एक्वा एम्पोरियो

एक्वा एम्पोरियो

AQUA Emporio

स्थान चिह्न

ला नोगालेरा 710, Torremolinos, स्पेन, 29620

एक्वा एम्पोरियो टोरेमोलिनोस का देर रात चलने वाला समलैंगिक डिस्को है, जिसमें ला नोगालेरा के सभी समलैंगिक बारों के नजदीक एक परिभ्रमण क्षेत्र है। हर पार्टी हर उम्र और आकार के आकर्षक लोगों से भरी होती है।

AQUA एम्पोरियो अतिथि डीजे के साथ नियमित विशेष नृत्य पार्टियों का आयोजन करता है। आगामी घटनाओं के लिए उनका फेसबुक पेज देखें।

सोम: बन्द है

मङ्गल: बन्द है

विवाह करना: बन्द है

गुरु: बन्द है

शुक्र:20: 00 - 07: 00

शनि:20: 00 - 07: 00

रवि: बन्द है

विशेषताएं:
बार
क्रूज़ / फेटिश
नाच
डार्क रूम
संगीत
मूल्यांकन करें एक्वा एम्पोरियो
2.8
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 32 वोट

F
Frank Wright

27-Jan-2024

निराशाजनक

एक्वा बार, टोरेमोलिनोस मुझे इस जगह को दूसरा मौका देने का अफसोस है। प्रारंभ में, मैं बार के अंदर-अंदर चला गया लेकिन बारमैन ने मुझे नज़रअंदाज़ कर दिया। मैं अकेला खड़ा था - सेवा मांगने वाला कोई और नहीं था। तभी, एक युवक आया और उसे तुरंत सेवा दी गई। मैं बेबी-बूमर पीढ़ी का हूं, मेरी जवानी मेरे पीछे है; मेरे पास अपना समय है. मुझे जाना था। मैंने सुविधाओं का पता लगाया और जाने का इरादा किया। मैंने बारटेंडर को दूसरा मौका देने का फैसला किया। दुर्भाग्य से, इस बार मुझे सेवा दी गई। €6 प्रति पिंट! टोरेमोलिनोस में कई गुण हैं, लेकिन मैड्रिड या बार्सिलोना में ऐसा नहीं है। मैंने पिंट को दो घंटे तक चलाया - मैं इस तरह जिद्दी हूं। समय गुजारते हुए मैं अपनी छोटी सी दुनिया में खो गया। बार एक एप्पल स्टोर की तरह है, निष्फल, अलौकिक - बिना जीवन के। हालाँकि, दो खूबसूरत डेनिश बहनें मेरे पास आईं; उन्होंने मेरी भव्य आभा पर टिप्पणी की। मेरे साथ ऐसा होता है. मुझे नहीं लगता कि यह मेरी आभा है; यह ऐसा है, मैं इसकी कल्पना करता हूं क्योंकि मैं नृत्य कर सकता हूं। वे चाहते थे कि मैं पूरी शाम उनके साथ नृत्य करूं, उन्होंने कहा, हमारे साथ आओ (छह या इतनी ही प्यारी युवतियों का समूह)। इस तरह मैंने खुद को एक उम्रदराज़ समलैंगिक पुरुष के रूप में पाया, जो एक्वा नाइट क्लब में प्रवेश करने के लिए खूबसूरत महिलाओं के एक समूह के साथ कतार में खड़ा था। फिर, मेरे समूह में, मुझे संदेह है, सुंदर सीधे महिलाओं को क्लब द्वारा इस कथित समलैंगिक स्थल पर कतार छोड़ने और तुरंत प्रवेश करने के लिए प्रेरित किया गया था और इसलिए मेरे नए-नवेले डेनिश दोस्तों ने मुझे अलविदा कह दिया और उस समलैंगिक व्यक्ति को छोड़ दिया जिसे उन्होंने शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था वे कतार में अकेले खड़े थे: 'अंदर मिलते हैं', एक बहन ने आगे बढ़ते हुए कहा। मैंने वैसा ही किया: मैं चला गया।
D
Dominique

8-Oct-2019

अजब घरौंदा और ड्रग्स पर हर कोई

हम टोरेमोलिनोस में समलैंगिक दृश्य के इस लोकप्रिय स्थान पर यह जानने के लिए आए थे कि यह एक फेटिश क्लब है, अंधेरा कमरा डांस फ्लोर से भी बड़ा है, घर का संगीत सबसे खराब है जो मैंने कभी गर्म किया है।
D
Dave

15-दिसंबर-2018

यह एक क्रूर अंधेरे कमरे में नग्न भालू से भरा है

यदि आप समलैंगिक भालुओं से भरे अंधेरे कमरे की तलाश में हैं तो अच्छा है।
p
phil

19-Oct-2018

गर्म सफ़र की रातें

सितंबर में छुट्टियों पर बहुत अच्छा समय बिताया। अँधेरा कमरा और लोग बहुत पसंद आए। अगले साल तक इंतजार नहीं कर सकते.
A
Alastair

23-जून 2017

भालू के लिए एक और बहुत विशिष्ट है

जगह बुरी नहीं है, उनके पास एक छत और एक विशाल अंधेरे कमरे वाला डिस्को है, लेकिन यह मेरे बस की बात नहीं है। यह एक सौना की तरह है, भालू नग्न और पसीने से तर हैं। प्रत्येक का अपना, परिभ्रमण के लिए अच्छा है।
C
Ceyhan

6-Sep-2016

घूमने लायक जगह

एक्वा क्लब/बार हम ड्रिंक के लिए बार में रुके लेकिन आख़िरकार क्लब में चले गए। वास्तव में संगीत का अच्छा मिश्रण!!

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल