कोपा बॉडी क्लब- बंद

कोपा बॉडी क्लब- बंद

COPA Body Club- CLOSED

स्थान चिह्न

325/106-109 पटायलैंड सोइ 3, पटाया, थाईलैंड

होटल में यह मालिश सेवा अब उपलब्ध नहीं है और बंद- अगस्त 2022

पुरुषों के लिए मालिश सेवा, भीतर स्थित है COPA समलैंगिक होटल। COPA बॉडी क्लब कस्टम-डिज़ाइन किए गए कमरों में या आपके होटल के कमरे की गोपनीयता में अच्छी तरह से प्रशिक्षित पुरुष मालिश करने वालों को लाड़-प्यार से पेश करता है।

नियुक्ति करने के लिए वेबसाइट पर कॉल करें या जाएँ।
विशेषताएं:
मालिश
मूल्यांकन करें कोपा बॉडी क्लब- बंद
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 86 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

P
Paul

28-दिसंबर-2018

पटाया ज्ञान

पता नहीं बॉयज़टाउन में कोई मसाज वाली जगहों पर क्यों जाएगा। अधिक महंगा। दूसरी सड़क पर सड़क के ठीक उस पार 2 पुरुष मसाज स्पा हैं जहां आप 3 baht में मसाज करा सकते हैं।
T
Tv

17-Aug-2018

इसीलिए अब यहां कोई नहीं जाता है। दूर रहो!

मैंने टिप के लिए 500 baht और सेवा के लिए 400 baht का भुगतान किया। यह एक औसत दर्जे की मालिश थी. हालाँकि, मालिश करने वाला आपको उसके शरीर को छूने या देखने नहीं देगा। उन्होंने मुझसे कहा कि अब कोई भी COPA नहीं करता। खैर, उसके पास बस अपने प्रश्न का उत्तर है।
M
Marty

9 - फ़रवरी - 2018

वैल्यू

मैं उन 350 baht मालिश स्थानों पर जाता हूँ जिन्हें आप सड़क पर देखते हैं, 600-700 हर जगह और कोई पेय नहीं, अगर आपको वे पसंद हैं तो हमेशा उन्हें बाद में होटल में मिलने के लिए कहें और बढ़िया मालिश ;-)
S
Soiman Cowell

26-Nov-2017

अतिरिक्त शुल्क

खैर, काश मैंने यहां आने से पहले पिछली समीक्षाएँ पढ़ ली होतीं। मेनू बोर्ड में मालिश के लिए कीमतों और न्यूनतम टिप का उल्लेख है, (कुल 950) लेकिन मालिश के बाद आपको "कमरा किराये" के लिए अतिरिक्त 500 baht का भुगतान करने के लिए भी कहा जाएगा (कमरा गद्दे और शॉवर के साथ एक स्टोर अलमारी है)। हो सकता है कि यह रिसेप्शनिस्ट और मेरे मालिशिया के बीच संचालित एक घोटाला हो, लेकिन किसी भी तरह से, यह कोपा के लिए शर्मनाक है, क्योंकि ऐसा कोई रास्ता नहीं है कि मैं किसी भी ऐसे होटल में कदम रख सकूं जो शुल्कों के बारे में पारदर्शी नहीं है। फिर मालिश ही...खैर, कोई मालिश नहीं थी। मालिश करने वाले ने बस मुझे तेल से ढक दिया, और एक बार जब मालिश पूरी हो गई, तो उसने बताया कि वह अलग-अलग टिप कीमतों के लिए क्या करेगा, न्यूनतम टिप से भी ऊपर। यह सच है, वह सुंदर है, लेकिन दुर्भाग्य से किसी भी प्रकार के कौशल की तुलना में व्यवहार में बड़ा है, इसलिए मैंने सब कुछ जल्दी बंद कर दिया, भुगतान किया, छोड़ दिया और इसे अनुभव करने के लिए रख दिया।
P
Paulo

21-Nov-2017

सबसे खराब मालिश

मैंने 900 मिनट की भयानक मालिश के लिए 40 baht का भुगतान किया! टालना।
D
Dan

29-May-2017

मूल्य निर्धारण...

उन्होंने पहले कहा कि मालिश करने वाले के लिए मालिश का शुल्क 450 बाहत + 500 है, तो आप मानते हैं कि इसमें सब कुछ शामिल है। तो लड़का बहुत ही भयानक मालिश करता है, लेकिन क्योंकि वह लड़का अच्छा लग रहा था, इसलिए आप अभी भी अंत की प्रतीक्षा करते हैं। तो वे ऐसा करते हैं और फिर, समाप्ति के बाद, वे कहते हैं कि समाप्ति के लिए 900 baht है। मैं आपको ब्लू हाउस जाने की सलाह देता हूं। वे 1600 बहत में अच्छे और सब कुछ (मेरा मतलब सब कुछ) हैं और बहुत अच्छी मालिश करते हैं

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल