कोक्यू के नेस्ट

कोक्यू के नेस्ट

The Cuckoo's Nest

स्थान चिह्न

निउवेज़िज्ड्स कोलक 6, एम्स्टर्डम, नीदरलैंड्स, 1012

लोकप्रिय गे क्रूज़ क्लब, द वेब के ठीक कोने पर। 1984 में एक चमड़े के बार के रूप में खोला गया, कूक्कूज़ नेस्ट सभी उम्र के लोगों को आकर्षित करता है।

भूतल पर एक नियमित बार है। तहखाने में एक भूलभुलैया और निजी केबिन के साथ एक बहुत बड़ा खेल क्षेत्र है। कार्रवाई दोपहर में जल्दी शुरू हो जाती है और आमतौर पर काम के बाद और देर शाम को व्यस्त हो जाती है।

सोम:13: 00 - 01: 00

मङ्गल:13: 00 - 01: 00

विवाह करना:13: 00 - 01: 00

गुरु:13: 00 - 01: 00

शुक्र:13: 00 - 02: 00

शनि:13: 00 - 02: 00

रवि:13: 00 - 01: 00

विशेषताएं:
केवल वयस्क
बार
क्रूज़ / फेटिश
डार्क रूम
उलझन
मूल्यांकन करें कोक्यू के नेस्ट
3.6
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 31 वोट

G
Gilles

24-Mar-2018

Enfumé, कोई कार्रवाई नहीं

डर्टी डिक्स से एक दिन पहले, मैंने कूक्कू नेस्ट से आवाज उठाई। दू मोंडे एन सी वेंड्रेडी सोइर, अउ बार एट ए ला गुफा। एक शानदार कार्रवाई... हमारे पास केबिनों के बंदरगाहों में से एक है, जहां उपस्थित व्यक्ति ने मुझे कुछ नहीं कहा, गुफा से बाहर निकलने के लिए कुछ समय दिया गया था, एक अलग भाग के लिए। ले सोल, एम्स्टर्डम डी'एलेयर्स के केंद्र में रहने के लिए, डेट्रिटस के जोन्चेस एट ऑन पेटाउज डेन्स ला बायरे रिवर्स। जब मैं यूरोप में एन्ड्रोइट्स के साथ आया, तो मैंने कहा कि मैं जम गया हूं...
J
Joe

30-जून 2017

पेय और क्रियाएं

14:00 बजे दौरा किया गया, जो इसके खुलने के ठीक 1 घंटे बाद था और वहां कई लोग आए थे, यूरोप में इस तरह के क्रूजिंग स्थान पर पहली बार आने पर आश्चर्यचकित था और यात्रा इसके लायक थी। बार से केवल किसी भी प्रकार का पेय खरीदें और आप एडम के केंद्र में मौज-मस्ती करने के लिए सबसे किफायती स्थान पर हैं। क्या पड़ोसी सॉना एनजेड के नवीकरण के दौरान इसे बंद किया गया था और अब सॉना खुला है, इसलिए कोई अंदाजा नहीं है कि यह बार पैक किया जाएगा या नहीं।
D
David

26-जून 2017

यूरोप में पहली बार

मैं यूरोप में पहली बार यहीं सोई थी। विविध भीड़. ट्विंक से अधिक देखना अच्छा था (जो मेरी बात नहीं है)। खेल का क्षेत्र थोड़ा गंदा और अत्यधिक अंधेरा है, लेकिन मैं ऐसे बहुत से लोगों को जानता हूं। हालाँकि, वहाँ कुछ अच्छे लोगों से मुलाकात हुई... वास्तव में खतनारहित लोगों (संयुक्त राज्य अमेरिका में आम नहीं) का अनुभव करने में आनंद आया। मिलनसार कर्मचारी, उचित मूल्य पर पेय। वे आपको अपना बैग अपने पास रखने देते हैं, या आप इसे कोटरूम में रखने के लिए कई यूरो का भुगतान कर सकते हैं। मै इसकी अत्यधिक सिफारिश करता हु। पीक समय अलग-अलग होता है। किसी कारण से, यूरोप में व्यस्त समय के लिए देर रात के बजाय देर दोपहर का होना आम बात है।
J
Jean

13-Jul-2015

अच्छी जगह

अच्छी जगह। हर समय क्रियाएँ. बूढ़े और जवान लोग जो जानते हैं कि वे यहाँ क्यों हैं। एक बियर (3 यूरो) की कीमत में आप अच्छा समय बिता सकते हैं।
M
Manly

4 - अप्रैल - 2015

संतुष्ट करने के लिए हमेशा पर्याप्त लोग!

शानदार बार और डार्करूम। मैं यहां 15 साल से बार-बार आ रहा हूं। भीड़ काफ़ी विविध होती है लेकिन अधिक उम्र (30+) की हो जाती है और यह अनुक्रमित भीड़ के लिए नहीं है! मुझे आशा है कि यह ग्रिंडर पीढ़ी तक जीवित रहेगा क्योंकि इसमें वास्तव में कामुक गोता लगाने वाला माहौल है और लोग यहां खेलने के लिए हैं, बकबक करने के लिए नहीं...

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल