#itaewon-समलैंगिक-दृश्य

गे सियोल · लक्जरी होटल

सियोल के अधिकांश पांच सितारा होटल केंद्रीय रूप से स्थित हैं और अन्य एशियाई शहरों की तुलना में पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य प्रदान करते हैं।

समलैंगिक यात्रियों के लिए हमारे शीर्ष लक्जरी सियोल होटल क्षेत्र के अनुसार विभाजित हैं:



अधिक होटल विकल्पों के लिए, सभी सियोल होटल खोजने के लिए यहां क्लिक करें.

क्षेत्र के अनुसार सियोल में समलैंगिक लक्जरी होटल

गे सियोल · लक्जरी होटल

Banyan Tree Club & Spa Seoul
स्थान चिह्न

60 जंगचुंगदान-रो, जंगचुंग-डोंग, जंग-गु, सियोल

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? विलासिता। आधुनिक। सेंट्रल सियोल के दिल में.
बरगद ट्री क्लब एंड स्पा मध्य सियोल के केंद्र में स्थित एक लक्ज़री 5-सितारा होटल है। पहले नामसन टॉवर होटल रिज़ॉर्ट सुविधाओं के साथ एक बुटीक शैली है।

होटल विभिन्न पौधों से हरा-भरा है और इसमें आधुनिक सजावट है। कमरे विशाल और रोमांटिक हैं, जो शहर के क्षितिज के शानदार दृश्य पेश करते हैं। बरगद के पेड़ में एक आउटडोर पूल है जो शहर को देखता है, कोरियाई बीबीक्यू भी पूल के किनारे परोसा जाता है।

इंचियोन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा होटल से लगभग एक घंटे की ड्राइव पर है। अपने स्थान के कारण, इस क्षेत्र में लोकप्रिय समलैंगिक नाइटलाइफ़ जैसे क्वीन और ऊपर पैंदा केवल 20 मिनट की दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
बार
बच्चों की गतिविधियाँ
नि: शुल्क पार्किंग
मुफ्त वाई फाई
जिम
बच्चों का क्लब
मिनी बार
पूल
पूलसाइड बारबेक्यू
कक्ष सेवा
टेनिस कोर्ट
वीआईपी कमरे की सुविधा
Walkerhill Douglas House
स्थान चिह्न

वॉकरहिल-आरओ, 177 वर्ष 177 वर्ष, सियोल

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अपस्केल। पहाड़ी दृश्य. वन दृश्य.
वॉकरहिल डगलस हाउस लोकप्रिय ग्वांग-जिन में स्थित एक लक्ज़री 5-सितारा वयस्क-केवल होटल है। होटल वुडलैंड से घिरा हुआ है और सीधे हैंगंग नदी के दृश्य पेश करता है।

कमरों में प्राकृतिक स्वर हैं और अद्भुत पहाड़ और जंगल के दृश्य प्रदान करते हैं। आपके पास डगलस लाइब्रेरी में आराम करने या डगलस लाउंज में पेय पीने का विकल्प है।

स्थानीय समलैंगिक दृश्य को सार्वजनिक परिवहन के माध्यम से पहुँचा जा सकता है, जिसमें लोकप्रिय क्लब औसतन 50 मिनट की दूरी पर हैं।
विशेषताएं:
हवाई अड्डा परिवहन
कैसिनो
जंगल के दृश्य
मुफ्त नाश्ता
नि: शुल्क पार्किंग
मुफ्त वाई फाई
जिम
गृह व्यवस्था
पहाड़ के दृश्य
पूल
ध्वनिरोधी कमरे
टेनिस कोर्ट

माय्योंगडोंग / सियोल सेंट्रल

सियोल का ऐतिहासिक केंद्र और प्रसिद्ध स्थलों का घर, सियोल टॉवर और मायोंगडोंग बाजार। हान नदी के उत्तर की ओर स्थित, क्षेत्र दर्शनीय स्थलों की यात्रा, खरीदारी और परिवहन लिंक के लिए बहुत अच्छा है।
The Shilla Seoul
स्थान चिह्न

249 डोंघो-रो, जंग-गु, सियोल

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? अद्भुत दृश्य। बढ़िया जिम और पूल. बीस मिनट। इटावन समलैंगिक दृश्य के लिए।
शिला एक सुंदर स्थान प्रदान करता है जो दर्शनीय स्थलों की यात्रा और खरीदारी के लिए बहुत अच्छा है - सियोल टॉवर, डोंगडेमुन मार्केट से 10-15 मिनट की दूरी पर। Itaewon में समलैंगिक बार टैक्सी से 20-25 मिनट में पहुंचा जा सकता है, जबकि जोंगो स्थानीय समलैंगिक दृश्य सिर्फ दो ट्रेन स्टेशनों से दूर है।

होटल 4 उत्कृष्ट रेस्तरां (जापानी, चीनी, फ्रेंच और इतालवी) एक पूल, जिम और स्पा प्रदान करता है। अतिथि कमरे आधुनिक हैं, विशाल हैं और इसमें गो-डाउन कम्फर्ट के साथ एक अति आरामदायक बिस्तर है।

शिला गणमान्य व्यक्तियों और समझदार समलैंगिक यात्रियों के लिए पसंद का होटल है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
सॉना
ख़रीदे
स्पा
तरणताल
Lotte Hotel Seoul
स्थान चिह्न

30, इउलजी-रो, जंग-गु, सियोल, कोरिया,, सियोल

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सबवे से लिंक करें. बहुत सुंदर स्थान। समलैंगिक दृश्य तक आसान पहुंच।
हम कई कारणों से लोटे सियोल की सिफारिश करते हैं। यह 5 सितारा होटल Euljiro 1-Ga मेट्रो स्टेशन, लोट्टे डिपार्टमेंट स्टोर और Myeongdong में खरीदारी और रेस्तरां की विशाल श्रृंखला से जुड़ा हुआ है।

होटल में बेहतरीन सुविधाएं हैं जिनमें एक इनडोर स्विमिंग पूल, कई रेस्तरां, जिम और सौना शामिल हैं। अतिथि कमरों से शहर के दृश्य, मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी, आधुनिक बाथरूम, डेस्क, मिनीबार का आनंद लिया जा सकता है।

महान मूल्य और स्थान। लोटे से, आप 10 मिनट में नामादमुन मार्केट तक जा सकते हैं या मेट्रो (या एक छोटी सवारी) ले सकते हैं बार फ्रेंड्स, छोटी बसबीबी बार, आदि
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
स्पा
तरणताल
Millennium Seoul
स्थान चिह्न

50, सोवोल-रो, जंग-गु,, सियोल

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? मुख्य केंद्र। दर्शनीय स्थलों की यात्रा और खरीदारी के लिए उत्कृष्ट।
माउंट नेमसन के आधार पर स्थित, यह प्रसिद्ध 5-सितारा होटल की अपनी गोल्फ ड्राइविंग रेंज, इनडोर पूल, कैसीनो, 8 भोजन विकल्प, जिम, स्पा और ब्यूटी सैलून हैं।

मिलेनियम, नाम्डमुन ओपन-एयर मार्केट, सियोल टॉवर और मायोंगडोंग जैसे आकर्षणों के लिए आसान है। नजदीकी सियोल स्टेशन सियोल के अन्य हिस्सों तक आसान पहुँच प्रदान करता है।

जोंगो में गे बार और Itaewon जिले में नृत्य क्लब दोनों 15 मिनट की ड्राइव दूर हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
जिम
इंटरनेट का उपयोग
भोजनालय
ख़रीदे
स्पा
तरणताल
Sejong
स्थान चिह्न

तोएग्ये-रो जंग-गु सियोल दक्षिण कोरिया, 145,, सियोल

मानचित्र पर दिखाएं
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

यह होटल क्यों? जोंगनो समलैंगिक दृश्य के लिए 10 मिनट। बड़ा मूल्यवान। लोकप्रिय विकल्प.
इस क्षेत्र में सर्वोत्तम मूल्य वाले होटलों में से एक। सेजोंग होटल शानदार केंद्रीय स्थान पर किफायती आलीशान कमरे उपलब्ध कराता है - जो माययोंगडोंग के सर्वोत्तम खरीदारी क्षेत्रों से थोड़ी पैदल दूरी पर है।

अतिथि कमरे विशाल और आरामदायक हैं, प्रत्येक में उच्च गति वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी और चाय और कॉफी बनाने की सुविधा है। कक्ष सेवा उपलब्ध है।

होटल में एक जिम, 24-घंटे व्यापार केंद्र, 3 रेस्तरां हैं। अधिक रेस्तरां A / V, पागल और जोंगो में अन्य समलैंगिक बार टैक्सी द्वारा 10 मिनट में पहुंचा जा सकता है।
विशेषताएं:
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय

जोंगनो / इंसाडोंग

सियोल का केंद्रीय जिला. जोंगनो में रेस्तरां, शॉपिंग क्षेत्र, प्रसिद्ध बाज़ार आदि की उत्कृष्ट श्रृंखला है। यह क्षेत्र स्थानीय समलैंगिक बार दृश्य का घर है। ये होटल समलैंगिक आगंतुकों के बीच लोकप्रिय साबित हुए हैं।

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।