कोह समुई गे नक्शा

कोह समुई गे नक्शा

हमारे इंटरएक्टिव कोह समुई समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
समुद्र तट

स्थल प्रकार चिह्न
भोजन

स्थल प्रकार चिह्न
स्पा

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
बाकि सब कुछ

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

The Lamai Samui

सुंदर लामाई समुद्र तट पर स्थित, लामाई समुई (पूर्व में ले मेरिडियन समुई) चावेंग से लगभग 20 मिनट की ड्राइव पर है - यदि आप चावेंग में बहुत अधिक रातें बिताने की योजना नहीं बनाते हैं तो यह एक बढ़िया विकल्प है। अच्छी तरह से सुसज्जित सुइट्स और विला में एलसीडी टीवी, आईपॉड डॉक और वाईफाई सहित कमरे में नवीनतम तकनीक की सुविधा है। रिज़ॉर्ट में एक आधुनिक जिम, एक शानदार स्पा और अच्छे ऑनसाइट भोजन विकल्प हैं। आकार की रानियाँ निराश नहीं होंगी - सबसे छोटा कमरा 45 वर्ग मीटर का है और इसमें एक डेबेड और निजी छत है। बाथरूम भी उतने ही आश्चर्यजनक हैं, जिनमें खुली हवा में रेन शॉवर और लक्जरी सुविधाएं हैं।

Muang Samui Spa Resort

मुआंग समुई की सबसे आश्चर्यजनक विशेषता यह है कि रिज़ॉर्ट इतना शांत कैसे हो सकता है और फिर भी व्यस्त चावेंग समुद्र तट से कुछ दूर स्थित है। यह आंशिक रूप से अच्छे डिज़ाइन के कारण और आंशिक रूप से हर जगह उष्णकटिबंधीय पौधों और पेड़ों की प्रचुरता के कारण है। रिज़ॉर्ट शानदार पारंपरिक थाई शैली के कमरे प्रदान करता है, प्रत्येक में पूल या बगीचे की ओर देखने वाली बालकनी है। कमरे बड़े हैं (न्यूनतम 53 वर्ग मीटर) और इनमें एक किंग साइज बेड, लिविंग एरिया, मुफ्त वाईफाई की सुविधा है। यहां एक स्विमिंग पूल, सन टैरेस और समुद्र तट तक सीधी पहुंच है। यदि आप नाइटलाइफ़ के निकट समुद्र तट पर विलासिता चाहते हैं तो यह एक बढ़िया विकल्प है।

Sareeraya Villas and Suites

प्राच्य शैली, उष्णकटिबंधीय लक्जरी रिसॉर्ट, सारेरया विला, समुद्र तट पर है और चावेंग मुख्य मार्ग से थोड़ी पैदल दूरी पर है, जिसमें बहुत सारी दुकानें, रेस्तरां और नाइटलाइफ़ विकल्प हैं। प्राइड बार सामुई गे बार केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर है। सभी 49 विला और सुइट्स में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी और डीवीडी प्लेयर हैं। कुछ कमरों में एक आउटडोर स्पा पूल है, जबकि कुछ में एक निजी प्लंज पूल है - सभी में व्यक्तिगत सेवा शामिल है। रिज़ॉर्ट में सन लाउंजर, एक जिम, दो बार और एक पुस्तकालय के साथ एक अद्भुत पूल है। मालिश सेवाएँ प्रदान की जाती हैं। इन-हाउस शेफ्स टेबल रेस्तरां स्वादिष्ट अंतरराष्ट्रीय व्यंजन और ताज़ा समुद्री भोजन परोसता है।

Pleasure Harbour Boutique

अन्य जैसी सुविधाओं और उपकरणों से युक्त नया बुटीक होटल। प्लेजर हार्बर बुटीक में 32 कमरे हैं, जो पूरी तरह से वयस्क झूलों और हथकड़ी, सेक्सी अधोवस्त्र (हाँ, पुरुषों के लिए), गुदगुदी और अन्य रोमांचक उपहारों जैसी सुविधाओं से सुसज्जित हैं। यहां 54 वर्ग मीटर के दो सुइट हैं, प्रत्येक में पोल ​​डांस, पेशेवर स्विंग और बेल्ट स्टैंड, 3-मीटर बिस्तर और एक जकूज़ी है। डिज़ाइनर कमरे गहरे बैंगनी, लाल, नारंगी और जैतून हरे रंग में आश्चर्यजनक रूप से सजाए गए हैं। खुली हवा वाला पीएच बार एंड लाउंज आराम करने और पेय का आनंद लेने के लिए एक आरामदायक जगह प्रदान करता है। अन्य सुविधाओं में एक आर्ट गैलरी, 24 घंटे का रिसेप्शन, कक्ष सेवा और सुरक्षा, बुटीक शॉप, एक्सप्रेस चेक-इन/चेकआउट आदि शामिल हैं। होटल चावेंग क्षेत्र के केंद्र में स्थित है, नाइटलाइफ़, गे बार द मिक्स के करीब है। प्राइड बार सामुई और अन्य समलैंगिक स्थल।

Alpha Gay Resort

मालिकों का विवरण: अल्फा गे रिज़ॉर्ट सामुई द्वीप पर एकमात्र समलैंगिक रिसॉर्ट है। अल्फ़ा का अनोखा रिसॉर्ट 6,400 वर्ग मीटर भूमि पर स्थित है, जो पूर्ण गोपनीयता प्रदान करते हुए ऊंची बांस की बाड़ से घिरा हुआ है। सुंदर हरे-भरे स्थापित हरियाली और विशाल देशी पेड़ों को वास्तुकला में एकीकृत किया गया है। 25 नवनिर्मित आधुनिक आधुनिक कमरे और विला मेहमानों को व्यस्त शहरी जीवन से आराम करने, तरोताजा होने, मुक्त होने, प्यार में पड़ने और निश्चित रूप से शादी करने की आजादी का आनंद लेने का अवसर प्रदान करेंगे। अब संपत्ति पर एक नया खुला आउटडोर जकूज़ी और अंधेरा कमरा भी है। मेहमान पूलबार के आसपास धूप सेंकने वाली छतों पर आराम कर सकते हैं या मेलजोल कर सकते हैं और साथ ही अल्फा के कर्मचारियों की मदद से अपने दिन की गतिविधियों की योजना बना सकते हैं। पेय पदार्थों के साथ मिलने-जुलने के अवसर और अल्फ़ा प्राइवेट आइलैंड टूर भी किसी के भी भाग लेने के लिए उपलब्ध है। अल्फ़ा गे रिज़ॉर्ट लंबे और प्रेरक रिश्तों को बांधने के लिए सबसे अच्छा स्थान है। आपके सपनों की शादी की योजना बनाने में मदद करने के लिए हमारे पास सबसे अच्छे, मित्रवत और अनुभवी कर्मचारी हैं, जिसके बारे में आप और आपका साथी सोच रहे होंगे। यह संपत्ति सामुई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से 10 मिनट से भी कम ड्राइव (3 किमी) और 12 मिनट से भी कम पैदल दूरी पर है (1) किमी) कुख्यात चावेंग बीच के सफेद रेत और नीले पानी तक, जहां समलैंगिक बार, डांस क्लब और ड्रैग शो स्थित हैं। अल्फ़ा गे रिज़ॉर्ट ने द्वीप पर पेशेवर और अच्छी तरह से चयनित समलैंगिक व्यवसायों जैसे दिवाज़ कैबरे, प्राइड बार, हश, एलिफेंट बीच रिज़ॉर्ट आदि के साथ भागीदारी की है। रिज़ॉर्ट में इस वर्ष के लिए एक पैक इवेंट शेड्यूल है, अधिक विवरण के लिए उनके इवेंट पेज देखें।

Celes Samui

सेलेस बीचफ्रंट रिज़ॉर्ट एक शानदार और सुरुचिपूर्ण रिसॉर्ट है, जो बुटीक शैली में है, जो शांत बोफुत समुद्र तट पर स्थित है। यह कैज़ुअल और सुरुचिपूर्ण रिज़ॉर्ट आपकी ज़रूरत की सभी सुविधाओं के साथ कई शानदार पूल विला प्रदान करता है। मछुआरे के गांव, चावेंग शॉपिंग सेंटर, सामुई हवाई अड्डे और अन्य लोकप्रिय पर्यटक आकर्षणों के करीब स्थित है, और जोड़ों और परिवारों के लिए एक आदर्श विकल्प है। मुख्य आकर्षणों में से एक समुद्र तट पर स्विमिंग पूल है, और जब आप वहां हों तो पूल बार में आनंदमय समय का लाभ क्यों न उठाएं! कुछ रिज़ॉर्ट गतिविधियों में भाग क्यों न लें? दर्शनीय स्थलों की यात्रा, खाना पकाने और कॉकटेल कक्षाओं को व्यवस्थित करने में मदद करने में कर्मचारी बहुत खुश होंगे। अन्य निर्धारित गतिविधियों में योग, मछली पकड़ना, स्नोर्केलिंग, पैडल बोर्डिंग और थाई भाषा पाठ्यक्रम शामिल हैं। अधिक जानकारी के लिए उनकी वेबसाइट देखें। यहां एक अद्भुत स्पा भी है जो विभिन्न प्रकार के उपचार पेश करता है। रिज़ॉर्ट से स्थानीय सुविधाओं और पर्यटन स्थलों तक स्थानांतरण उपलब्ध हैं।

Samui Palm Beach Resort (SHA Extra+)

समुई पाम बीच रिज़ॉर्ट एक एलजीबीटी+ अनुकूल रिसॉर्ट है, जो द्वीप के उत्तरी तट पर शानदार बोफुट में स्थित है, जिसमें सुरुचिपूर्ण और शानदार आवास हैं। रिज़ॉर्ट में द्वीप पर सबसे लंबा समुद्र तट फ़ुटेज है, और यह हरे-भरे उष्णकटिबंधीय मैदानों में स्थित है। इसे द्वीप पर सर्वश्रेष्ठ 4 सितारा रिसॉर्ट्स में से एक माना जा सकता है। रिज़ॉर्ट हवाई अड्डे से केवल 8 किमी दूर स्थित है, और स्थानान्तरण उपलब्ध है, साथ ही कई रेस्तरां, कैफे, बार और अत्यधिक लोकप्रिय रात्रि बाजार के साथ मछुआरे के गांव तक केवल 15 मिनट की पैदल दूरी पर है। आवास को दो क्षेत्रों में विभाजित किया गया है, जिसमें डीलक्स कमरे और विला शामिल हैं। साइट पर दो स्विमिंग पूल हैं, जिनमें सामुई का 80 मीटर लंबा सबसे बड़ा पूल भी शामिल है। समुद्र तट के ठीक बगल में स्थित रेस्तरां और बार के साथ, आपके पास भोजन के कई विकल्प हैं। कमरे आधुनिक और विशाल हैं, प्रत्येक में बालकनी या छत है। यदि आपका मूड हो तो कुछ अतिरिक्त रिसॉर्ट गतिविधियों को न भूलें। इनमें गोताखोरी, नाव यात्राएं, स्नॉर्कलिंग, मछली पकड़ना, कायाकिंग और खाना पकाने की कक्षाएं शामिल हैं।

Anantara Lawana Koh Samui Resort

चावेंग बीच से कुछ कदम की दूरी पर स्थित, यह समलैंगिक-अनुकूल 5-सितारा रिज़ॉर्ट अपने मेहमानों को आधुनिक थाई शैली के सुइट्स और कोह समुई पर विशाल विला के साथ एक शानदार छुट्टी प्रदान करता है। अनंतारा लवाना में अच्छी तरह से सुसज्जित स्पा और फिटनेस सुविधाओं के साथ-साथ एक आउटडोर इन्फिनिटी पूल और समुद्र के मनोरम दृश्यों के साथ उत्कृष्ट रेस्तरां हैं। प्रत्येक डीलक्स सुइट में एक निजी बालकनी या पूल टैरेस है और इसे सिनो-थाई डिज़ाइन में शानदार ढंग से सुसज्जित किया गया है। पूल विला एक निजी पूल और सनडेक के साथ प्रचुर जगह प्रदान करते हैं। अन्य सुविधाओं में डीवीडी प्लेयर के साथ एक टीवी और बाथटब और हेअर ड्रायर के साथ आधुनिक बाथरूम शामिल हैं। मेहमानों को अनंतारा लवाना के व्यापक स्पा और वेलनेस ऑफर के साथ अत्यधिक आराम की गारंटी दी जाती है - मालिश, मैनीक्योर, योग रिट्रीट, थाई बॉक्सिंग और भी बहुत कुछ। किसी साहसिक कार्य की तलाश में हैं? टूर डेस्क पर यात्राओं, भ्रमण और गतिविधियों की एक विस्तृत श्रृंखला की व्यवस्था की जा सकती है। स्नॉर्कलिंग, डाइविंग, थाई कुकिंग और कॉकटेल मिक्सिंग कुछ लोकप्रिय विकल्प हैं। अनंतारा पूरे एशिया में समावेशी रिसॉर्ट्स के साथ एक लंबे समय से भरोसेमंद एलजीबीटी-अनुकूल ब्रांड रहा है। कोह समुई पर लवाना रिज़ॉर्ट समलैंगिक स्पा और नाइटलाइफ़ के करीब अपने प्रमुख स्थान के कारण समलैंगिक यात्रियों के बीच बहुत लोकप्रिय है। हम उच्च गुणवत्ता वाले उपचार के लिए एमराल्ड ग्रीन मेन्स क्लब की सलाह देते हैं।

Anantara Bophut Samui Resort

यह शानदार और समलैंगिक-अनुकूल रिसॉर्ट थाईलैंड के कोह समुई पर बोफुत समुद्र तट पर स्थित है। मछुआरे के गांव और रात के बाजार से थोड़ी पैदल दूरी पर, स्थानीय संस्कृति, चमकदार फायर शो और एक शानदार पाक दृश्य से भरा हुआ। अनंतारा बोफुत सामुई रिज़ॉर्ट में हर स्वाद के लिए कमरे, सुइट्स और विला हैं। प्रत्येक सुरूचिपूर्ण और विशिष्ट रूप से डिजाइन किए गए आवास में एक फ्लैटस्क्रीन टीवी, रेन शॉवर (या स्टैंडअलोन टब), और बगीचे या समुद्र तट के अद्भुत दृश्य हैं। पूल विला एक निजी पूल के साथ आते हैं, अपग्रेड सुइट्स में अतिरिक्त रहने की जगह होती है। अनंतारा बोफुत सामुई रिज़ॉर्ट में अन्य शानदार सुविधाओं में एक अनंत पूल, अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों के साथ बढ़िया भोजन रेस्तरां और एक समुद्र तट बार शामिल हैं। अनंतारा के सिग्नेचर स्पा और वेलनेस उपचारों के साथ आराम करें और थाई कुकिंग क्लास लें, या मय थाई किकबॉक्सिंग सीखें! कोह समुई में कुछ समलैंगिक (-अनुकूल) स्थान हैं, बार और क्लब देखें।
अवनी सामुई रिज़ॉर्ट

Avani + Samui Resort

कोह समुई द्वीप के सबसे दक्षिणी भाग पर स्थित, समलैंगिक-अनुकूल, पांच सितारा अवनि+ समुई रिज़ॉर्ट पैंग का समुद्र तट की सफेद रेत पर रोमांटिक प्रवास प्रदान करता है। पूल विला, प्रत्येक में एक निजी पूल और रहने का क्षेत्र है, और बालकनी वाले आरामदायक कमरों में फ्लैटस्क्रीन टीवी, वाई-फाई और एयर कंडीशनिंग की सुविधा है, और गोपनीयता की भावना प्रदान करने के लिए विशिष्ट रूप से डिजाइन किए गए हैं। रिज़ॉर्ट के रेस्तरां और बार अवनि के समुद्र-तटीय वातावरण का भरपूर लाभ उठाते हैं, जहां समुद्र तट के किनारे आरामदेह आउटडोर रात्रिभोज, छत पर धूप सेंकने की जगहें और रोमांटिक इन-विला भोजन की पेशकश की जाती है। मेहमान रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल में आराम कर सकते हैं, जिम में गुणवत्तापूर्ण कसरत कर सकते हैं, कायाकिंग स्पॉट का आनंद ले सकते हैं, या अवनि स्पा में सिग्नेचर उपचार और समुद्र तट पर योग के साथ पुनः संतुलन बना सकते हैं। पूल किनारे मौज-मस्ती के आलसी दिनों को तोड़ने के लिए बहुत सारी अवकाश गतिविधियाँ हैं - थाई खाना पकाने की कक्षाएं, मंदिर की खोज, पास के कोह मात्सुम द्वीप पर स्नॉर्केलिंग या सामुई एलिफेंट किंगडम में मुक्त-घूमने वाले सौम्य दिग्गजों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय। अवनि कोह मात्सुम द्वीप के लिए निःशुल्क लंबी नाव यात्राएं प्रदान करता है (लगभग 15 मिनट लगते हैं)। द्वीप का भ्रमण करने के इच्छुक मेहमानों के लिए लामाई बीच, चावेंग और सीन बीच क्लब के लिए दैनिक परिवहन उपलब्ध है।
निक्की बीच रिज़ॉर्ट और स्पा

Nikki Beach Resort & Spa

निक्की बीच रिज़ॉर्ट और स्पा कोह समुई थाईलैंड के लुभावने परिदृश्यों की पृष्ठभूमि में विलासिता, संगीत, भोजन और मनोरंजन का एक अनूठा मिश्रण प्रदान करता है। कोह समुई की शांत सुंदरता के बीच स्थित, प्रशांत महासागर के क्रिस्टल-साफ़ पानी से घिरा हुआ, यह रिसॉर्ट एक अविस्मरणीय पलायन का वादा करता है। मूल लक्जरी बीच क्लब अवधारणा पर जीवन का जश्न मनाएं जिसके लिए निक्की बीच दुनिया भर में प्रसिद्ध है। साल भर धूप वाले मौसम, सामुई हवाई अड्डे से सुविधाजनक पहुंच और वैयक्तिकृत MyBar सुविधाओं और बड़े प्लेटफ़ॉर्म बेड सहित कमरे में सुविधाओं की बहुतायत के साथ, रिज़ॉर्ट हर इच्छा को पूरा करता है। यह संपत्ति स्थानीय सौंदर्यशास्त्र के साथ आधुनिक विलासिता को सहजता से जोड़ती है, जो मेहमानों को आश्चर्यजनक कमरों से लेकर निजी पूल वाले विशेष विला तक की एक श्रृंखला प्रदान करती है। फार्म-टू-टेबल डाइनिंग का आनंद लें और निक्की स्पा में तरोताजा हो जाएं।
अवनि चावेंग सामुई होटल और बीच क्लब

Avani Chaweng Samui Hotel & Beach Club

एक शानदार रेस्तरां, एक फिटनेस सेंटर, एक बार और एक आउटडोर स्विमिंग पूल के साथ, अवनि चावेंग समुई होटल एंड बीच क्लब कोह समुई में समलैंगिक यात्रियों के लिए एक शानदार विकल्प है। संपत्ति के प्रत्येक अतिथि कमरे में एक निजी छत है, जिससे मेहमान वास्तव में लुभावने प्राकृतिक परिवेश का आनंद ले सकते हैं। पारिवारिक कमरे और अधिक अंतरंग सुइट्स के मिश्रण के साथ, अवनि चावेंग समुई होटल और बीच क्लब लगातार लोकप्रिय विकल्प है। परम आरामदेह अनुभव के लिए, कहीं और न देखें - सफेद रेत वाला चावेंग समुद्र तट अवनी चावेंग समुई होटल और बीच क्लब से केवल 100 मीटर की दूरी पर है। प्रत्येक कमरे में बिडेट, स्नान वस्त्र और चप्पल के साथ एक निजी बाथरूम है। अवनी चावेंग सामुई होटल और बीच क्लब के कमरे एयर कंडीशनिंग और एक फ्लैट स्क्रीन टीवी से सुसज्जित हैं।

आज क्या है?