गे हुआ हिन · होटल

गे हुआ हिन · होटल

हुआ हिन, बैंकॉक की आसान पहुंच के भीतर एक समुद्र तट रिसॉर्ट शहर है, जिसमें बजट हॉस्टल से लेकर बुटीक लक्जरी विला तक, हर समलैंगिक आगंतुक के लिए होटल और रिसॉर्ट हैं।

हुआ हुन 2017 गाइड

समलैंगिक यात्रियों के लिए हमारे 2022 के शीर्ष हुआ हिन होटल नीचे सूचीबद्ध हैं।


अधिक विकल्पों के लिए, हुआ हिन के सभी होटल खोजने के लिए यहां क्लिक करें.

गे हुआ हिन · होटल

The Standard, Hua Hin
स्थान चिह्न

59 नारेसदामरी रोड, हुआ हिन, प्रचुआप खिरी खान, हुआ हिन

यह होटल क्यों? सुंदर आंतरिक सज्जा!

द स्टैंडर्ड, हुआ हिन, एक सुपर गे-फ्रेंडली थाई बीच रिसॉर्ट है जो थाईलैंड की खाड़ी से कुछ कदमों की दूरी पर प्राचीन हुआ हिन समुद्र तट पर एक रोमांटिक और समावेशी पलायन प्रदान करता है।

देशी वनस्पतियों और हरियाली के साथ हरे-भरे बगीचे के ड्रीमस्केप में स्थित, रिज़ॉर्ट मियामी में होटल के पहले वाटरफ़्रंट रिज़ॉर्ट को श्रद्धांजलि देता है। यह 199 रंगीन कमरों, सुइट्स और विला का संग्रह प्रदान करता है जो पूरी तरह से इंस्टाग्राम-योग्य और शैली में ट्रेंडी हैं।

होटल में पीने और खाने के पर्याप्त विकल्पों के साथ एक जीवंत पूल है। लीडो रेस्तरां पूरे दिन अल फ्रेस्को भोजन प्रदान करता है, जूस कैफे ताज़ा पेय प्रदान करता है, और प्राका त्रुटिहीन रूप से बहाल हेरिटेज हाउस है, जो एक अद्वितीय सेटिंग में प्रामाणिक थाई भोजन और शिल्प कॉकटेल परोसता है।

स्टैंडर्ड, हुआ हिन, बड़े पूल क्षेत्र से सीधे समुद्र तट तक पहुँच प्रदान करता है, जो शहर में एक प्रमुख स्थान पर स्थित है और स्थानीय रेस्तरां और स्ट्रीट फूड स्टालों से थोड़ी पैदल दूरी पर है।
कमरों में लक्ज़री कम्फर्ट बेड, रेन शॉवर्स या सोकिंग बाथ, फ्री वाई-फाई, ब्लूटूथ स्पीकर शामिल हैं, और रिज़ॉर्ट पालतू जानवरों के अनुकूल भी है, जो सभी आधुनिक सुविधाओं के साथ समुद्र के किनारे की शांति प्रदान करता है। कुछ सुइट्स में प्लंज पूल और टैरेस भी हैं।

इसके अतिरिक्त, आपके प्रवास के दौरान विभिन्न प्रकार के उपचारों की पेशकश करने वाला एक ऑनसाइट जिम और स्पा है, साथ ही काम से संबंधित यात्रा के लिए बैठक स्थान भी है। सर्वोत्तम दरें बुक करने और पूछताछ करने के लिए कृपया सीधे द स्टैंडर्ड होटल देखें।

 

 

विशेषताएं:
बार
समुद्र तट पहुंच
कैफ़े
जिम
पालतू दोस्ताना
पूल
रेस्टोरेंट्स
सुइट्स
फैशनेबल
G Hua Hin Resort & Mall
स्थान चिह्न

250/201, सोई हुआ हिन 94, पेचकसेम रोड, हुआ हिन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? लोकप्रिय विकल्प। बड़ा मूल्यवान। समुद्र तट के पास।
समुद्र तट से कुछ ही कदम की दूरी पर स्थित, जी हुआ हिन रिज़ॉर्ट निजी बालकनी, आउटडोर पूल, जिम और कैफे के साथ 79 बड़े कमरे प्रदान करता है।

प्रत्येक आधुनिक अतिथि कमरे में फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाईफाई और शॉवर के साथ संलग्न बाथरूम की सुविधा है। पियर 94 रेस्तरां पूरे दिन स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय व्यंजन परोसता है।

यह होटल हुआ हिन के नाइट मार्केट तक आसान पैदल दूरी पर है, और खाओ ताकीब और हुआ हिन रेलवे स्टेशन जैसे कुछ बेहतरीन पर्यटक स्थलों से थोड़ी दूरी पर है। शहर के केंद्र के लिए निःशुल्क शटल प्रदान की जाती है।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
जिम
तरणताल
Cape Nidhra Hotel
स्थान चिह्न

सोई हुआ हिन 65-67, पेत्चाकासेम रोड, हुआ हिन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बीच का स्थान। बेहतरीन सुविधाएं. सुंदर सेटिंग.
5 सितारा केप निधरा होटल को "हुआ हिन में सबसे विशिष्ट में से एक" के रूप में वर्णित किया गया था। यह भव्य समुद्र तट रिसॉर्ट उत्कृष्ट सेवा, विश्व स्तरीय सुविधाएं और आदर्श स्थान प्रदान करता है।

प्रत्येक अतिथि कक्ष बेहतरीन सामग्रियों से खूबसूरती से सुसज्जित है। अधिकांश कमरों में एक निजी पूल और बैठने की जगह है, जो इसे जोड़ों और रोमांटिक छुट्टियों के लिए एक आदर्श स्थान बनाती है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
इंटरनेट का उपयोग
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल
Dune Hua Hin
स्थान चिह्न

5/5 नायबखेहर रोड ;,, हुआ हिन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बीच पर चलें। बढ़िया पूल. उत्कृष्ट मूल्य.
समुद्र तट से कुछ ही पैदल दूरी पर और हुआ हिन शहर के केंद्र से 2 किमी की दूरी पर स्थित, दुन हुआ हिन आधुनिक, आरामदायक कमरे, उत्कृष्ट समुद्र के दृश्य के साथ एक छत पर स्विमिंग पूल प्रदान करता है।

सभी आधुनिक अतिथि कमरों में एयर कंडीशनिंग, फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, आईपॉड डॉक / डीवीडी प्लेयर, निजी बालकनी और मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। मेहमान गद्दा और तकिया का प्रकार चुनते हैं।

रिसॉर्ट का अपना रेस्तरां और बार है, जो गैर-होटल मेहमानों के लिए भी खुला है। ऑनसाइट टूर डेस्क स्थानान्तरण और भ्रमण की व्यवस्था कर सकता है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
भोजनालय
सन छत
तरणताल
Putahracsa Hua Hin
स्थान चिह्न

22/65 नाहब काहाट रोड., हुआ हिन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? नाइट मार्केट के पास। आधुनिक पूल विला. बहुत समलैंगिक-अनुकूल.
हुआ हिन में पांच सितारा समुद्र तट बुटीक रिज़ॉर्ट। रंगीन नाइट मार्केट और टाउन सेंटर के करीब, पुथाराक्सा का सुविधाजनक स्थान, इसे समलैंगिक मेहमानों के बीच एक लोकप्रिय पसंद बनाता है।

प्रत्येक निजी विला को ख़ूबसूरती से बनाया गया है, जिसमें अत्याधुनिक मनोरंजन प्रणाली, फ्लैट स्क्रीन टीवी, आउटडोर BOSE स्पीकर हैं।

मेहमानों के पास अपना निजी पूल, मुफ्त वाईफाई और मुफ्त टुक-टुक शटल सेवा है। शानदार नाश्ता और अद्भुत स्टाफ।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
ख़रीदे
स्पा
तरणताल
Royal Pavilion Huahin
स्थान चिह्न

40/88 फेटकसम रोड ;,, हुआ हिन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? दस मिनट। समुद्र तट पर चलो। नया होटल. बड़ा मूल्यवान।
नए रॉयल पवेलियन होटल का स्थान बहुत अच्छा है, समुद्र तट से 10 मिनट की पैदल दूरी पर और नाइट मार्केट से थोड़ी दूरी पर - मुफ्त शटल सेवाएं प्रदान की जाती हैं।

प्रत्येक आरामदायक, वातानुकूलित अतिथि कमरे में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, बैठने की जगह और संलग्न बाथरूम हैं। होटल में एक अच्छा आउटडोर पूल और एक खुली हवा में रेस्तरां है।

रिसेप्शन 24 घंटे खुला रहता है। कीमत के लिहाज से एकदम बढ़िया।
विशेषताएं:
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
तरणताल
Baan Bayan
स्थान चिह्न

119 पेचकसेम रोड। प्राचुअप खीरी खान।,, हुआ हिन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बीच का स्थान। अनूठी शैली। रात्रि बाज़ार के निकट.
बान बायन 21 अतिथि कमरे प्रदान करता है, जो एक अद्वितीय घर जैसे वातावरण में स्थित है, जो हुआ हिन के जीवंत इतिहास से भरा हुआ है। यह समुद्र तटीय औपनिवेशिक शैली का रिसॉर्ट मूल रूप से एक निजी ग्रीष्मकालीन विश्राम स्थल के रूप में बनाया गया था, और यह गोल्डन टीक थाई शैली के बंगलों का एक दुर्लभ उदाहरण है।

हुआ हिन शहर के केंद्र और नाइट मार्केट से थोड़ी पैदल दूरी पर स्थित, बान बायन में एक निजी समुद्र तट क्षेत्र, खाड़ी के अच्छे मनोरम दृश्यों के साथ समुद्र के सामने एक स्विमिंग पूल है। वहाँ एक कैफे और रेस्तरां है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
ख़रीदे
तरणताल
V Villas Hua Hin MGallery by Sofitel
स्थान चिह्न

पेचकसेम रोड। हुआ हिन, , हुआ हिन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? निजी पूल विला. उत्कृष्ट भोजन एवं सेवा।
अंतरंग समुद्र तटीय सैरगाह, चावल पैडियों और यूरोपीय विलाज़ोस से डिजाइन प्रेरणा के साथ। V विला द्वारा सोफिटेल में 13 सुंदर निजी विला हैं, जो बेहतरीन सुविधाओं से सुसज्जित हैं।

आप बड़े इन्फिनिटी पूल के पास बैठ सकते हैं, दृश्य का आनंद ले सकते हैं और कुछ पेय ले सकते हैं। रेस्तरां उत्कृष्ट बुफे नाश्ता और ला कार्टे भोजन परोसता है।

हम यहां विशेष रूप से समलैंगिक जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए हैं, और पुष्टि कर सकते हैं कि यह जगह और उनका स्टाफ अद्भुत है!
विशेषताएं:
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
सॉना
स्पा
तरणताल
Let's Sea Hua Hin AI Fresco Resort
स्थान चिह्न

83/188 सोई हुआथनोन 23, हुआ हिन-खाओताकीब रोड, 83/188, हुआ हिन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बीच का स्थान। छत पर स्पा. केवल वयस्क।
एक अनोखा समुद्र तट रिज़ॉर्ट जहां शैली और आधुनिकता का मिश्रण है। प्रभावशाली ताकियाब पर्वत के पास स्थित, लेट्स सी अल्फ्रेस्को हुआ हिन के समुद्र तट के सबसे शांतिपूर्ण हिस्सों का आनंद लेता है।

साधारण कमरे आधुनिक सुविधाओं और एक निजी चंद्रमा डेक से सुसज्जित हैं। रिसॉर्ट में एक रेस्तरां और बार, एक अंतरराष्ट्रीय मानक स्पा और एक 120 मीटर स्विमिंग पूल है।

रिज़ॉर्ट की विशेष विशेषता के कारण, 12 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को अनुमति नहीं है।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
ख़रीदे
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल
Sanae Beach Club
स्थान चिह्न

सनोई बीच, खाओ ताओ, हुआ हिन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शांत स्थान। बड़ा तालाब. कीमत के लिहाज से एकदम बढ़िया।
हुआ हिन का छिपा हुआ रत्न। साने बीच क्लब बैंकॉक से एक आदर्श छुट्टी प्रदान करता है, जो हुआ हिन से सिर्फ 12 किमी दूर, खाओ ताओ के पास शांत सनोई बीच पर स्थित है।

मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, खुली हवा में रेन शॉवर, निजी छत (कुछ कमरे) के साथ 12 विशाल, स्टाइलिश कमरे उपलब्ध हैं। हमें समुद्र के निर्बाध दृश्य के साथ होटल का बड़ा स्विमिंग पूल पसंद है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
सन छत
तरणताल
Cae Villa
स्थान चिह्न

226/7 सोई हुआ हिन 88, पेत्चाकासेम रोड ;,, हुआ हिन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? नया बुटीक होटल। सुविधाजनक स्थान। बड़ा मूल्यवान।
हुआ हिन बीच से 1 किमी दूर स्थित अच्छा छोटा बुटीक रिसॉर्ट। सीएई विला हुआ हिन मुफ्त वाईफाई और आउटडोर पूल के साथ 10 स्टाइलिश कमरे प्रदान करता है।

प्रत्येक विला में एक फ्लैट-स्क्रीन केबल टीवी, मिनीबार और फ्रिज की सुविधा है। 24 घंटे का फ्रंट डेस्क और कपड़े धोने की सेवाएं उपलब्ध हैं।

कै विला का सुविधाजनक स्थान हुआ हिन को देखने के लिए एक बेहतरीन आधार है। नाइट मार्केट, प्लेर्नवान, सिकाडा मार्केट कुछ ही दूरी पर हैं। कई रेस्तरां 5 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई
Hub Hua Hin 57
स्थान चिह्न

36/1 सोइ रुआमपाओ, पेचकसेम रोड, हुआ हिन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बजट विकल्प। सुविधाजनक स्थान। समुद्र तट पर चलो.
समुद्र तट और लोकप्रिय नाइट मार्केट से 5 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित, हब हुआ हिन 57 शानदार मूल्य वाले, आरामदायक कमरे प्रदान करता है।

अतिथि कमरे साधारण रूप से सुसज्जित हैं, अच्छी तरह से बनाए रखा गया है, प्रत्येक में एक निजी बाथरूम, फ्लैट स्क्रीन टीवी, फ्रिज, एयर कंडीशनिंग, मुफ्त वाईफाई है।

कई स्थानीय रेस्तरां पास में हैं। हुआ हिन का प्रसिद्ध रेलवे स्टेशन सिर्फ 600 मीटर दूर है।
विशेषताएं:
मुफ्त वाई फाई

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।