कोरियाई बॉडीबिल्डर मालिश

कोरियाई बॉडीबिल्डर मालिश

Korean Bodybuilder Massage

स्थान चिह्न

आउट कॉल, सियोल, दक्षिण कोरिया

कोरियाई बॉडीबिल्डर मसाज मुख्य रूप से आउट-कॉल गे मसाजर है, जो सियोल के अधिकांश क्षेत्रों में उपलब्ध है, जहां जरूरत है।

वह नीचे अपनी वेबसाइट, फोन, लाइन या काकाओ मैसेंजर विवरण के माध्यम से पहुंचा जा सकता है।

सप्ताह का दिन: दोपहर 2 बजे से सुबह 4 बजे तक

सप्ताहांत: दोपहर 2 बजे से सुबह 4 बजे तक

निकटतम स्टेशन: डोंग डे मून स्टेशन

विशेषताएं:
मालिश
आउट कॉल
मूल्यांकन करें कोरियाई बॉडीबिल्डर मालिश
3.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 3 वोट

वेबसाइट पर जाएँ
J
Jeremy Irins

15-Oct-2023

क्रूर रवैया

मस्सेर बहुत रूखा था, उसने उपलब्धता के बारे में तब तक जवाब देने से इनकार कर दिया जब तक कि यह उसके अनुकूल न हो। साथ ही जब मैंने तुरंत कोई जवाब नहीं दिया तो वह अधीर हो गये, मैं एक-दो मिनट में बात कर रहा हूं. मैंने उसे इस संदेह का लाभ दिया कि यह एक भाषा बाधा है, और यहां तक ​​कि एक ऑनलाइन अनुवादक का उपयोग किया, संचार को स्पष्ट करने में मदद करने के लिए रिवर्स अनुवाद के साथ परिणामों की जांच की। लेकिन जो अस्वीकार्य हो गया वह था बुकिंग के समय को गलत तरीके से पढ़ना, 90 मिनट पहले आना, और मुझसे उसके अनुमानित बुकिंग समय पर आने की मांग करना या सत्र रद्द करना। बिना किसी और चर्चा के वह अपने संदेशों को हटाने के लिए आगे बढ़ा और चैट को ब्लॉक कर दिया। लेकिन शायद यह अच्छी बात है कि मुझे व्यक्तिगत रूप से उसके रवैये से नहीं जूझना पड़ा।
l
leo

6-Jul-2023

जिओ

जब मैं सियोल में रहता था तो मैं जिओ से कई बार मिला और मैंने हमेशा उसके साथ बिताए समय का आनंद लिया। उसका शरीर अद्भुत है, वह संपूर्ण मांसपेशीय बॉडीबिल्डर प्रकार का है। यदि आपको मजबूत मांसपेशियों वाले पुरुष पसंद हैं, तो ज़िओ निश्चित रूप से आज़माने लायक है। उसकी अंग्रेजी उतनी मजबूत नहीं है, लेकिन वह संवाद करने की पूरी कोशिश करेगा। मालिश के दौरान बहुत अधिक बातचीत नहीं होती है, लेकिन उसकी उपचार सेवाएँ स्वयं बोलेंगी। मेरा सुझाव है कि आप उसे कम से कम एक बार आज़माएँ!
l
leo

6-Jul-2023

बहुत बढ़िया

मैं उनसे कई बार मिल चुका हूं और यह हमेशा बहुत अच्छा रहा। वह ज्यादा अंग्रेजी नहीं बोलता है, लेकिन वह बेहतरीन मसाज और अनुभव देने की पूरी कोशिश करता है। उसका शरीर बहुत मजबूत है, वह बहुत मर्दाना है और उसका शरीर अद्भुत है। यदि आप मसल्स जिम के प्रकारों को पसंद करते हैं तो वह आपके लिए उपयुक्त व्यक्ति हैं।
j
jack

9-May-2023

जैक

वाह~ शरीर चित्रों जैसा ही है। तुम्हें देखकर मुझे बहुत ख़ुशी हुई. निश्चित रूप से फिर मिलेंगे।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल