Axel Hotel Barcelona

4-स्टार होटल में सी/ अरिबाउ, 33, बार्सिलोना, स्पेन

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

2017 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2017 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 25

2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 25

8.0

ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 6452 वोट

मूल्यांकन करें एक्सल Hotel बार्सिलोना
स्पा और छत पर पूल। बहुत सुंदर स्थान। लोकप्रिय विकल्प.

होटल विवरण

एक्सल होटल एलजीबीटीआईक्यू+ समुदाय पर केंद्रित एक होटल श्रृंखला है। लेकिन सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, उन्होंने एक स्वतंत्र और सहिष्णु समाज का निर्माण किया है, जहां विविधता और सम्मान को महत्व दिया जाता है, और हर किसी का उनकी लैंगिक पहचान और अभिव्यक्ति पर बिना किसी पूर्वाग्रह के समान रूप से स्वागत है। एक्सल एक्सल होटल्स को गे-फ्रेंडली के रूप में परिभाषित नहीं करना चाहता, इसलिए उन्होंने एक नया शब्द पेश किया: हेटेरो-फ्रेंडली।

एक्सल होटल बार्सिलोना बार्सिलोना में समलैंगिक दृश्य के केंद्र, गेक्साम्पल में स्थित है। 101 कमरे आधुनिकता की सजावट के स्पर्श को भूमध्यसागरीय गर्मी और लालित्य के साथ जोड़ते हैं। एक्सल होटल बार्सिलोना में स्थान शहर में हेटेरो फ्रेंडली और ट्रेंडी ऑडियंस का शहरी मिलन बिंदु बन जाएगा।

मुख्य डिजाइन अवधारणा, वर्तमान और भविष्य, सुंदर अग्रभाग से आंतरिक डिजाइन में छोटे सजावट विवरण के लिए उजागर किया गया है। इतिहास और डिजाइन बार्सिलोना की समान मॉडर्निस्टा शैली और समकालीन यूरोपीय डिजाइन से सामग्री के माध्यम से एकीकृत है।

अपनी इंद्रियों को वहां स्काई बार्स में लुभाने दें, रूफ टॉप टैरेस बार में Eixample क्षेत्र पर शानदार दृश्य या सातवीं मंजिल प्लस टैरेस पर एक आंतरिक स्थान। स्काई बार गर्मियों की रातों में सितारों के नीचे बार्सिलोना में शांत खांचे को महसूस करने और नाइटलाइफ़ का आनंद लेने के लिए एक और ठाठ जगह है।

एक व्यस्त दिन या एक तनावपूर्ण सप्ताह के बाद, हमारे कल्याण और फिटनेस स्थान पर एक शहरी स्पा अनुभव के साथ अपने आप को एक सुखद उपचार दें।

होटलों का भ्रमण करें वेबसाइट अधिक जानकारी के लिए, होटल भी देखें यूट्यूब ब्रांड और संपत्ति में आगे देखने के लिए चैनल।

सेवाएँ और सुविधाएँ

वातानुकूलन

बार

कारोबार केंद्र

भोजनालय

पूल किनारे स्नैक बार

सॉना

जिम

सामान कक्ष

कैफ़े

सम्मेलन कक्ष

यहां अपने कमरे चुनें एक्सल Hotel बार्सिलोना

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें बार्सिलोना
A
Andreas Papas

9-Nov-2023

सुविधाजनक

समलैंगिक क्षेत्र के ठीक मध्य में शानदार स्थान। हुकअप के लिए सुविधाजनक. ग्राइंडर के साथ उपयोग करने के लिए उत्कृष्ट। बस आप जो समलैंगिक चाहते हैं उसे ऑर्डर करें। प्लीज डिस्टर्ब डोर साइन बहुत पसंद आया
t
tall

6-जून 2022

अच्छी जगह , घटिया होटल

यदि इसकी लागत आधी हो तो यह होटल ठीक है। स्टाफ बहुत मददगार है और स्थान बहुत अच्छा है। उसके बाद, इतना नहीं. मैंने एक प्रीमियम कमरा खरीदा, यह छोटा है। शॉवर का दरवाज़ा बंद नहीं होता है, बाथरूम की लाइट आपके पीछे है इसलिए आपका चेहरा छाया में है, टेलीविज़न में केवल लगभग 10 चैनल हैं, अंग्रेजी में केवल ब्लूमबर्ग बिजनेस ही एकमात्र चैनल है। किसी भी भाषा पर कोई खेल चैनल नहीं। ऐसा माना जाता है कि यह एक धूम्रपान रहित सुविधा है। यह। मेरे बगल के पड़ोसी धूम्रपान करते थे, मेरे कमरे से उनके धुएं की दुर्गंध आती थी। जब मैंने शिकायत की, तो रिसेप्शनिस्ट ने मुझसे कहा कि वे इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते। चूँकि यह खुले तौर पर समलैंगिकों को भोजन उपलब्ध कराता है इसलिए आश्चर्यजनक रूप से बड़ी संख्या में विषमलैंगिक जोड़े वहाँ रह रहे थे। छत पर बना पूल छोटा है लेकिन बार जीवंत है। कुल मिलाकर मैं इस जगह को मिस करना चाहूँगा।
C
Caisa

4-Aug-2014

सुपरडुप्पा

यह बहुत अच्छा था! आप जिस प्रकार के होटल का आनंद लेते हैं।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.