ऑस्कर वाइल्ड टूर्स - इटली

ऑस्कर वाइल्ड टूर्स - इटली

समलैंगिक इटली यात्रा: सीज़र से माइकलएंजेलो और परे तक

Oscar Wilde Tours - Italy

स्थान चिह्न

भिन्न भिन्न जगहों पर, रोम, इटली

इटली के एलजीबीटीक्यू+ इतिहास और कला के माध्यम से एक ज्ञानवर्धक यात्रा के लिए ऑस्कर वाइल्ड टूर्स में शामिल हों। कोलोसियम जैसे प्रतिष्ठित स्थलों का अन्वेषण करें और उनके समलैंगिक इतिहास के बारे में जानें, प्रसिद्ध प्रोफेसर एंड्रयू लीयर (एक प्रसिद्ध टूर ऑपरेटर) द्वारा निर्देशित, उनकी उत्कृष्टता देखें समीक्षा). पूरे दौरे के दौरान लक्जरी आवास और उत्तम भोजन का अनुभव करें।

  • यात्रा तिथियां: 28 सितंबर-7 अक्टूबर
  • प्रारंभिक बुकिंग छूट: $200 से 31 मई तक

जर्मनी में संबंधित पर्यटन का अन्वेषण करें यहाँ उत्पन्न करें और जापान यहाँ उत्पन्न करें.

विशेषताएं:
समलैंगिक इतिहास का दौरा
मूल्यांकन करें ऑस्कर वाइल्ड टूर्स - इटली
वेबसाइट पर जाएँ
R
Rob Roth

2 - फ़रवरी - 2024

एक अद्भुत यात्रा - और ओह, खाना!

एंड्रयू लियर के साथ गे इटली का हमारा दौरा उस देश की हमारी महीने भर की यात्रा का मुख्य आकर्षण था। हमने बहुत कुछ सीखा, न केवल प्राचीन और अपेक्षाकृत आधुनिक समय में समलैंगिक कलाकारों द्वारा समलैंगिक विषयों और कला के बारे में, बल्कि हम जो देख रहे थे उसकी व्याख्या करने और समझने के बारे में भी, जिससे हमें बहुत मदद मिली क्योंकि हमने अपने शेष वर्षों के दौरान संग्रहालयों और पुरातात्विक स्थलों का दौरा किया। यात्रा। डॉ. लियर हमारे दौरे से पहले और उसके दौरान हमारी ज़रूरतों पर ध्यान दे रहे थे, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह सुलभ और एक सकारात्मक अनुभव हो। आवास और भोजन - ओह, भोजन! - प्रथम श्रेणी थी और फिर कुछ। हम निश्चित रूप से भविष्य में एक और वाइल्ड टूर लेने पर विचार करेंगे।
H
Hugh Gabrielson

2 - फ़रवरी - 2024

पोम्पे-ii के खंडहरों में निंदनीय गतिविधियां

प्रोफ़ेसर एंड्रयू लियर सहस्राब्दियों तक इटली की कला और संस्कृति के लिए एक अद्भुत, अथक और प्रसन्न मार्गदर्शक हैं, और उनके साथ रहना हर तरह से बहुत मज़ेदार है। उनका उत्साह संक्रामक है, और उन्होंने पुरातनता (पेंथियन, फोरम, कोलोसियम, हैड्रियन विला, विला डी'एस्टे, पेस्टम और पोम्पेई) में कई साहसिक कार्यों के माध्यम से 13 समलैंगिक आत्माओं (अद्भुत स्थानीय गाइडों की सहायता से) के हमारे निडर समूह का नेतृत्व किया। प्राचीन, पुनर्जागरण और बारोक कला (गैलेरिया बोर्गीस, नेपल्स में पुरातत्व संग्रहालय, एकेडेमिया, बार्गेलो और फ्लोरेंस में उफीजी) के भव्य संग्रह के माध्यम से। जबकि हमारा ध्यान गे इटालिया (यानी, हैड्रियन/एंटीनो, माइकलएंजेलो, कारवागियो) पर था, प्रोफेसर लीयर का ज्ञान किसी भी तरह से सीमित नहीं है (मुझे याद है कि संग्रहालय के एलिवेटर में सवारी करते समय हममें से कई लोग पाइरेट्स ऑफ पेनज़ेंस से रूथ का गाना गाते थे!) . चलने के लिए आरामदायक, अच्छी तरह से पहने हुए जूते लाएँ - "यह केवल 10 मिनट की पैदल दूरी है" हमारे समूह के लिए एक मंत्र बन गया - लेकिन इन शहरों को खोजने का इससे बेहतर तरीका कोई नहीं है (हालाँकि लंबी यात्राओं के लिए आरामदायक परिवहन प्रदान किया जाता है)। मेरी सर्वोच्च अनुशंसा!
D
Daniel Roemmelt

2 - फ़रवरी - 2024

सपना सच होना

गे इटली यात्रा एक सपने के सच होने जैसी थी। यह एक आजीवन लक्ष्य था. हर नया शहर, हर संग्रहालय, हर अनुभव, हर भोजन बहुत अच्छी तरह से योजनाबद्ध और बिल्कुल सही था। अतिरिक्त बोनस यह था कि पूरा समूह कितना मित्रतापूर्ण था और हम कितने अच्छे से जुड़े हुए थे। यह अंतर्मुखी विशेष रूप से प्रभावित हुआ। एंड्रयू, मैं आपकी विशेषज्ञता और ऑस्कर वाइल्ड टूर्स की प्रशंसा करता हूं। आपके भविष्य के दौरों की प्रतीक्षा में हूँ

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल