Casa Alebrijes Gay Hotel

3-स्टार होटल में लिबर्टाड 1016, ग्वाडलाजारा ऐतिहासिक केंद्र, मेक्सिको

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

9.2

ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 204 वोट

मूल्यांकन करें Casa Alebrijes Gay Hotel
समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।

होटल विवरण

समलैंगिक पुरुषों, महिलाओं और दोस्तों के लिए बुटीक होटल, कासा एलेब्रिज़ेस गे होटल, ऐतिहासिक शहर गुआदालाजारा में स्थित है, जो मुख्य समलैंगिक दृश्य घर से 2 समलैंगिक बार और क्लबों से 20 ब्लॉक दूर है।

कमरों में पारंपरिक आवास की दीवारें हैं और ये एक फ्लैट-स्क्रीन टीवी, ब्लैकआउट पर्दे और एक छत पंखे से सुसज्जित हैं। इस होटल के मेहमान प्रतिदिन परोसे जाने वाले निःशुल्क कॉन्टिनेंटल नाश्ते का आनंद ले सकते हैं।

कासा एलेब्रिजेस गे होटल, ट्लाकेपेक जैसे पर्यटक आकर्षणों के साथ आदर्श स्थान पर स्थित है, जो अपने मिट्टी के बर्तनों के लिए जाना जाता है, जो संपत्ति से 7 किमी दूर है। लोकप्रिय समलैंगिक नाइटलाइफ़ विकल्प सहित 7 पाप, कोलाहल, डाह और ग्रीन लाइट सभी 5 मिनट की पैदल दूरी के भीतर हैं।

सेवाएँ और सुविधाएँ

बगीचा

मालिश

यहां अपने कमरे चुनें Casa Alebrijes Gay Hotel

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें ग्वाडलाहारा
R
Randal

30-दिसंबर-2019

हाल ही में परिवर्तित स्वामित्व, अपने आकर्षण का सबसे खो दिया है

जीडीएल आने पर ठहरने के लिए यह एक आकर्षक, सुविधाजनक जगह हुआ करती थी। होटल ने हाल ही में स्वामित्व बदला है। इस संपत्ति के बारे में अब कुछ भी विशेष रूप से समलैंगिक नहीं है। इसमें अभी भी बड़े, उचित मूल्य वाले कमरे हैं और स्थान बहुत अच्छा है। लेकिन नाश्ता ख़त्म हो गया है, और कर्मचारी बहुत सक्षम नहीं हैं, जिससे कोई भी सेवा प्रदान करना बोझ लगता है। वे अब समलैंगिक स्वामित्व वाले व्यवसाय के रूप में पहचान बनाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। उन्होंने मुझे मेरे आरक्षित कमरे से सस्ते कमरे में रखने की कोशिश की, और मुझसे यह कहते हुए झगड़ा किया कि मैंने आरक्षण में गलती की है। मुझे उनके ई-मेल पुष्टिकरण ढूंढने थे, और मेरे द्वारा आरक्षित कमरे का विवरण साबित करने के लिए उनकी वेबसाइट को अपने फोन पर लोड करना था। तभी उन्होंने मुझे समायोजित करने का प्रयास किया। हाउसकीपिंग बहुत खराब है, और जब तक मैंने कई बार नहीं कहा, ज्यादातर दिनों में मैंने अपना कमरा साफ नहीं किया।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.