सैन सेबेस्टियन गे मैप

सैन सेबेस्टियन गे मैप

हमारे इंटरैक्टिव सैन सेबेस्टियन समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

एक्सल होटल सैन सेबेस्टियन

Axel Hotel San Sebastian

एक्सल होटल्स एलजीबीटीआईक्यू+ समुदाय पर ध्यान केंद्रित करने वाली एक होटल श्रृंखला है। लेकिन सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात, उन्होंने एक स्वतंत्र और सहिष्णु समाज बनाया है, जहां विविधता और सम्मान को महत्व दिया जाता है, और हर किसी का उनकी लिंग पहचान और अभिव्यक्ति पर पूर्वाग्रह के बिना समान रूप से स्वागत किया जाता है। एक्सल होटल सैन सेबेस्टियन 26 कैले अमारा पर स्थित है, जो प्रसिद्ध "कोंचा" समुद्र तट से 10 मिनट से भी कम की पैदल दूरी पर है और बास्क देश में सैन सेबेस्टियन शहर के पुराने हिस्से के बहुत करीब है। आंतरिक डिजाइन और वास्तुकला में वक्रों का प्रभुत्व है नीले और तांबे के रंग में, एक्सल होटल सैन सेबेस्टियन में सभी आवश्यक एक्सल होटल सेवाएं हैं जो इसे शहर के बेंचमार्क पर्यटक होटलों में से एक बनाती हैं: बालकनी, लिविंग रूम या छत, पार्किंग, रेस्तरां, फिटनेस और स्पा और स्काई बार के साथ 100 आधुनिक कमरे छत पर छत, एक स्विमिंग पूल और सोलारियम के साथ यह एक महानगरीय शहर में एक अद्वितीय स्थान है, जो शानदार भोजन से भरपूर है और जो सह-अस्तित्व और विविधता को प्रोत्साहित करता है।