Anantara Mai Khao Phuket Villas

5-स्टार होटल में 888 मू 3, माई खाओ बीच, फुकेत, ​​थाईलैंड

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

9.1

ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 173 वोट

मूल्यांकन करें अनंतारा माई खाओ फुकेट विला
निजी पूल। शानदार भोजन एवं बार।

होटल विवरण

यह शानदार बीचफ्रंट रिज़ॉर्ट सिरीनाथ नेशनल पार्क के बगल में माई खाओ बीच पर स्थित है। प्रसिद्ध बिल बेंसले द्वारा डिजाइन किए गए एक सुंदर परिदृश्य में स्थित, रिज़ॉर्ट में एक निजी समुद्र तट, 5 बढ़िया भोजन विकल्प, एक पुरस्कार विजेता स्पा है, और योग और थाई खाना पकाने की कक्षाएं प्रदान करता है।

अनंतारा माई खाओ फुकेत 83 पूल विला प्रदान करता है जो एक शांत लैगून के आसपास स्थित हैं। प्रत्येक आवास से बगीचे या लैगून के शानदार दृश्य दिखाई देते हैं। थाई शैली के निजी विला (180+ वर्ग मीटर) में एक बड़ा टेराज़ो बाथटब, सन लाउंजर और एक निजी पूल है। इन-रूम सुविधाओं में एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, डीवीडी प्लेयर, एस्प्रेसो मशीन, आईपॉड डॉक और मुफ्त वाईफाई शामिल हैं। संपत्ति पूरी तरह से वातानुकूलित है।

मेहमान भूमि या समुद्र पर विला के आसपास के उष्णकटिबंधीय स्वर्ग का पता लगा सकते हैं; अनंतारा गोताखोरी, मछली पकड़ने, योग, मय थाई और बाइक पर्यटन जैसी कई रोमांचक अवकाश गतिविधियाँ प्रदान करता है।

रेस्तरां एक पेड़ के घर में, समुद्र के किनारे और यहां तक ​​कि लैगून के किनारे पर स्थापित हैं - लुभावने दृश्य और अद्वितीय स्वाद की गारंटी है।

Patong समलैंगिक नाइटलाइफ़ के लिए टैक्सी द्वारा 40 मिनट स्थित है। एक बढ़िया विकल्प यदि आप सप्ताह में कुछ रातें सलाखों से टकराने की योजना बनाते हैं।

सेवाएँ और सुविधाएँ

एसी

बार

समुद्र तट

मुफ्त वाई फाई

जिम

होटल

अपने खाली समय में गतिविधियों

मालिश

भोजनालय

ख़रीदे

दरें और बुक डायरेक्ट की जाँच करें

यहां अपने कमरे चुनें अनंतारा माई खाओ फुकेट विला

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें फुकेत

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.