कंपनी बार

कंपनी बार

मर्दाना भीड़ के लिए तहखाने बार।

The Company Bar

स्थान चिह्न

28 रिचमंड एसटी, मैनचेस्टर, यूनाइटेड किंगडम, एम1 3एनबी

केवल पुरुषों के लिए लोकप्रिय बेसमेंट बार मैनचेस्टर के केंद्रीय समलैंगिक जिले के ठीक बाहर स्थित है।

कंपनी बार के पास एक सीमित, अंधेरा स्थान है, जो चमड़े और बुतों की भीड़ से घिरा है। एक जगह देखी जा सकती है और खुश घंटे पेय का आनंद लिया जा सकता है जो शाम को देर से जारी रहता है।
विशेषताएं:
बार
नाच
संगीत
मूल्यांकन करें कंपनी बार
3.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 31 वोट

S
Simon

16-Jul-2020

Briliant

बहुत दोस्ताना बार, बढ़िया माहौल।
A
Andy

27-Oct-2019

मज़ा मज़ा मज़ा।

केवल पुरुषों के साथ घूमने के लिए बढ़िया जगह, अच्छा सेक्सी माहौल, मेरी रात को चमड़े के कपड़े पहने कुछ पुरुष थे, लेकिन ज्यादातर जीन्स में, बार के पीछे अच्छा अंधेरा क्षेत्र, अगर घबराहट महसूस हो रही हो, अंदर काफी अंधेरा है लेकिन यह सब जोड़ता है इसके मर्दाना आकर्षण के लिए. बहुत दोस्ताना स्टाफ, मैनचेस्टर में मेरी रात को हमेशा इसकी आवश्यकता होती है।
B
Brian

16-जून 2019

दुखी ☹️

आज सुबह 5 बजे मुझे कंपनी बार में प्रवेश करने से मना कर दिया गया क्योंकि दरवाजे पर बैठे व्यक्ति ने मुझे बताया कि मकान मालिक ने आखिरी ऑर्डर एक घंटे पहले बुलाए थे क्योंकि वहां शांति थी, मैं सड़क के कोने पर खड़ा होकर दरवाजे वाले को हर तरह के प्रवेश को देख रहा था। मैंने एक रात के लिए लीड्स से मैनचेस्टर तक की पूरी यात्रा की थी, मैं नशे में नहीं था क्योंकि मैंने केवल 2 बार ड्रिंक ली थी, फिर मुझे अपने कोच को लीड्स वापस लाने के लिए सुबह 6.30 बजे तक इंतजार करना पड़ा और उस डेढ़ घंटे में मुझसे संपर्क किया गया। नशीली दवाओं के कारण दो बार मुझे मैनचेस्टर की सड़कों पर असुरक्षित महसूस हुआ, फिर कभी मैं मैनचेस्टर या कंपनी बार में नहीं जाऊँगा
G
Geoff

21-Oct-2016

लवली बार

यह केवल पुरुषों की कंपनी के लिए एक सुंदर जगह है। आपके मैन्स मैन प्रकार की बार. कर्मचारी इतने अच्छे हैं कि समान विचारधारा वाले मर्दाना पुरुषों के साथ आराम करना और आराम करना वास्तव में आसान है। मुझे वास्तव में इसे प्यार है।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल