Kensho Ornos

ओर्नोस बीच, मायकोनोस, ग्रीस

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें केन्शो ओर्नोस

इस आश्चर्यजनक समलैंगिक-अनुकूल द्वीप पर शानदार और बुटीक संपत्ति।

होटल विवरण

Kensho Ornos होटल Mykonos के Ornos क्षेत्र में एक समलैंगिक-अनुकूल बुटीक संपत्ति है।

आवास के उच्च मानकों के साथ होटल आधुनिक और सुरुचिपूर्ण है। अधिकांश प्रकार के कमरों में स्वयं का प्लंज पूल या निजी हॉट टब होता है और आसपास के शहर और ओर्नोस समुद्र तट के दृश्य दिखाई देते हैं। केंशो ओर्नोस के कमरों में मानक के रूप में 40" एलडीसी सैटेलाइट टीवी, डेस्क, मुफ्त वाईफाई, एयर-कॉन, कॉफी मशीन, लक्जरी वस्त्र और टॉयलेटरीज़, आईपैड इन-रूम म्यूजिक सिस्टम, तिजोरी, हेअर ड्रायर और लाइट अप मेकअप मिरर हैं। तौलिए और लिनेन भी शामिल है और होटल में 24 घंटे का रिसेप्शन और आपको किसी भी चीज़ की आवश्यकता होने पर दरबान की सुविधा है।

समुद्र तट की ओर देखने वाले पेय के लिए होटल के पूल के किनारे एक सूर्यास्त लाउंज और बार भी है जो कुछ ही मिनटों की पैदल दूरी पर है।

Kensho Ornos में एक ऑनसाइट सम्मानित रेस्तरां है: पारंपरिक ग्रीक व्यंजनों की समृद्ध पाक संस्कृति आधुनिक तकनीकों और विश्व स्तरीय गैस्ट्रोनॉमी के समकालीन रुझानों से मिलती है। शेफ इप्पोक्रेटिस एनाग्नोस्टेलिस और उनकी टीम आपको आधुनिक गैस्ट्रोनॉमी तकनीकों में तब्दील ताजा साइक्लेडिक उत्पादों के साथ पारंपरिक व्यंजनों का पता लगाने के लिए ले जाती है।

होटल में एक अद्वितीय केव स्पा सुविधा भी है, जिसमें एक अद्वितीय इनडोर गुफा प्लंज पूल और आपके ठहरने को यथासंभव आरामदायक बनाने के लिए कई प्रकार की कक्षाएं और उपचार और कक्षाएं हैं। जरूरत पड़ने पर मदद के लिए अनुभवी प्रशिक्षकों के साथ संपत्ति पर एक फिटनेस सेंटर भी है।

Kensho Ornos आगमन पर एक स्वागत पेय भी प्रदान कर सकता है और अनुरोध पर स्थानान्तरण और भ्रमण बुकिंग में सहायता कर सकता है।

सेवाएँ और सुविधाएँ

बार

ब्यूटी सैलून

कपडे धोने की सेवा

बहुभाषी स्टाफ़

भोजनालय

पूल किनारे स्नैक बार

वैले पार्किंग

हवाई अड्डे के शटल

कमरा सेवा

चिकित्सा सेवा

दरें और बुक डायरेक्ट की जाँच करें

यहां अपने कमरे चुनें केन्शो ओर्नोस

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें Mykonos

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.