सौना द फायर

सौना द फायर

Sauna The Fire

स्थान चिह्न

ट्वार्डा 44, वॉरसॉ, पोलैंड, 00-831

बस आज: नारकीय संस्करण में सप्ताहांत - हर शनिवार
कल का राशिफल : नग्न खेल दिवस - हर रविवार

वारसा में सबसे नया और सबसे बड़ा समलैंगिक सौना। यहाँ, आपको बारिश की फुहारों के साथ एक बड़ा गीला सौना मिलेगा, साथ ही सबसे बड़ी सूखी सौना जो बारिश के दृश्य पेश करती है।

अन्य सुविधाओं में अच्छे और स्वच्छ अंधेरे कमरे, धूम्रपान कक्ष, मालिश सैलून, एक विशाल बार, और सबसे गर्म बारटेंडर के साथ अद्भुत चिमनी के साथ एक भूलभुलैया शामिल है। नियमित रूप से साप्ताहिक कार्यक्रम भी होते हैं।

वारसॉ की यात्रा द फायर की यात्रा का भुगतान किए बिना पूरी नहीं होगी!

सोम:16: 00 - 02: 00

मङ्गल:16: 00 - 02: 00

विवाह करना:16: 00 - 02: 00

गुरु:16: 00 - 02: 00

शुक्र:16: 00 - 09: 00

शनि:16: 00 - 09: 00

रवि:16: 00 - 02: 00

निकटतम स्टेशन: रोंडो ONZ

विशेषताएं:
बार
कोट की जाँच / सुरक्षित भंडारण
डार्क रूम
मुफ्त कंडोम और चिकनाई
मुक्त वाईफ़ाई
इंटरनेट का उपयोग
मालिश
निजी शॉवर सुविधाएं
सॉना
भाप से भरा कमरा
मूल्यांकन करें सौना द फायर
3.4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 159 वोट

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

वेबसाइट पर जाएँ
M
Merk Merk

4 - फ़रवरी - 2024

बहुत बढ़िया

बहुत दिलचस्प जगह है. शानदार पेशकश और सबसे बढ़कर, सुसंस्कृत, स्वच्छ, सुखद और पेशेवर। मेहमान और सेवा उच्च स्तर पर, मैं वारसॉ से गुजर रहा था और रुक गया - मुझे इसका अफसोस नहीं है 🤭

M
Maciek Zakrzewski

11 - फ़रवरी - 2024

आग

फायर टीम की ओर से धन्यवाद।

D
Dmytryi Shimik

4-Oct-2023

सॉना

सॉना बहुत अच्छा है, मैंने 30 तारीख को दौरा किया था और मुझे सॉना का माहौल बहुत पसंद आया, स्टाफ बहुत चौकस और देखभाल करने वाला है। कीमतें काफी कम हैं और हर किसी को यहां आने का मौका देती हैं। जर्मनी की तुलना में, मैंने इस सौना में बहुत अच्छा समय बिताया। सॉना स्टाफ को उनकी साफ़-सफ़ाई, शालीनता और अपने मेहमानों की देखभाल के लिए धन्यवाद।

M
Maciek Zakrzewski

11 - फ़रवरी - 2024

आग

बहुत खुशी हुई। यह आपकी उपलब्धि है, आपने यह स्थान बनाया है! हम केवल मदद करते हैं!

M
Maciek Zakrzewski

9-Sep-2023

सॉना

एक बहुत साफ सौना जो एक क्लब जैसा लगता है, दोस्ताना स्टाफ, शानदार माहौल!!! विश्व स्तरीय और अच्छा संगीत!

M
Maciek Zakrzewski

11 - फ़रवरी - 2024

आग

धन्यवाद! फायर टीम की ओर से चुंबन।

B
Bart

2-Sep-2022

मेरी पसंदीदा जगह। ढेर सारी कार्रवाई

वारसॉ में मेरी पसंदीदा जगह. सॉना पूरी तरह से साफ और बड़ा है, जिसमें परिभ्रमण के लिए पर्याप्त जगह है। मेरे पसंदीदा दिन शुक्रवार और रविवार हैं। अधिमानतः रात 8 बजे के बाद। सभी उम्र के लोग, अधिकतर 30-40 वर्ष के, लेकिन बहुत कम उम्र के भी। मैं यहां हमेशा खूब मजा करता हूं।'
K
Kris

25-Mar-2022

महान स्थान

बढ़िया जगह। शुक्रवार, शनिवार और रविवार को तीन बार वहां गया था. सब कुछ दिन भर हाउसफुल रहा और बहुत सारे सेक्शन हुए। मैंने हर दिन 3 बार सेक्स किया है, इसमें स्टीम सौना में 3 बॉडीबिल्डरों के साथ शानदार फोरसम शामिल है। यह मेरी जगह है, अगली बार जब मैं वारसॉ आऊँ तो अवश्य जाऊँगा। बहुत साफ-सुथरा और बहुत मिलनसार स्टाफ।
M
Maxym

15-Jan-2020

बोरिंग जगह

5 घंटे, 6 व्यक्ति, बहुत उबाऊ जगह... अच्छी दिखने वाली, लेकिन उबाऊ:/ मनोरंजन के लिए मैं अलग सौना में जाता हूँ।
A
Akay

22-Nov-2019

मैं वहाँ बहुत अच्छी तरह से महसूस नहीं करता

क्षमा करें, लेकिन इस स्थान पर लोग नहीं हैं। मैं महानगर में शान से बात करता हूं और उन्हें यह जगह पसंद नहीं है. मैं शनिवार की रात था और 7 लोग थे। बहुत उबाऊ।
a
arek

17-Nov-2019

खतरे का स्थान

सानेल को इस जगह को बंद कर देना चाहिए! सार्वजनिक स्थान पर गार्डन जकूज़ी? कल रात वहाँ गंदगी तैर रही थी। बीमारियों से क्या? कोई ट्रीटमेंट प्लांट नहीं है.
A
Alex

12-Nov-2019

सौना आग

जकूज़ी में पानी गंदा था, अंदर कोई व्यक्ति न होने के कारण रात के समय सूखा सॉना बंद हो जाता था... लेकिन टिकट का मूल्य सामान्य था। बहुत तेजी से मैंने इसे दूसरे सौना के लिए बदल दिया... समलैंगिक जो रिसेप्शन डेस्क पर था, बहुत अच्छा था, लेकिन इस जगह में कुछ गड़बड़ है।
d
danillo

10-Nov-2019

वारसा में सौना

ठीक है, लेकिन मैं स्वर्ग को अधिक पसंद करता हूँ क्योंकि वहाँ अधिक लोग हैं, अधिक मज़ा है... यह बिल्कुल सही है।
A
Allan

7-Nov-2019

वारसा के लिए यात्रा

मेट्रोपोलिस हेवन सौना कोड रेड लोदी डोडी सौना द फायर सौना गल्ला मैं इस क्लब में था और मैं उन्हें वैसे ही रेटिंग दूंगा जैसे आप देखते हैं। दूसरी बार वारसा में था. काफी अच्छा शहर, केवल क्राको ही बेहतर दिखता है, लेकिन वहां कोई समलैंगिक जीवन नहीं है।
J
Johne

3-Nov-2019

सौना ठीक है लेकिन खाली है

यह सौना कार्रवाई के लिए नहीं है. केवल आराम के लिए है:( समय बर्बाद करें। शनिवार की रात और केवल 5-6 लोग:/ भयानक। जगह आधुनिक है, लेकिन पॉलिश इसे पसंद नहीं करती।
B
Ben

2-Nov-2019

सामाजिक क्लब

एक पर्यटक के रूप में, मैं यहाँ ऊब गया था। यह एक सोशल क्लब की तरह है जहां स्थानीय लोग आपस में बातचीत करने और शराब पीने के लिए मिलते हैं। बहुत कम कामुक तापमान. जगह बहुत अच्छी और साफ-सुथरी है, लेकिन मुझे जल्द ही एहसास हो गया कि वहां ज्यादा गतिविधियां नहीं होने वाली हैं, इसलिए मैं दूसरे स्थान के लिए निकल गया।
S
Simon

31-Oct-2019

खाली जगह

मैं 30 अक्टूबर को वहां था, केवल 5 समलैंगिक थे। अच्छी दिखने वाली जगह लेकिन बहुत खाली। एक पॉलिश समलैंगिक मुझे स्वर्ग सौना में ले गया और वहाँ भरा हुआ था। मुझे यह वारसॉ में नहीं मिलता।
J
Jacob

21-Oct-2019

ठीक है

मैं सप्ताहांत में वारसॉ जाता हूँ। सभी सौनाओं का दौरा करें, और मेरे लिए सबसे अधिक भीड़ स्वर्ग है, फिर यह सौना और अंतिम गैला है। हेवेन में पूरा सौना था, द फायर में लगभग 10 लोग थे और आखिरी में केवल बूढ़े लोग थे। ये पहले भी समान हैं, लेकिन मैं स्वर्ग में बेहतर महसूस करता हूं। साभार क्रिस.
A
Ali

17-Oct-2019

आरामदायक जगह

सबसे पहले, मैं यह कहना चाहूँगा कि मुझे पोलिश सॉना से ज्यादा उम्मीद नहीं थी। हालाँकि, सबसे पहले, स्थान मेरे व्यावसायिक गंतव्य के ठीक बीच में था। दूसरे, सच कहूँ तो तस्वीरें काफी अच्छी हैं। और अंदाज़ा लगाओ... वे वास्तव में वही हैं जो अंदर है। बेशक, यह कोई विशाल लंदन या कोलोन सौना नहीं है जिसमें कई किलोमीटर लंबी भूलभुलैया और आदी लोगों की भीड़ है। लेकिन यह अपने तरीके से अच्छा है. इसे यथासंभव साफ-सुथरा रखा जाता है। इसके अलावा इसमें वह सब कुछ है जो इसमें होना चाहिए। जनता के बारे में... मैं केवल दो बार कामकाजी दिनों में दोपहर बाद वहां गया हूं। ज्यादा भीड़भाड़ नहीं थी. सच कहूँ तो, मैं उनमें से नहीं हूँ जो लगातार बीस लोगों का सपना देख रहा हूँ। एक बार मैंने आकस्मिक मौज-मस्ती की और मैं असंतुष्ट नहीं हुआ, लेकिन दूसरी बार मेरी मुलाकात एक अच्छे आदमी से हुई। यह एक पागलपन भरा और अद्भुत मज़ा था। हमने इसे हर संभव तरीके से किया। हम गहन कार्रवाई के पहले 30 मिनट में बात नहीं कर रहे हैं। फिर वह एक अच्छा आदमी था और साथ ही उसकी अंग्रेजी भी अच्छी थी। निश्चित रूप से, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप उसके जैसे लोगों से कहाँ मिलते हैं। लेकिन वहां मेरी उनसे मुलाकात हुई.
M
Mike

29-Sep-2019

सौना ठीक है, लेकिन वहां के लोग नहीं

सॉना ठीक है, लेकिन बहुत खाली है, इसलिए यदि आप मौज-मस्ती की तलाश में हैं तो आपको स्वर्ग (सबसे लोकप्रिय) या गैला जाना चाहिए (ठीक है, लेकिन बुजुर्ग लोग) यहां कोई मजा नहीं है, केवल सौना है।
J
Johan

25-Sep-2019

Sciema नाइ klub

बहुत कम लोग, अप्रिय सेवा, मालिक जो अप्रैल से वर्षों से एक खेत की तरह है और सूचित करता है कि "एक सप्ताह में वहाँ एक जकूज़ी होगी" और आज तक वह गायब है। शून्य मनोदशा, शून्य जलवायु... कुछ पूर्ण शौकिया सज्जन!
B
Bartek

22-Sep-2019

अपने कर्मचारियों के बारे में देखो !!!!

वे अभी भी मुझे लॉकर से पैसे देते हैं!
K
Kay

22-Sep-2019

खाली जगह

मैं वहां कई बार गया, लेकिन हमेशा खाली रहा। अधिकांश लोग पुराने सौना स्वर्ग में जाते हैं।
P
Pablo

19-Sep-2019

वारसा में नया सबसे बड़ा समलैंगिक सौना

वारसॉ की यात्रा के दौरान मैं कई बार वहां गया हूं। बहुत अच्छा अनुभव - जगह बहुत बड़ी, स्वच्छ और आधुनिक है। स्टाफ़ बहुत अच्छा और मददगार :) वहाँ बहुत अच्छे लोग भी हैं!
D
David

17-Sep-2019

अब तक, सर्वश्रेष्ठ टीम एवर के साथ वारसॉ में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक सौना !!!

मैं पहले भी वहां कुछ बार जा चुका हूं. हर बार क्रू बहुत दयालु और अच्छा होता है! जगह बहुत साफ-सुथरी है - जीआर8 जॉब!!! यह निश्चित रूप से पैसे के लायक है :-) अगली बार वारसॉ में, मैं अपनी शाम की शुरुआत आग से करूँगा!!!
P
Paweł

14-Sep-2019

पूर्वी यूरोप में सबसे अच्छा सौना

आधुनिक, विशाल और बहुत साफ जगह। ऐसी जगह जहां हमेशा अच्छा माहौल रहता है. मेरा सुझाव है।
S
Slawek

12-Sep-2019

बहुत अच्छा सौना

यह वारसॉ में नया और सबसे बड़ा सौना है। बहुत अच्छे लोग और कर्मचारी, बहुत साफ-सुथरी और मौज-मस्ती के लिए अच्छी जगह। आपको इस जगह पर जरूर जाना चाहिए।
S
S

8-Sep-2019

सबसे अच्छी सुविधाएं

मुझे ख़ुशी है कि आख़िरकार पश्चिमी यूरोप की तरह वारसॉ में भी एक सौना है। विशाल, स्वच्छ और आधुनिक. गद्दे वाला एक केबिन, जहां आप आराम कर सकते हैं और साथ में मौज-मस्ती कर सकते हैं। वारसॉ स्नानगृहों में मुझे हमेशा इसकी कमी खलती रही है। केवल स्टैंड-मनोरंजन के लिए स्थान। :-) बार में उचित मूल्य। यह अभी भी नई जगह है और मुझे उम्मीद है कि अधिक लोग इसके बारे में जानेंगे और वहां आएंगे।
D
Dawid

20-Aug-2019

बिना ग्राहकों के साथ खाली जगह

मैं दो बार गया. वहाँ कोई नहीं है। मुझे लगता है कि हर कोई अभी भी दूसरे सौना में जाता है। लेकिन दुर्भाग्य से यह पूरा दिन खाली है, केवल 5 मेहमानों ने प्रवेश किया।
S
Sam

17-Aug-2019

अच्छी erenfacilities लेकिन भीड़ की कमी

प्रवेश केवल 16 ज़्लॉटी था इसलिए यह काफी सस्ता था। हालाँकि शुक्रवार की दोपहर को वहाँ केवल 5 लोग थे। यह साफ़, आधुनिक और अच्छी तरह से बनाए रखा गया है, लेकिन ग्राहक मेरे लिए आकर्षक नहीं थे क्योंकि वे सभी बीस-बीस साल की उम्र के दुबले-पतले लोग थे, इसलिए मैंने बस एक पेय लिया और वहां से चला गया।
P
P

6-Aug-2019

स्वच्छ और विशाल, लेकिन उद्देश्य के लिए फिट नहीं है।

कुछ यात्राओं के बाद, मैं अब कह सकता हूं कि यह जगह इस उद्देश्य के लिए उपयुक्त नहीं है। आगंतुकों की संख्या के हिसाब से बहुत बड़ा, बहुत उज्ज्वल और ऐसी किसी भी सुविधा का अभाव जो सेक्स के लिए प्रेरित कर सके (यानी अंधेरे कमरे)। ज़्यादा से ज़्यादा मैंने वहाँ 5 लोगों को देखा है, और हर कोई मौज-मस्ती करने के बजाय नहाने में अधिक रुचि रखता है, और मेरा मतलब है कि मेरे बिना भी! जब आख़िरकार कुछ घटित होने वाला होता है, तो आपके पास सफ़ाईकर्मी यह तय करने के लिए होता है कि फर्श को पोंछने का समय आ गया है, और शर्मीले पोलिश पुरुष दूसरे स्नान के लिए चले जाते हैं। यदि आप आराम करना चाहते हैं और सौना सुविधाओं (कोई पूल या जकूज़ी नहीं) का उपयोग करना चाहते हैं तो मैं इस जगह की सिफारिश करूंगा, लेकिन यदि आप मौज-मस्ती करना चाहते हैं तो कहीं और प्रयास करें, यह जगह समय की बर्बादी है और यहां तक ​​कि रवैये और विवेक के लिए निराशाजनक भी हो सकती है प्रदर्शन पर व्यवहार...
J
Johan

1-Aug-2019

मध्यम सौना

बहुत बड़ी जगह नहीं है, जैसा वे वेब पर लिखते हैं। जगह आधुनिक और अच्छी है लेकिन वहां लोग नहीं हैं। मेरे लिए हेवेन सौना अभी भी वारसॉ में सर्वश्रेष्ठ है
R
Raoul

31-Jul-2019

निराशाजनक

यह जगह बेहद निराशाजनक है. पोलिश लोग पर्यटकों के प्रति बहुत मित्रतापूर्ण नहीं थे। एक आदमी के साथ आराम करने की कोई सुविधा नहीं है। छोटे केबिन जहां आप केवल खड़े हो सकते हैं। लेटना संभव नहीं है.
J
Jacob

4-Jul-2019

लॉकर में कर्मचारियों के बारे में देखो!

वहां किसी ने मेरा पैसा चुरा लिया! इसे लॉकर से ले लो. इस जगह से सावधान रहें. सॉना ठीक है, बहुत से लोग नहीं, लेकिन किसी के पास मेरे लॉकर की दूसरी चाबी है। जब मैं सॉना के अलग-अलग हिस्से में हूं तो अगर कोई इसे खोले तो यह ठीक नहीं है।
B
B

23-जून 2019

घूमने लायक अच्छी जगह

ठीक है, मैं आज (23 जून, 2019) रविवार को दोपहर 1 बजे वहां गया था। इसका मतलब है कि मैं भीड़ पर टिप्पणी नहीं कर सकता क्योंकि वहां कोई नहीं था। हालाँकि, मैं बाकी जगह के बारे में बात कर सकता हूँ। सबसे पहले, यह विशाल है, लेकिन असंभव रूप से विशाल नहीं है जैसा मुझे विश्वास था। सॉना शॉवरों को "नज़रअंदाज" नहीं करता है (जिससे यह 2-मंजिला स्थिति की तरह लगता है), बल्कि एक-दूसरे के सामने स्थित हैं। इसके अलावा, स्टीम रूम बड़ा है, लेकिन बहुत बड़ा नहीं है। अंत में, अंधेरे कमरों और खेल के स्थानों की "भूलभुलैया" इतनी बड़ी नहीं है और न ही इतनी जटिल है। यह स्थान शायद हेवन सॉना से थोड़ा बड़ा है, लेकिन वह विशाल स्थान नहीं है जिसकी मैं उम्मीद कर रहा था। कर्मी बेहद मिलनसार थे। हमारी मजेदार बातचीत हुई (जैसा कि मैंने कहा कि वहां बहुत कम लोग थे और इसलिए उनके पास बात करने का समय था)। वह स्थान बेदाग था. अंत में, कीमत उचित थी - वे जो प्रमोशन चला रहे थे, उसके कारण यह आधी कीमत थी (दोपहर 3 बजे से पहले आधी कीमत), लेकिन कीमत लगभग हेवेन के समान ही है। कुल मिलाकर, मैं इस स्थान पर दोबारा आऊंगा।
M
Michal

9-जून 2019

वारसॉ के दिल में यूरोपीय स्तर सॉना!

वारसॉ में सबसे नया और सबसे बड़ा समलैंगिक सौना! इंटीरियर डिजाइन और साफ-सफाई देखकर आप हैरान रह जाएंगे। बार बहुत अच्छी तरह से सुसज्जित है और दो बड़े सौना (शुष्क और भाप) के साथ-साथ कई अंधेरे कमरे भी हैं जो भूलभुलैया में अच्छी तरह से फैले हुए हैं। आपको इस जगह पर जरूर जाना चाहिए। आज यह मेरा पहली बार था और मैं आश्चर्यचकित होकर वहाँ से चला गया!
J
Jacob

20-जून 2019

अमित्र कर्मचारी

सॉना ठीक है, लेकिन बहुत से समलैंगिक नहीं हैं और बहुत घमंडी और अमित्र कर्मचारी हैं। शॉवर खुले हैं और पानी बहुत धीमी गति से बहता है। एथर सौना जैसा कोई माहौल नहीं है
J
Jerry

1-May-2019

वारसा में नई बड़ी सौना

दिलचस्प इंटीरियर और केबिन के साथ एक भूलभुलैया के साथ स्वच्छ, आधुनिक बड़ा सौना।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल