गे बार्सिलोना

गे बार्सिलोना · लक्जरी होटल

बार्सिलोना का शानदार समलैंगिक दृश्य, ऐतिहासिक जगहें और 5 किमी समुद्र तट हर साल सैकड़ों हजारों समलैंगिक आगंतुकों को आकर्षित करता है।

हमारे शीर्ष लक्जरी बार्सिलोना होटल क्षेत्र के अनुसार क्रमबद्ध हैं:




अधिक होटल विकल्प के लिए, बार्सिलोना में सभी होटल खोजने के लिए यहां क्लिक करें.

क्षेत्र के अनुसार बार्सिलोना में गे लक्ज़री होटल

Passeig डी Gracia

बार्सिलोना में सबसे भव्य रास्ते में से एक, Eixample समलैंगिक जिले से 10 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है।

पास्सिग डी ग्रेशिया में दुकानों की एक विशाल श्रृंखला है, जिसमें सस्ती दुकानों से लेकर लक्जरी ब्रांड तक शामिल हैं। इस गली में कासा आमेटलर और कासा बाटलो जैसे प्रसिद्ध स्थान भी हैं।
ALMA Hotel GL Barcelona
स्थान चिह्न

कैरर डी मलोर्का 269-271, बार्सिलोना

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समलैंगिक दृश्य के पास। सुस्वादु डिज़ाइन. शानदार स्पा और पूल।
सुरुचिपूर्ण बुटीक होटल, एक ऐतिहासिक इमारत में स्थित है। अल्मा होटल एक आधुनिक कृति है, जिसमें एक न्यूनतर विषय है, जिसमें सौना, इनडोर पूल और जिम के साथ एक स्पा है।

प्रौद्योगिकी अतिथि कक्ष के दरवाजे से शुरू होती है। यहाँ कोई चाबी नहीं है; इसके बजाय, आपका फ़िंगरप्रिंट स्कैन किया गया है। कमरे असाधारण रूप से आरामदायक लेकिन आधुनिक हैं।

समलैंगिक दृश्य के लिए शानदार स्थान, बस 15 मिनट की पैदल दूरी पर समलैंगिक सलाखों और Eixample जिले में क्लब।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
सॉना
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल
Mandarin Oriental Barcelona
स्थान चिह्न

पासेइग डी ग्रासिया 38-40, बार्सिलोना

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? गे बार्स तक छोटी पैदल दूरी। अद्भुत कमरे. शानदार स्पा.
नवीनतम मंदारिन ओरिएंटल होटलों में से एक, बार्सिलोना के शॉपिंग जिले के केंद्र में स्थित - दर्शनीय स्थलों के नजदीक और ईक्सैम्पल गे क्वार्टर से सिर्फ 10 मिनट की पैदल दूरी पर।

कहने का मतलब यह है कि इस होटल को बहुत ही स्टाइलिश तरीके से सजाया गया है। दरअसल, इंटीरियर स्पेस काफी शानदार हैं। यहां तक ​​कि प्रवेश द्वार से रिसेप्शन तक पैदल चलना एक अनुभव है।

मंदारिन की विरासत के सूक्ष्म संकेत के साथ अतिथि कमरे आश्चर्यजनक रूप से आधुनिक हैं। बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन वे सभी शानदार सुविधाएं प्रदान करते हैं, और आप आगमन से प्रस्थान तक त्रुटिहीन सेवा की उम्मीद कर सकते हैं।

होटल में भोजन के शानदार विकल्प हैं। होटल के मेहमानों के लिए 9 वीं मंजिल का छत बार (और डिपिंग पूल) आरक्षित है। अंत में, हमें स्पा का उल्लेख करना नहीं भूलना चाहिए! एक 1,000-मीटर पूल, जिम और 12 उपचार कमरों सहित 8 वर्ग मीटर से अधिक की जगह।
विशेषताएं:
बार
जिम
इंटरनेट का उपयोग
जकूज़ी / हॉट पूल
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
सन छत
तरणताल
NH Collection Barcelona Gran Hotel Calderon
स्थान चिह्न

रैम्बला कैटलुन्या 26, उदाहरण, बार्सिलोना

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? केन्द्रीय स्थान। सर्किट महोत्सव मेजबान होटल. बड़ा मूल्यवान।
हाल ही में पुनर्निर्मित NH Gran Hotel Calderón, प्लाज़ा डे कैटालुन्या के बगल में और बार्सिलोना के पास Eixample समलैंगिक गाँव के पास बहुत सुविधाजनक स्थान पर है।

होटल पूरे साल समलैंगिक यात्रियों के साथ लोकप्रिय है, लेकिन विशेष रूप से अगस्त पार्टी के मौसम के दौरान।

NH में एक स्विमिंग पूल, सन टैरेस और फिटनेस सेंटर है। मेहमान मुफ्त वाईफाई का लाभ भी ले सकते हैं। आसपास की दुकानों और फैशन आउटलेट्स के बहुत सारे।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
स्पा
तरणताल

प्लाजा डे कैटालुन्या और ला रामबाला

बार्सिलोना का केंद्र माना जाता है, ओल्ड टाउन और नए 19 वीं सदी के Eixample जिले के बीच प्लाजा डी कैटालुना चौराहों।

दक्षिण में ला रामबाला गली है जो प्लाजा को पोर्ट वेल और समुद्र तट से जोड़ती है। यह क्षेत्र बुटीक की दुकानों और कैफे से भरा हुआ है। Eixample समलैंगिक गाँव इन होटलों से थोड़ी पैदल दूरी पर है।
Hotel Bagués
स्थान चिह्न

ला राम्बला 105, बार्सिलोना

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? ला रैम्बला पर. सुंदर आंतरिक सज्जा. बुटीक पसंद.
हमें बार्सिलोना की प्रसिद्ध ला रैंबला स्ट्रीट पर गोथिक क्वार्टर के ठीक बगल में स्थित यह लक्जरी बुटीक होटल बहुत पसंद है।

एल रेगुलडोर का ऐतिहासिक महल जो था, उसके मूल अग्रभाग के पीछे 31 विशिष्ट शैली के कमरों के साथ एक -ber-cool होटल है। आधुनिक अतिथि कमरे और सुइट्स (जिनकी हम पुष्टि कर सकते हैं साउंडप्रूफ हैं) बहुत आरामदायक बेड, सुंदर बाथरूम, फ्लैट स्क्रीन टीवी, आईपॉड डॉक, लैपटॉप के आकार का सुरक्षित, वाईफाई की सुविधा है।

होटल का रेस्तरां बिस्ट्रोट एल रेगुलाडोर विशेष उल्लेख के लायक है, साथ ही छत पर बार (जो हमें उत्कृष्ट कॉकटेल परोसता है), स्विमिंग पूल और सन टैरेस भी है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
सॉना
सन छत
तरणताल
Ohla Barcelona
स्थान चिह्न

वाया लाईटाना 49,, बार्सिलोना

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? शानदार विचार। बहुत सुंदर स्थान। प्लाज़ा कैटलुन्या के करीब।

बुटीक ओहला होटल प्लाजा कैटलुन्या स्क्वायर से सिर्फ 300 मीटर की दूरी पर स्थित है, जो पाससेग डे ग्रेशिया, ला रामबाला और उरकिनाओना मेट्रो से पैदल दूरी पर है, और इक्सम्प्ल समलैंगिक जिले के लिए आसान पहुँच के भीतर है।

ओहला शहर के शानदार दृश्यों के साथ एक छत पर स्विमिंग पूल पेश करता है। कुछ कमरों से ऐतिहासिक गोथिक क्वार्टर के नज़ारे दिखाई देते हैं।

यह होटल मिशेलिन तारांकित रेस्तरां Saüc का घर है। इन-हाउस गैस्ट्रोबार एक महान तपस मेनू प्रदान करता है, और ओहला बुटीक बार उत्कृष्ट कॉकटेल प्रदान करता है। सौना सुविधाओं के साथ एक जिम भी है।

लोकप्रिय समलैंगिक नाइटलाइफ़ स्पॉट जैसे प्लाटा बार, केवल 20 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
तरणताल

समुद्र तट

गर्मियों के महीनों के दौरान बार्सिलोना के समुद्र तट समलैंगिक पुरुषों के लिए एक आकर्षण हैं। शहर में डब्ल्यू होटल से उत्तर की ओर 4 किमी से अधिक आसानी से पहुंचने योग्य रेतीले समुद्र तट हैं।
W Barcelona
स्थान चिह्न

प्लाका डे ला रोजा डेल वेंट्स 1, बार्सिलोना

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बीच का स्थान। समलैंगिक-लोकप्रिय होटल. यह "डब्ल्यू" है
वस्तुतः हर समलैंगिक यात्री जो एक होटल के कमरे में प्रति रात सौ यूरो से अधिक खर्च करता है, डब्ल्यू कॉन्सेप्ट से अच्छी तरह परिचित होगा।

यूरोप में पहला डब्ल्यू डब्ल्यू बार्सिलोना, ओपनिंग करने वाले, प्रसिद्ध रिक्रोड बोफिल द्वारा डिज़ाइन किया गया, भूमध्यसागरीय और बार्सिलोना शोरलाइन पर अद्भुत दृश्य प्रस्तुत करता है।

W में 473 अतिथि कमरे हैं और इसके सभी सिग्नेचर W फीचर्स के साथ सुइट्स हैं, जिसमें W बिस्तर, मुंची बॉक्स और ब्लिस स्पा उत्पाद शामिल हैं।

स्थान-वार, डब्ल्यू के बगल में है सैन सेबेस्टिया और बार्सेलोनेटा समुद्र तट, हालांकि रात के समय के समलैंगिक दृश्य और मार बेला समलैंगिक समुद्र तट से कुछ दूरी पर हैं। होने के बाद, यदि आप डब्ल्यू का खर्च उठा सकते हैं, तो आप टैक्सी का खर्च उठा सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
जिम
इंटरनेट का उपयोग
जकूज़ी / हॉट पूल
मालिश
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
स्पा
तरणताल

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।