एम्स्टर्डम ड्रैग शो

एम्स्टर्डम ड्रैग शो

यूरोप का सबसे प्रभावशाली ड्रैग शो अपने दूसरे सीज़न में प्रवेश कर रहा है।

The Amsterdam Drag Show

स्थान चिह्न

क्रूक्विअसवेग 67बी, 1019 एटी एम्स्टर्डम, नीदरलैंड, एम्स्टर्डम, नीदरलैंड्स, 3024EJ

यूरोप का सबसे प्रभावशाली ड्रैग शो अपने दूसरे सीज़न में प्रवेश कर रहा है। एम्स्टर्डम के हार्बर क्लब थिएटर में विशेष रूप से देखा जा सकता है। रोलरकोस्टर की तरह महसूस होने वाले इस शो में सबसे बड़े ड्रैग सितारे चमकते हैं। शो आपको पकड़ लेता है और तब तक नहीं छोड़ता जब तक आप नाचते हुए थिएटर से बाहर नहीं निकल जाते।

डच ड्रैग डायनेस्टी का शानदार रिव्यू शो एक विशेष कार्यक्रम है: यह भव्य, रंगीन, असाधारण और मनोरम है! यह हर किसी के लिए एक उत्सव है.

अंतर्राष्ट्रीय ड्रैग क्वीन परिदृश्य के बड़े नाम, जिनमें मिस कॉन्टिनेंटल और विजेता भी शामिल हैं RuPaul की ड्रैग रेस हॉलैंड सीज़न 2 वैनेसा वान कार्टियर और के विजेता RuPaul की ड्रैग रेस हॉलैंड सीज़न 1 ईर्ष्या पेरू, नियमित कलाकारों का हिस्सा हैं, लेकिन यह यहीं नहीं रुकता। न्यूयॉर्क की मूल अपमान रानी, ​​स्काईला वर्साई, शो की मेजबानी करती हैं। RuPaul की ड्रैग रेस यूके बनाम द वर्ल्ड से जेनी जैके, सेडरगिन, एक्सल एंड्रयूज और माई लिटिल पुनी कुछ शीर्ष नाम हैं जो यह सुनिश्चित करेंगे कि यह एक ऐसी शाम हो जो हर आगंतुक के दिमाग में लंबे समय तक रहेगी।

शो मासिक रूप से चलते हैं, तारीखों/शो के समय, विवरण और टिकट बुक करने के लिए वेबसाइट देखें। आप प्रीमियर वीडियो भी देख सकते हैं को यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं।

विशेषताएं:
कैबरे शो
संगीत
मूल्यांकन करें एम्स्टर्डम ड्रैग शो
4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 11 वोट

वेबसाइट पर जाएँ
M
Mara Steijaert

25-Jan-2024

अब तक का सर्वश्रेष्ठ ड्रैग शो

यदि आप सर्वोत्तम संभव तरीके से ड्रैग का अनुभव करना चाहते हैं, तो आपको इस अविश्वसनीय शो में जाना होगा! इसमें इसे एक ऐसी रात बनाने के सभी तत्व शामिल हैं जिसे आप कभी नहीं भूलेंगे। सुंदरता, हंसी और विस्फोट ऐसी चीजें हैं जिन्हें आप निश्चित रूप से देखेंगे। यह भावनाओं का एक रोलरकोस्टर है और आप शो में भी शामिल हैं। अद्भुत रानियाँ और नर्तकियाँ इस शो को पूरी दुनिया में सर्वश्रेष्ठ ड्रैगशो में से एक बनाने के लिए सब कुछ कर रही हैं। यह हर किसी के लिए एक रात्रि विश्राम है, कोई अपवाद नहीं। यदि आप अपनी दादी, चाचा, दोस्त या छोटी भतीजी को ले जाना चाहते हैं, तो कोई बात नहीं! हर कोई इस रात का आनंद उठाएगा और याद रखेगा। संक्षेप में, इस शो को देखने जायें!!!
T
Tyrone Bryant

25-Jan-2024

टायरोन

यह शो अद्भुत है!! मैं एम्स्टर्डम में एक मित्र से मिलने के दौरान यहां आया था। और मैं दुनिया भर में बहुत सारे ड्रैग शो में गया हूं। लेकिन मुझे यह कहना होगा कि यह सर्वश्रेष्ठ में से एक है!! अद्भुत रानियाँ. बिजली की रोशनी और आयोजन स्थल और आइए अद्भुत नर्तकियों को न भूलें। भोजन और पेय थोड़ा महंगा है लेकिन यह वास्तव में अच्छा है।
R
Rose Bronx

30-Oct-2023

हमारी अब तक की सबसे बेहतरीन रातों में से एक

हमने कुछ समय पहले द डच ड्रैग डायनेस्टी का फैबुलस रिव्यू शो देखा और, वाह! मैंने कभी इतने अच्छे लाइव मनोरंजन का अनुभव नहीं किया है, उनके कलाकार शानदार हैं और हम सभी वेशभूषा और कार्यक्रम स्थल से बहुत अभिभूत (सर्वोत्तम तरीके से) थे। क्या 10/10 एक बेहतरीन नाइट आउट, बैचलर पार्टी, जन्मदिन जिसे आप नाम दें के लिए अनुशंसित करेंगे!! यह सचमुच बहुत बढ़िया था!
M
Marcus Du

17-Oct-2023

जब आप एम्स्टर्डम जाएँ तो इसे न चूकें

मैंने 8 अक्टूबर को इस शो का दौरा किया। मैं सच में कह सकता हूं कि मैंने इस स्तर का ड्रैग शो पहले कभी नहीं देखा। मैं थिएटर और ड्रैग का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और यह शो इन दोनों को जोड़ता है। इस शो ने मुझे झकझोर कर रख दिया। मुझे नहीं पता था कि एम्स्टर्डम में इतनी समृद्ध ड्रैग संस्कृति है। जैसा कि मैंने शीर्षक में कहा था, भले ही आप ड्रैग प्रशंसक नहीं हैं, जब आप एम्स्टर्डम जाएँ तो इस शो को न चूकें।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल