केयू बार और क्लब

केयू बार और क्लब

KU Bar & Klub

स्थान चिह्न

30 लिस्ले स्ट्रीट, लंडन, यूनाइटेड किंगडम, WC2H 7BA

बस आज: केन बाहर - हर गुरुवार

कू बार एंड क्लब एक स्वतंत्र स्वामित्व वाला गे बार और डांस क्लब है जो लीसेस्टर स्क्वायर से कुछ ही कदम की दूरी पर स्थित है।

विशाल मुख्य भूतल बार ट्विंकल और ताकतवर मैरी से लेकर स्थानीय लोगों और पर्यटकों तक सभी प्रकार के लोगों को आकर्षित करता है। फ्लैट स्क्रीन टीवी की दीवारें नॉनस्टॉप चार्ट-टॉपिंग संगीत वीडियो चलाती हैं, जबकि बार के पीछे, केयू लड़के अपने आप में एक दृश्य का आनंद लेते हैं।

केयू क्लब बार के बेसमेंट में स्थित है। शुक्रवार और शनिवार को छोड़कर, रात 11 बजे के बाद (£5) नि:शुल्क प्रवेश। बार और क्लब दोनों लंदन में सबसे लोकप्रिय समलैंगिक स्थलों में से दो बने हुए हैं।

यह शानदार सेवा और उचित मूल्य वाले पेय का दावा करता है - एक विजयी संयोजन जो हाल के वर्षों में इस बार द्वारा जीते गए कई पुरस्कारों में परिलक्षित हुआ है।

सप्ताह का दिन: रात 12 बजे - सुबह 3 बजे

सप्ताहांत: दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक। शनिवार। रविवार प्रातः 12 बजे से दोपहर 12 बजे तक

विशेषताएं:
बार
नाच
संगीत
मूल्यांकन करें केयू बार और क्लब
3.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 133 वोट

А
Алан

20 - अप्रैल - 2021

एक अच्छी जगह

मैं चेचन हूं, मेरा नाम एलन है। जब मैं अपने बॉयफ्रेंड स्टेफ़ानो (सेक्सी लड़के) के साथ लंदन में थी तो मैंने इस जगह का दौरा किया था। हमने इस क्लब में एक अविस्मरणीय शाम बिताई।
S
Sanjay

11-Jul-2020

उत्कृष्ट सेवा

वहां देर से पहुंचे और स्टेफानो नामक स्टाफ सदस्य ने हमें सेवा दी, जो बहुत प्रतिभाशाली था और उसने हमें जल्दी से बैठाया, बहुत स्वागत किया और मिलनसार था।
C
Charles

31-May-2019

भयानक जगह .... अमेरिकियों का स्वागत नहीं

जब तक आप लंदन से न हों, कू बार न जाएँ। अमेरिकी पर्यटक के लिए माहौल बहुत कठोर था। मुझे और मेरी पार्टी को बहुत अप्रिय महसूस हुआ। हमने एक पेय खरीदा और जल्दी से एक अधिक स्वागतयोग्य प्रतिष्ठान में चले गए। यदि आप अमेरिकी हैं... कू बार न जाएँ!
m
muhammad

19-जून 2016

में शामिल होने

कू बार अब तक का सबसे अच्छा बार है, दोबारा आना अच्छा लगेगा
S
Simon

18 - अप्रैल - 2014

Ku

कू लंदन का वह बार है जहां एशिया के लोगों को सबसे ज्यादा घर जैसा महसूस होगा.. हमेशा मज़ेदार और सेक्सी भीड़ के साथ व्यस्त रहते हैं।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल