ऑर्गेनिक मैड्रिड क्लब

ऑर्गेनिक मैड्रिड क्लब

Organic Madrid Club

स्थान चिह्न

कैल पेलेयो एक्सएनयूएमएक्स, मैड्रिड, स्पेन, 28004

बस आज: ऑर्गेनिक माल - वीकेंड पार्टी, रात 9 बजे - करीब - हर शुक्रवार
कल का राशिफल : समूह पार्टी, शाम 5 बजे - 10 बजे - हर शनिवार

गे क्रूज़ बार, च्यूका गे जिले के केंद्र में चमड़ा और बुत क्लब।

ऑर्गेनिक सभी प्रकार के पुरुषों को आकर्षित करता है - भालू, रबर/कामोत्तेजक प्रशंसक और न्यडिस्ट। क्रूज़ क्लब साप्ताहिक थीम वाले कार्यक्रम भी आयोजित करता है, इसलिए एजेंडे के लिए उनकी वेबसाइट देखें।

कार्यदिवस: दोपहर 5 बजे - दोपहर 3 बजे

सप्ताहांत: रात 5 बजे - दोपहर 3.30 बजे

निकटतम स्टेशन: Chueca

विशेषताएं:
बार
उलझन
आरामदायक केबिन
डार्क रूम
केवल वयस्क
क्रूज़ / फेटिश
मूल्यांकन करें ऑर्गेनिक मैड्रिड क्लब
1.8
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 109 वोट

वेबसाइट पर जाएँ
C
Cheeky

20-Oct-2018

बढ़िया सरप्राइज

मैं यह सोचकर वहां गया था कि यह एक क्रूज़ क्लब है लेकिन यह एक बार है जिसमें छोटा सा अंधेरा कमरा और ऊपर स्लिंग है। इसलिए निजी सत्र के लिए अच्छा नहीं है लेकिन मेरी निराशा ज्यादा देर तक नहीं टिकी। बहुत मिलनसार कर्मचारी और चुलबुली भीड़। मेरा बहुत अच्छा समय बीता।
J
Jeff

18-Mar-2018

मज़ा आ सकता है, हो सकता है

सप्ताह के मध्य में देर दोपहर गए, जब हम वहां थे तो कुल मिलाकर 6 अन्य लोग थे, किसी को भी हमारी कोई दिलचस्पी नहीं थी। पीछे का क्षेत्र बहुत छोटा है लेकिन सही भीड़ के साथ मजा लिया जा सकता है। प्यारा और मिलनसार बार मैन, कोई प्रवेश शुल्क नहीं और पेय की उचित कीमतें।
A
Austin

30-दिसंबर-2016

बार एन्नो वाई पाप निंगुएन मोरबो

होला एस्टोय डे वेकेशन्स नेवीडेनास पोर मैड्रिड, एयर हे एस्टाडो एन एस्टे बार, सोलो गेंट मेयर, एल पर्सनल अन पोको डिसैग्रेडेबल, टोम अन सेरवेज़ा वाई मी मार्चे पुएस एक्वी एस इम्पॉसिबल टेनर अन ब्यून रोलेट।
R
Robin

15-Jul-2016

बड़ी निराशा

बहुत तंग जगह. परिभ्रमण क्षेत्र हास्यास्पद है, वे संभवतः वहां अधिकतम 10 लोगों को पैक नहीं कर सकते। मैंने कोई हॉट एक्शन नहीं देखा. बड़ी निराशा.
L
Laurent

15-May-2016

छोटी, लेकिन बहुत ही अनुकूल जगह

मैं वहां कई बार गया हूं और उनमें से प्रत्येक बहुत सुखद रहा है। इस जगह पर एक बड़ा बार और एक छोटा क्रूज़िंग क्षेत्र है। बार में माहौल बहुत दोस्ताना है, स्टाफ बहुत अच्छा है और पीछे के कमरे में कुछ गरमागरम गतिविधि हो सकती है। बहुत अच्छा मूल्य, कोई प्रवेश शुल्क नहीं है, आपको बस 6-7 € (अर्थात 2 बियर) में पीना होगा। ध्यान रखें कि परिभ्रमण क्षेत्र में कोई कमरा नहीं है। यदि आप शर्मीले हैं तो यह जाने के लिए सबसे अच्छी जगह नहीं हो सकती है (कुछ लोग काम के लिए शौचालय का उपयोग करते हैं, लेकिन यह बहुत अच्छा विकल्प नहीं है)।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.