कासा नोवा एस्टेट

कासा नोवा एस्टेट

Casa Nova Estate

स्थान चिह्न

कैमी डे ला फिटा 50 एस/एन, पार्क नेचुरल डेल गारराफ, Sitges, स्पेन, 8870

चूना पत्थर की पहाड़ियों और गर्राफ नेशनल पार्क की हरी-भरी प्रकृति में स्थित, कासा नोवा एस्टेट अविश्वसनीय मनोरम दृश्य, एक अनंत पूल और 9 पुनर्निर्मित बेडरूम प्रदान करता है, जिसमें 18 मेहमान बैठ सकते हैं। यह विला बड़े परिवारों, दोस्तों के समूहों के साथ-साथ 150 लोगों के लिए शादियों या कॉर्पोरेट आयोजनों के लिए एकदम सही है।

कासा नोवा एस्टेट में 9 बेडरूम, 8 आधुनिक बाथरूम और पेशेवर ग्रेड उपकरणों के साथ एक बड़ा रसोईघर भी है। हीटिंग, एयर कंडीशनिंग और मुफ्त वाईफाई पूरे क्षेत्र में उपलब्ध हैं।

मेहमान छत पर एक शानदार जगह पर बाहर के शानदार नज़ारों का आनंद ले सकते हैं या निजी इन्फिनिटी पूल में आराम कर सकते हैं। भोजन या तो सुरुचिपूर्ण भोजन क्षेत्र में या बाहर बारबेक्यू द्वारा लिया जा सकता है।

स्थानीय सेवाएँ और व्यवसाय सिटजेस में पाए जा सकते हैं - बस थोड़ी ही दूरी पर। रोमांच की तलाश में हैं? आस-पास बहुत सारी अवकाश गतिविधियाँ उपलब्ध हैं, जैसे वाइनरी टूर, चढ़ाई, लंबी पैदल यात्रा, स्नोर्केलिंग और भी बहुत कुछ।

सिटजेस के सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक बार विला से बस एक छोटी ड्राइव की दूरी पर हैं, सभी कैले जोन टैरिडा पर या उसके पास स्थित हैं।
विशेषताएं:
एसी
बारबेक्यू
हीटिंग
अनंतता समुच्चय
उपकरणों के साथ रसोई
स्थानीय सेवाएँ/व्यवसाय और अवकाश गतिविधियाँ
छत
सैटेलाइट/केबल के साथ टीवी
वॉशिंग मशीन और ड्रायर
मूल्यांकन करें कासा नोवा एस्टेट
वेबसाइट पर जाएँ

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल