क्यों नहीं?

क्यों नहीं?

Why Not?

स्थान चिह्न

137-4 इटावोन, योंगसन, सियोल, दक्षिण कोरिया

ऊंची छत, आधुनिक इंटीरियर के साथ "होमो हिल" पर गे डांस बार। व्हाई नॉट अपने दोस्ताना स्टाफ, अच्छे माहौल और सप्ताहांत में मज़ेदार के-पॉप के लिए जाना जाता है।

संगीत घर, तकनीकी और पॉप रीमिक्स से लेकर है। कवर चार्ज में एक पेय शामिल है। स्थानीय और विदेशी दोनों को आकर्षित करता है। के ठीक बगल में स्थित है SOHO और "हिल" पर अन्य समलैंगिक बार बंद करें।

कार्यदिवस: सोम-बुध: बंद; गुरुवार: 19:30 - 03:00

सप्ताहांत: शुक्र-शनि: 19:30 - 05:00; रवि: बंद

विशेषताएं:
बार
नाच
संगीत
मूल्यांकन करें क्यों नहीं?
3.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 22 वोट

G
Gilles

15-जून 2019

सियोल में मेरा पसंदीदा समलैंगिक बार

बहुत मिलनसार कर्मचारी और मालिक। पेय पदार्थों का अच्छा चयन और अच्छा संगीत, बहुत तेज़ नहीं। इस स्थान में प्रवेश करते समय आपको स्वागत महसूस होता है।
J
Judge

2 - अप्रैल - 2017

पेय के लिए रुकें!

यह होमो हिल पर एक आधुनिक, स्वच्छ और उचित मूल्य वाला बार है। इसका माहौल अच्छा है - बियर या कॉकटेल के लिए बढ़िया जगह। मालिक बहुत मिलनसार है और अपने कर्मचारियों को ग्राहकों से बात करने के लिए प्रोत्साहित करता है - विशेषकर पश्चिमी लोग जो पहली बार आ रहे हैं। अनुशंसित
T
Tomy

6-Mar-2017

बहुत बढ़िया

व्हाय नॉट एक समलैंगिक बार है जहां आप कॉकटेल के साथ नृत्य कर सकते हैं। यह आमतौर पर घरेलू संगीत बजाता है लेकिन सप्ताहांत में के-पॉप भी बजाता है। ऊंची छत और अच्छी रोशनी के साथ फैंसी इंटीरियर यह सुनिश्चित करेगा कि आपको अपने मन में जो है उसका चेहरा देखने का मौका मिले। यह जगह अकेले और साथ में शराब पीने दोनों के लिए अच्छी है। इसका आरामदायक वातावरण विदेशी पर्यटकों को भी आकर्षित करता है। 10, उसादान-आरओ 12 योंगसन-गु सियोल, कोरिया घंटे: हर दिन शाम 7:30 ~ 5:00 बजे
M
Michael

27 - फ़रवरी - 2016

क्यों नहीं!

अब ड्रैग शो नहीं होता. हालाँकि, यह एक आरामदायक वातावरण है, संगीत बहुत तेज़ नहीं है, फिर भी बातचीत की जा सकती है। बार के कर्मचारी काफी मिलनसार हैं और बार का पूरा माहौल आरामदायक है।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल