की पैदल दूरी पर और सोमा में आधुनिक भोजन और खरीदारी क्षेत्र।

एक अद्वितीय ऐतिहासिक इमारत में स्थित, अतिथि कमरे आधुनिक यात्रा की माँगों को पूरा करने के लिए निःशुल्क सुविधाओं से सुसज्जित हैं। उचित रात की नींद का वादा करने वाले बिस्तर, बेहतरीन स्नानघर और वॉक-इन शॉवर और पोस्टकार्ड दृश्यों के साथ, प्रॉपर होटल सैन फ्रांसिस्को में आपके समय के लिए एक आदर्श प्रवास है।

होटल का अपना रेस्तरां और बार है, हालांकि आधी रात का सूरज और एसएफ ईगल समलैंगिक बार पास ही हैं. प्रॉपर का स्टाइलिश डिज़ाइन और शानदार स्थान इसे समलैंगिक यात्रियों के बीच एक लोकप्रिय पसंद बनाता है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
ख़रीदे
Hotel Zelos
स्थान चिह्न

12, चौथी स्ट्रीट, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। मेट्रो के पास, शॉपिंग क्षेत्र, समलैंगिक रात्रिजीवन।
सैन फ्रांसिस्को के प्रसिद्ध यूनियन स्क्वायर के पास स्थित, होटल ज़ेलोस समलैंगिक यात्रियों और जोड़ों के लिए एक बढ़िया विकल्प है, जो अपने समलैंगिक क्लब दृश्य के लिए प्रसिद्ध सोमा से कुछ ही दूरी पर है। होटल सैन फ़्रैन फ़ेव से केवल 25 मिनट की पैदल दूरी पर है खडेरहना!

ज़ेलोस आधुनिक सुख-सुविधाओं के साथ चिकना आंतरिक भाग, मैत्रीपूर्ण स्टाफ और आधुनिक कमरे पेश करता है। प्रत्येक सुबह नाश्ता उपलब्ध है और इसे आपके कमरे में पहुँचाया जा सकता है।

बाज़ार सेंट की ऊँची सड़कों पर कुछ बेहतरीन शॉपिंग क्षेत्र आपके दरवाजे पर हैं, और आप शहर के अन्य हिस्सों में जाने के लिए मेट्रो (मुनि) पर आसानी से जा सकते हैं।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
Americania Hotel
स्थान चिह्न

121 सातवीं स्ट्रीट,, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? छत पूल। आधुनिक कमरे. समलैंगिक दृश्य और फॉल्सम सेंट के करीब।
सैन फ्रांसिस्को के सबसे व्यस्त क्षेत्रों के बीच स्थित प्लस अमेरिकनिया है, जिसके एक तरफ कास्त्रो और दूसरी तरफ सोमा है, आप नाइटलाइफ़, रेस्तरां और से घिरे रहेंगे। पावरहाउस गे क्रूज़ क्लब Folsom स्ट्रीट पर।

उज्ज्वल, समकालीन अतिथि कमरे रंग के चंचल फटने के साथ एक रेट्रो, मध्य शताब्दी के डिजाइन का मिश्रण करते हैं। होटल में सोमा जिले से शहर के क्षितिज पर अद्भुत दृश्यों के साथ एक शानदार छत पूल है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
छत पर पूल
Hampton Inn San Francisco
स्थान चिह्न

942 मिशन स्ट्रीट, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? यूनियन स्क्वायर तक चलें। जिम ऑनसाइट. बहुत बढ़िया नाश्ता.
सैन फ्रांसिस्को के शहर में स्थित, हैम्पटन इन में एक जिम, एक छत पर छत और एक तारकीय होटल नाश्ते जैसी सुविधाओं के साथ महान मूल्य के कमरे हैं।

प्रत्येक आधुनिक, आरामदायक अतिथि कमरे में एक निजी बाथरूम, केबल टीवी, रेफ्रिजरेटर, बैठने की जगह है। कुछ कमरों से सोमा जिले के शहर के नज़ारे दिखाई देते हैं। उत्कृष्ट नाश्ता शामिल है।

यूनियन स्क्वायर और सार्वजनिक परिवहन लिंक एक आसान पैदल दूरी पर हैं। समलैंगिक दृश्य-वार, खडेरहना और पावरहाउस गे क्लब केवल 10 मिनट में पहुंचा जा सकता है। थिएटर डिस्ट्रिक्ट और वेस्टफील्ड शॉपिंग सेंटर भी पास में हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
The Westin St. Francis San Francisco
स्थान चिह्न

यूनियन स्क्वायर पर वेस्टिन सेंट फ्रांसिस, 335 पॉवेल सेंट, सैन फ्रांसिस्को, कैलिफोर्निया 94102, संयुक्त राज्य अमेरिका, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सैन फ्रांसिस्को के प्रमुख आकर्षणों से निकटता!

1904 से सैन फ्रांसिस्को का एक जीवंत केंद्र, वेस्टिन सेंट फ्रांसिस शहर के केंद्र में एक स्वागत योग्य स्थान बनाने के लिए क्लासिक और समकालीन मिश्रण करता है। मूल झूमर, संगमरमर के स्नानघर और शहर के व्यापक दृश्यों के साथ, यह एलजीबीटीक्यू-अनुकूल मील का पत्थर आपको घर जैसा महसूस कराता है।

लैंडमार्क अतिथि कक्ष समृद्ध इतिहास के साथ समकालीन सुविधाओं को जोड़ते हैं। आस-पास के बुटीक को छानने के बाद सिग्नेचर वेस्टिन हेवनली बेड्स में सिमट जाएँ, फिर स्मार्ट टीवी जैसी अद्भुत तकनीक का आनंद लें।

कमरों से परे, वेस्टिन का लक्ष्य खुश करना है। 6,000 वर्ग फुट के फिटनेस स्टूडियो में पसीना बहाएं, या चेटेउ मोंटेलेना टेस्टिंग रूम में नापा वैली के बेहतरीन गिलास का आनंद लें। जब आप कुछ ही कदमों की दूरी पर प्रसिद्ध दुकानों और थिएटरों की खोज नहीं कर रहे हों, तो नाश्ता, रात का खाना या रात का खाना वहीं से ले लें।

वेस्टिन आपको एसएफ के स्पंदित हृदय में इसे जीने की सुविधा देता है। अपने खाड़ी के सामने वाले कमरे से बे ब्रिज का वह संपूर्ण इंस्टाग्राम देखें, फिर केबल कारों (घंटी बजाएं!) की सवारी करके एम्बरकेडेरो की उत्कृष्ट दुकानों और नौका पालों तक जाएं।

वेस्टिन सेंट फ्रांसिस में, अतीत और वर्तमान मूल रूप से और विशिष्ट रूप से सैन फ्रांसिस्को फैशन में मिश्रित होते हैं।

विशेषताएं:
बहुत सुंदर स्थान
ऐतिहासिक इमारत
शहर के दृश्य

कास्त्रो

कास्त्रो जिला सैन फ्रांसिस्को के समलैंगिक समुदाय का केंद्र है जहां आप एलजीबीटी लोगों के लिए आश्रय स्थल बनाने के हार्वे मिल्क के प्रेरक मिशन की खोज कर सकते हैं।

सैन फ्रांसिस्को का दौरा करते समय यह स्थान अवश्य देखना चाहिए, और आपके मनोरंजन के लिए यहां बहुत कुछ है: कास्त्रो थिएटर, अमेरिका का पहला समलैंगिक बार, एलजीबीटी वॉक ऑफ फेम और भी बहुत कुछ।
Beck's Motor Lodge
स्थान चिह्न

2222 मार्केट स्ट्रीट, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? गे बार में चलें। कास्त्रो में. बजट विकल्प.
बेक मोटर लॉज जीवंत कास्त्रो जिले, सैन फ्रांसिस्को के समलैंगिक संस्कृति और नाइटलाइफ़ के केंद्र में शानदार मूल्य वाले कमरे प्रदान करता है। क्यू बारकैफ़े और अन्य गे बार सभी पैदल दूरी के भीतर हैं।

अतिथि कमरे आधुनिक और आरामदायक हैं, प्रत्येक में एक छोटा फ्रिज, केबल टीवी, निजी बाथरूम है। कमरों में पेड़ से लिपटे कास्त्रो स्ट्रीट या एक धूप से भरे आंगन के दृश्य दिखाई देते हैं।

मछुआरे का घाट, यूनियन स्क्वायर और अन्य प्रसिद्ध स्थलों तक पास की केबल कार लाइनों के माध्यम से आसानी से पहुंचा जा सकता है।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
Twin Peaks Hotel
स्थान चिह्न

2160 मार्केट स्ट्रीट, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बजट का विकल्प। कास्त्रो के पास. समलैंगिक बारों की ओर चलो।
कास्त्रो समलैंगिक जिले में बजट होटल। 2-सितारा ट्विन पीक्स होटल थोड़ी पैदल दूरी पर स्थित है क्यू बारनखलिस्तान, कैफ़े, इस क्षेत्र में अन्य समलैंगिक स्थानों।

अतिथि कमरे साधारण रूप से सुसज्जित हैं, धूम्रपान रहित हैं और इनमें एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाईफाई, निजी या साझा बाथरूम शामिल हैं। यहां 24 घंटे का रिसेप्शन और दैनिक हाउसकीपिंग है।

पैसे के लिए महान मूल्य और सभी कार्रवाई के करीब।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई

चाइनाटाउन/एम्बार्केडरो

पश्चिमी गोलार्ध के सबसे पुराने चाइनाटाउन में घूमें और ली पो में क्लासिक माई ताई का आनंद लें। एम्बरकैडेरो से कुख्यात अल्काट्राज़ द्वीप के लिए नाव पकड़ें।

उत्तरी सैन फ्रांसिस्को में हमारे पसंदीदा होटल शहर के वैश्विक प्रतीक गोल्डन गेट ब्रिज के लिए एक छोटी टैक्सी यात्रा हैं। इनमें से कुछ होटल इस पर अविश्वसनीय मनोरम दृश्य प्रस्तुत करते हैं।
San Francisco Marriott Union Square
स्थान चिह्न

480 सटर सेंट, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? यूनियन स्क्वायर के पास. घर में जिम. समलैंगिक बार तक आसान पहुंच।
समलैंगिक मेहमानों के साथ एक लोकप्रिय विकल्प। यूनियन स्क्वायर से केवल एक ब्लॉक की दूरी पर स्थित सैन फ्रांसिस्को शहर में अच्छी तरह से समीक्षा की गई मैरियट होटल स्थित है।

अतिथि कमरे स्मार्ट तरीके से डिज़ाइन किए गए हैं, जिनमें से कई से शहर का शानदार दृश्य दिखाई देता है। नाश्ता उपलब्ध है (अतिरिक्त शुल्क)। वहाँ एक जिम है ताकि आप वहाँ जाने से पहले कसरत कर सकें कास्त्रो में समलैंगिक बार.

मार्केट स्ट्रीट और 4th स्ट्रीट केबल कार स्टॉप और मेट्रो स्टेशन थोड़ी दूर हैं, जिससे शहर के चारों ओर घूमना आसान हो जाता है।
विशेषताएं:
बार
जिम
भोजनालय
Hotel Abri
स्थान चिह्न

127 एलिस स्ट्रीट,, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। खरीदारी, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, समलैंगिक दृश्य के लिए बढ़िया।
यूनियन स्क्वायर में स्थित, होटल अब्री समलैंगिक यात्रियों और उन समलैंगिक जोड़ों के लिए बहुत अच्छा है, जो खरीदारी करना पसंद करते हैं, जिसके चारों ओर प्रमुख डिपार्टमेंट स्टोर, बुटीक दुकानें और कैफे हैं। मार्केट सेंट खरीदारी के लिए विशेष रूप से अच्छा है।

कास्त्रो में समलैंगिक बार आसान पहुंच के भीतर हैं. यदि आप अलकाट्राज़ के लिए नौका लेने की योजना बना रहे हैं तो बंदरगाह की तरह केबल कारें भी पास में हैं।

यह ऐतिहासिक होटल आधुनिक सुविधाओं के साथ पुराने स्कूल आकर्षण को जोड़ती है। मुफ्त वाईफ़ाई भर में।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
Comfort Inn By The Bay
स्थान चिह्न

2775 वैन नेस एवेन्यू,, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? विहंगम दृश्य। समलैंगिक दृश्य तक आसान पहुंच। बड़ा मूल्यवान।
लोकप्रिय कम्फर्ट इन में एक शानदार समुद्री तट है, जिसमें गोल्डन गेट ब्रिज के शानदार दृश्य हैं, जो प्रसिद्ध ज़ोनगैग लोम्बार्ड स्ट्रीट से सिर्फ 3 ब्लॉक दूर है, और एक केबल कार स्टेशन के करीब है।

कास्त्रो जिले में प्रसिद्ध समलैंगिक दृश्य बस या केबल की छोटी सवारी की दूरी पर है। प्रसिद्ध मछुआरे का घाट और अलकाट्राज़ घाट एक मील की दूरी पर हैं।

यहां, आपको महंगे शहर में उच्च मानक और अच्छे दामों पर बुनियादी सुविधाएं मिलेंगी। वहाँ मुफ़्त वाईफ़ाई और कॉफ़ी भी है।
विशेषताएं:
मुफ़्त कॉफ़ी
मुफ्त वाई फाई

खाड़ी क्षेत्र/मछुआरे घाट

सैन फ्रांसिस्को में सबसे लोकप्रिय पर्यटन क्षेत्रों में से एक। यह वह जगह है जहां आपको पियर 39 और कई अन्य आकर्षण मिलेंगे। आपको क्षेत्र में कई संग्रहालय और रेस्तरां मिलेंगे।
Hotel Zephyr
स्थान चिह्न

250 बीच स्ट्रीट, सैन फ्रांसिस्को

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? गे-फ्रेंडली होटल। मछुआरे के घाट के मध्य में स्थित है।
होटल ज़ेफिर एक समलैंगिक-अनुकूल होटल है जो सैन फ्रांसिस्को के फिशरमैन व्हार्फ पड़ोस के केंद्र में स्थित है। होटल अपने डिजाइन में 'शिप-यार्ड ठाठ' है और इसके डिजाइन में पुनर्नवीनीकरण कार्गो कंटेनर और पुनर्नवीनीकृत समुद्री सामान का उपयोग किया जाता है ताकि यह अपने आसपास के क्षेत्र में पूरी तरह से फिट हो सके, इसके नजदीकी स्थान पर खाड़ी क्षेत्र, पियर 39 और गोल्डन गेट ब्रिज के लुभावने दृश्य दिखाई देते हैं। यह होटल शहर के अन्य इलाकों में भी परिवहन की आसान पहुंच के भीतर है।

सभी कमरे कैप्टन सुइट में रहने का एहसास देते हैं और खाड़ी, तट या शहर के दृश्यों के साथ डीलक्स और प्रीमियम विकल्पों में आते हैं। सुविधाओं में 50" एचडीटीवी, मुफ्त वाईफाई, पावर चार्जर, तिजोरी, कॉफी और चाय मेकर, मिनी फ्रिज, आयरन शामिल हैं और ये पालतू जानवरों के लिए अनुकूल हैं। सभी मेहमानों को साइट पर फिटनेस सेंटर की निःशुल्क सुविधा भी मिलती है। होटल ज़ेफिर में एक बैठक स्थान भी है /इवेंट गैलरी सुविधा।

होटल के पास ज़ेफिर वॉक में आपके प्रवास के दौरान भोजन के लिए कई प्रकार के भोजन विकल्प हैं जैसे स्टारबक्स, आई-हॉप और विभिन्न प्रकार के त्वरित सेवा या रेस्तरां के साथ-साथ विभिन्न प्रकार की दुकानें।

होटल ज़ेफायर में आनंद लेने के लिए अद्वितीय आउटडोर और इनडोर गेम सुविधाएं भी हैं, जिनमें विशाल कनेक्ट 4, शफ़ल बोर्ड, पिंग पोंग, फायरपिट, पूल टेबल और खाड़ी को करीब से देखने के लिए सैन फ्रांसिस्को का सबसे बड़ा पेरिस्कोप शामिल है!

कृपया अधिक पूछताछ और बुकिंग जानकारी के लिए आधिकारिक होटल वेबसाइट देखें।
विशेषताएं:
खाड़ी क्षेत्र का स्थान
फिटनेस सेंटर
खेल
समुद्री विषय

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।