केविन होटल मसाज एंड स्पा

केविन होटल मसाज एंड स्पा

Kevin Hotel Massage & Spa

स्थान चिह्न

196 पोर्टलैंड स्ट्रीट, मोंग कोक, हॉगकॉग, चीन

केविन हांगकांग और मकाऊ में स्थित एक अनुभवी और बुद्धिमान पुरुष से पुरुष मसाज थेरेपिस्ट हैं। सुखदायक संगीत, गुणवत्ता मालिश तेल, और कामुक और कामुक उपचार के उपयोग के माध्यम से केविन आपकी इंद्रियों को संलग्न करेगा।

केविन खुद को बहुत ठंडा, बहुत बुद्धिमान, आकर्षक, खुले विचारों वाला, नए लोगों से जुड़ने में दिलचस्पी रखने वाला मानता है जो सम्मानित हैं और सबसे अच्छा इलाज चाहते हैं।

आउटकॉल के लिए हांगकांग +852-56229101 पर कॉल करें।

अग्रिम बुकिंग की सिफारिश की जाती है।

कार्यदिवस: १२:००-००:००

सप्ताहांत: १२:००-००:००

निकटतम स्टेशन: मोंगकोक स्टेशन

विशेषताएं:
मालिश - चिल्लाना
पुरुष या जोड़े के लिए मालिश
सिंगिंग बाउल थेरेपी
स्पा
खाल उधेड़नेवाला
मूल्यांकन करें केविन होटल मसाज एंड स्पा
3.9
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 15 वोट

वेबसाइट पर जाएँ
P
Purcell Antigua

17 - अप्रैल - 2024

Sensual Massage with Sound Therapy

Service starts with 5mins sound therapy, Kevin provided me with high quality and happy journey, I highly recommend him for those business travelers who need a sensual massage with wellbeing connection by Kevin
M
Max A

7 - अप्रैल - 2024

पूरी तरह से आराम और पोषित महसूस करने की क्षमता

केविन एक दयालु, आकर्षक और लुभावने व्यक्ति हैं। मैंने उसे आखिरी मिनट में अनुरोध भेजा था, क्योंकि मैंने एक अन्य एस्कॉर्ट के साथ बहुत ख़राब समय बिताया था और मुझे वास्तव में कुछ प्यार की ज़रूरत थी। समीक्षाओं के अनुरूप, केविन ने बहुत तेजी से प्रतिक्रिया दी, और वह इतना मिलनसार था कि उसने तरोताजा होने के लिए जल्दी से घर जाने की पूरी कोशिश की। वह केवल 1.5 घंटे में मुझे ढूंढने में सक्षम हो गया, बिल्कुल ताज़ा और अद्भुत महक। लेकिन दिखावट भी शायद उसके बारे में सबसे अच्छा हिस्सा नहीं है, बल्कि यह आपको पूरी तरह से सहज और प्रिय महसूस कराने की उसकी क्षमता, उसकी वास्तविक दयालुता और व्यक्तिगत स्तर पर जुड़ने की क्षमता है। और फिर, उन्होंने मुझे अनुभव के लिए धन्यवाद दिया? ऐसा व्यक्ति मिलना बहुत दुर्लभ है जो ऐसी शारीरिक उत्कृष्टता को ऐसी भावनात्मक बुद्धिमत्ता और कौशल के साथ जोड़ता हो। वह इस बात का प्रतीक है कि अपने क्षेत्र में एक पेशेवर को कैसा होना चाहिए, जिसने वास्तव में एक यादगार अनुभव बनाने में निवेश किया हो। यदि आप उसके साथ समय बिताने पर विचार कर रहे हैं, तो जान लें कि आप अच्छे हाथों में हैं।
J
John Owan

27-Mar-2024

सेक्सी स्टड

काश मैं इस आदमी के साथ अधिक समय बिता पाता। वह न केवल बेहद सेक्सी है, बल्कि उसका दिल भी सोने का है। उम्मीद है, मैं जल्द ही वापस आऊंगा और इस प्यारी और सेक्सी लड़की के साथ अधिक समय बिता सकूंगा।
P
Patrick M

17-Mar-2024

यह बहुत बढ़िया था! इतने सारे स्तरों पर.

मैं हाल ही में केविन से मिला और यह बहुत अच्छा था! इतने सारे स्तरों पर. मैं उस रात को रात नहीं कहना चाहता था और मैंने उससे संपर्क किया। मैंने एक अच्छा होटल किराए पर लिया और वह समय पर आ रहा था, मुझे शारीरिक रूप से और भी अधिक घनिष्ठ संबंध महसूस हुआ। मुझे लगता है कि मैं विशेष हूं और यह मैं हूं, लेकिन वह एक महान व्यक्ति थे, वास्तव में अपने काम में बहुत अच्छे थे। वह बहुत ही मानवीय और बहुत विनम्र है - और वह एक अच्छा गर्मजोशी भरा इंसान है - बात करने के लिए और भी बहुत कुछ :) वह आकर्षक है और उसका चेहरा सबसे प्यारा है। वह मजाकिया है, विनम्र है, दयालु है...उसे आपके भाव को पढ़ने और उसके साथ चलने में सक्षम होने की भावना है। गर्म और अच्छा... मैं इससे अनजान नहीं हूं... लेकिन वह इस वेबसाइट या किसी अन्य समान अनुभव से सबसे अच्छा था। मैं उसकी अत्यधिक अनुशंसा करता हूँ।
j
jerome gautier

29 - फ़रवरी - 2024

अद्भुत हॉट लड़का

इस अद्भुत आकर्षक व्यक्ति से मुलाकात हुई। विनम्र। बिस्तर पर 90 मिनट वास्तव में अति-गर्म और सुखद संतुष्ट। उन्होंने इतना अच्छा माहौल बनाया. अत्यधिक अनुशंसित.
S
Simon Chan

27-Jan-2024

बढ़िया आदमी

बढ़िया आदमी। वह मिलनसार और बातूनी था। कुल मिलाकर, एक शानदार अनुभव.
N
NJ Bear

28-दिसंबर-2023

अद्भुत देखभाल करने वाला आदमी

यदि आपको केविन से मिलने का आनंद नहीं मिला है, तो आपको उससे मिलना चाहिए। वह एक अद्भुत देखभाल करने वाला व्यक्ति है। वह आपसे मिलने और आपकी इच्छाओं और जरूरतों को सुनने के लिए समय निकालता है। मैं अगली बार मिलने का इंतजार कर रहा हूं। अत्यधिक सिफारिशित। धन्यवाद, केविन।
M
M MattHyland

2-दिसंबर-2023

100% अनुशंसा

वह "सकारात्मक अर्थों में दिखावे धोखा दे रहे हैं" का बिल्कुल सही उदाहरण है... यह जो प्रदान करता है वह विविधता के मामले में अपराजेय है। यह पागलपन लग सकता है, लेकिन यहां मालिश, कामुकता, आनंद, कल्याण और आनंद का मिश्रण बिल्कुल संतुलित है। मेरे (लंबे) जीवन में मालिश इतनी तीव्र कभी नहीं रही। लेकिन मुझे एक चेतावनी देनी होगी: उसकी उपस्थिति पर ध्यान दें! यह इतना सुंदर है कि आप इसके प्यार में पड़ सकते हैं! 100% अनुशंसा.
B
Benson T

10-Nov-2023

एक यादगार रात

केविन के साथ यह मेरा तीसरा सत्र था। उसका शरीर चिकना और सुंदर, शानदार मुस्कान और अच्छी अंग्रेजी है। और शारीरिक स्पर्श के प्रति उनकी प्रतिक्रियाएँ अद्भुत हैं। आपको तुरंत पता चल जाएगा कि वह आनंद ले रहा था। गर्मजोशीपूर्ण, आकर्षक, प्रतिभाशाली और सहज ज्ञान युक्त, एक यादगार रात।
M
Mark Bridges

9-Oct-2023

असली मर्द

वास्तविक सौदा। असली मर्द। और लगभग उतना ही अच्छा जितना आप कभी मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। और भी मजेदार. संकोच न करें, कॉल करें, मिलें, अनुभव करें। आप नए दोस्तों से मिलेंगे जिन्हें आप बनाए रखना चाहेंगे।
T
T Lanix

19-Aug-2023

सेक्सी और शानदार मुस्कान

मुझे लगभग एक घंटे की देरी हो गई थी लेकिन उन्होंने प्यार से इंतज़ार किया और अपनी सेक्सी मुस्कान के साथ मेरा स्वागत किया। वह समझ गए कि मैं क्या चाहता हूं और उन्होंने इसे पेशेवर तरीके से पूरा किया। वह मेरी ज़रूरतों को पूरा कर रहा था। अच्छी तरह से अनुशंसित.
A
Alan

23-Jul-2023

मिलनसार और विनम्र व्यक्ति

ऐसे दयालु, सुखद, विनम्र व्यक्ति से मिलना वास्तव में खुशी की बात थी। उनसे मिलना सम्मान की बात थी. उसी क्षण से वह मेरे कमरे पर आ गया, और समय पर भी। मैं उनकी सेवा छह घंटे पहले से आरक्षित रखता हूं। उन्होंने मुझे खास बनाया, मेरी जरूरतों और अनुरोधों का ख्याल रखा। इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह ऐसा व्यक्ति है जो दूसरों के अनुसरण के लिए उच्च मानक स्थापित करता है। वह सच्चा भी है, भरोसेमंद भी!!! धन्यवाद!
H
Hamilton

7-Jul-2023

असाधारण अनुभव

सचमुच असाधारण अनुभव. एक सज्जन जो पूरे पैकेज के साथ आते हैं...वस्तुतः। शीर्ष पायदान की सेवा और हमेशा सम्मानजनक, विनम्र, आकर्षक और बेहद हॉट। अत्यधिक सिफारिश किया जाता है!
T
Tim

9-जून 2023

हांगकांग में सबसे प्यारा लड़का

सबसे प्यारे लोगों में से एक जिनसे आप कभी मिले होंगे... अत्यंत सज्जन और मिलनसार! मेरे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद, केविन... आप पूरी तरह से A-1 हैं!
C
Carroni

19-May-2023

भाप से भरा सेवा

एक खूबसूरत आदमी के साथ उत्तेजक सेवा। केविन वह सब था जो मैं चाहता था और उससे भी अधिक, हम जो कुछ भी करते थे उसमें मैं जुनून महसूस कर सकता था।
p
peter

26 - अप्रैल - 2023

प्रदर्शन का पैमाना: 100 में से 10

केविन ने मुझे अब तक की सबसे बेहतरीन, सबसे अद्भुत और सबसे अविस्मरणीय सेवाओं में से एक दी। दरअसल, मैंने उसे हांगकांग में दो बार काम पर रखा था। हमारी पहली मुलाकात 05 मार्च को हुई थी. यह अतुल्य था! इसलिए मैंने उसे 7 तारीख को फिर से काम पर रख लिया। दोनों अवसरों पर वह डॉट पर पहुंचे और अपनी सर्वश्रेष्ठ चालें खेलीं। वह बहुत मिलनसार, विनम्र थे और प्रत्येक सत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ देते थे। उनमें मर्दाना आकर्षण है, अंग्रेजी भाषा पर उनकी अच्छी पकड़ है। मैं केवल अपने अनुभव के बारे में ही बता सकता हूं, लेकिन दोनों ही समय आश्चर्यजनक रूप से आनंददायक और यादगार थे!
T
T

15 - अप्रैल - 2023

मेरे सुइट में केविन के साथ अद्भुत समय

यदि कोई किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में है जो आकर्षक, ईमानदार, वास्तविक, मिलनसार हो और जो कहता है वही करता हो, तो वह व्यक्ति आपके लिए है। मैंने उसके साथ बिल्कुल अद्भुत समय बिताया। उसके साथ कुछ समय बिताना बहुत अच्छा था और वह यहां मौजूद किसी भी व्यक्ति को उसकी पुरजोर अनुशंसा करेगा।
W
WL Mo

1 - अप्रैल - 2023

डब्ल्यूएल मो

आपकी आरामदायक और अद्भुत सेवा के लिए धन्यवाद। जल्द ही आपसे मुलाकात होगी और आपको शुभकामनाएं देता हूं।
S
Steven

27-Jan-2021

उत्कृष्ट

बहुत अच्छे और विनम्र व्यक्ति, मैंने उनके साथ बिताए गए समय का वास्तव में आनंद लिया और ऐसा लगा कि वह समय का ध्यान नहीं रखते थे। वह बहुत खूबसूरत भी हैं और अपना और अपनी सेहत का भी ख्याल रखते हैं, अगर वह दोबारा लंदन आते हैं तो मैं उनसे संपर्क करने में संकोच नहीं करूंगी।'

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल