आर्टेमिस मेन स्पा

आर्टेमिस मेन स्पा

Artemis Men Spa

स्थान चिह्न

56बी, जलाब अबियाद, तमन पेलंगी, जोहर बहरू, मलेशिया, 80400

आर्टेमिस मेन स्पा में, अपने शरीर में तनाव और तनाव को दूर करने के लिए हमारी कामुक मालिश करें।

पूरे शरीर की मालिश, शरीर से शरीर की कामुक मालिश, बॉडी स्क्रब से लेकर तेल उपचार तक, हमारे पास आपके बजट और ज़रूरतों के अनुरूप हर विकल्प है। हमारे मित्रवत और प्रशिक्षित पुरुष चिकित्सक के साथ आराम करें और आराम करें जो आपके शरीर को बहाल करने और फिर से जीवंत करने में मदद करेंगे।

कार्यदिवस: 11:30 पूर्वाह्न - 1 पूर्वाह्न

सप्ताहांत: 11:30 पूर्वाह्न - 1 पूर्वाह्न

विशेषताएं:
मुक्त वाईफ़ाई
इंटरनेट का उपयोग
लॉकर्स
मालिश
मसाज - आउट कॉल
सदस्यता आवश्यक है
स्पा
मूल्यांकन करें आर्टेमिस मेन स्पा
3.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 52 वोट

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

T
Tan

21-Aug-2019

इससे घृणा करें ....

मैं वहां मसाज के लिए गया था - बुरा अनुभव...कपड़े बदलने के बाद मेरा बटुआ खो गया। मैंने मालिश करने वाले को शायद मेरा बटुआ ढकने के लिए अपना तौलिया गिराते हुए देखा और उसे उठा लिया। इससे पता चला कि उसने अपना तौलिया क्यों गिराया। इसलिए मैं उससे पूछने के लिए वापस गया, और उसने कहा कि कभी कुछ नहीं देखा।
E
ED

17-जून 2019

ईईकी!

आम तौर पर ठीक है, लेकिन उन्हें जगह को अधिक साफ-सुथरा और स्वागतयोग्य बनाने की ज़रूरत है। शॉवर कक्ष का फर्श काफी घिसा-पिटा है जिस पर पैर रखना संभव नहीं है और शॉवर घिसे-पिटे और गंदे हैं। चादरें और तकिए नियमित रूप से बदले जाने चाहिए और हवा में सुखाए जाने चाहिए। मुझे न तो तकियों की गंध पसंद थी और न ही फटे हुए तौलिये। इस कीमत के लिए बैंकॉक बेहतर है।
M
Max

9-जून 2019

सबसे खराब अनुभव

फरवरी 2019 को आर्टेमिस का दौरा किया। म्यांमार से एक नवागंतुक नाम रेन को बुक किया गया, बहुत छोटा और काली त्वचा तस्वीर पोस्ट करने से बिल्कुल अलग दिखती है। खराब मालिश कौशल, शायद ही किसी ताकत का उपयोग करना। लगा कि यह बिल्कुल भी इसके लायक नहीं है। अब आर्टेमिस नहीं जाऊंगा। अब तक का सबसे ख़राब अनुभव.
M
Mono

4-Mar-2018

सबसे ख़राब अनुभवों में से एक

काफी समय से एटीएम पर नहीं गया हूं और चूंकि वहां से सकारात्मक फीडबैक मिल रहा है इसलिए कोशिश करने का फैसला किया है। एक नवागंतुक को बुक किया और उसने सामान्य स्नान शुरू कर दिया। मालिश में केवल शरीर पर तेल लगाना शामिल है, इसमें बहुत कम ताकत का उपयोग करना शामिल है। पूरा सत्र 30 मिनट में ख़त्म हो गया. अब तक का सबसे बुरा अनुभव.

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.