क्लब सौना एक्सपर्ट

क्लब सौना एक्सपर्ट

Club Sauna Expert

स्थान चिह्न

ज़िवनोस्टेनस्का 4, Bratislava, स्लोवाकिया

क्लब सौना एक्सपर्ट (2005 से) ब्रातिस्लावा में एकमात्र आधिकारिक समलैंगिक सॉना है। सुविधाओं में ड्राई सॉना, स्टीम रूम, शॉवर, केबिन, बार शामिल हैं।

साप्ताहिक थीम्ड घटनाओं में हर दो सप्ताह में नग्न रविवार, युवा बुधवार (24 साल से कम उम्र के लोगों के लिए छूट) शामिल हैं। मंगलवार से शनिवार तक मालिश सेवा उपलब्ध है।

कार्यदिवस: 17: 00 - 00: 00

सप्ताहांत: २३:०० - ०६:०० / ००:००

विशेषताएं:
बार
मालिश
आरामदायक केबिन
सॉना
भाप से भरा कमरा
मूल्यांकन करें क्लब सौना एक्सपर्ट
2.6
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 86 वोट

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

V
Vi

25-Jan-2022

वी पोहो

हाँ, बड़े, विशेषकर शाम को। लेकिन जो कोई चाहता है और "उस" उद्देश्य के लिए जाता है, वह अपने पास आएगा। भाप में फजा, लगभग हमेशा कोई न कोई होता है, या। आप जोड़ सकते हो। और यहां तक ​​कि केबिन में भी, आप किसी के पास भी जा सकते हैं और वहां कुछ देर इंतजार कर सकते हैं और आपकी सहानुभूति पहले से ही है। इसमें समलैंगिक वीडियो देखना, आराम से जिंक पर लेटना या बैठना भी शामिल है, और यह भी कोई समस्या नहीं है कि जब आप देखते हैं, तो आपको पता चलता है कि किसी को यह पसंद है। हालाँकि, केवल तभी जब आप सहमत हों। मैंने कभी दबाव का अनुभव नहीं किया. मैं निश्चित रूप से अनुशंसा करता हूं कि कौन आराम करना या आनंद लेना चाहता है।
R
Rastislav

12-Jul-2021

रस्तो

जा सी जू पोचवागुजेम.माला डोबरा. वेज़ा कुमिलोव। व्यक्तिगत ठीक है. बहुत बढ़िया. कृपया मुझे बताएं.
j
jan

2-Aug-2020

mr

टोपोलकनी से बुरा नहीं
M
Markus

18-Nov-2019

बहुत साफ और क्रूर

शुक्रवार की दोपहर को वहाँ था। बहुत मजा आया. पूर्व की कुछ रिपोर्टों की पुष्टि नहीं कर सकता. बार में लड़का मददगार और मिलनसार था। भीड़ ठीक है, काफी मिश्रित है। परिभ्रमण क्षेत्र में कार्रवाई और भाप स्नान। छोटी लेकिन अच्छी मालिश. मुझे निश्चित रूप से वापस जाना होगा।
G
Graham

19-Oct-2019

कम से कम सेक्सी सौना।

अन्य सभी समीक्षाएँ बिल्कुल सही हैं। यह बहुत साफ-सुथरा है और हालांकि छोटा है लेकिन इसमें उचित सुविधाएं हैं, लेकिन यह बहुत सेक्सी जगह नहीं है। बहुत कम कार्रवाई हो रही है. और कर्मचारी बहुत असभ्य और अमित्र थे। मेरा मानना ​​है कि वे ऐसी भयानक ग्राहक सेवा से बच सकते हैं क्योंकि उनके पास कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है।
K
Krzysztof

12-Nov-2018

अच्छा, साफ, अच्छा आराम

काफ़ी छोटा, लेकिन बहुत साफ़ और आराम के लिए अच्छा है। मैं शनिवार शाम लगभग 19.00 बजे आया और वहाँ लगभग 20 लोग थे, जिनमें से अधिकांश की उम्र 35-55 थी। स्टीम रूम और केबिनों में कुछ गतिविधियां हुईं, लेकिन अधिकांश आगंतुक बिना कुछ किए बस देखते रहे और इंतजार करते रहे। स्टाफ अच्छा है, लेकिन बहुत "आधिकारिक" है। यह सेक्स के बजाय आराम के लिए अच्छी जगह है।
R
Royax

15-Sep-2018

ठीक है

यह अब तक का सबसे अच्छा सॉना नहीं है, जहां मैं गया हूं, लेकिन ऐसा न होने की तुलना में एक होना बेहतर है। यदि शहर में अभी भी कोई अन्य सौना नहीं है तो मैं भविष्य में फिर से यहां आऊंगा।
M
Milan

3-Jul-2018

अच्छी जगह

अच्छी जगह, बहुत साफ, व्यक्तिगत बहुत असभ्य है। प्राग में कीमत और बड़े सौना की तुलना में यह काफी छोटा है
L
Luis

11 - फ़रवरी - 2018

छोटा और साफ

बहुत अच्छा, छोटा और साफ़, चमक रहित सौना। असभ्य कार्मिक. एक "एक व्यक्ति" प्रकार का परिचालन सौना। बहुत सारे बूढ़े लोग.
A
Alex

28-Sep-2018

छोटा, साफ और उबाऊ

"बूढ़े लोगों" के साथ क्या बकवास है? जब हम वहां थे तब विभिन्न युग थे लेकिन बहुत कुछ नहीं हो रहा था। जब हम गुरुवार को शाम 20 बजे से 5 बजे तक वहाँ थे तो केवल 9 लोग थे। खड़े होना, देखना और घूमना यही लग रहा था। बहुत गुप्त. अजीब। जैसा कि अन्य लोगों ने कहा है कि कर्मचारी बहुत ठंडे और स्वागत योग्य नहीं हैं। मनोरंजन के लिए वियना जाना बेहतर है।
M
Milan

19-जून 2017

छोटा

छोटा, लेकिन साफ़, विस्तृत (प्राग सौना बहुत बड़े और सस्ते हैं)। बहुत भीड़भाड़ नहीं, अधिकतर वृद्ध पुरुष।
S
Sebastián

2-Sep-2016

साधारण जगह

सॉना बहुत सरल है; सुविधाएं छोटी हैं. स्टाफ असभ्य है, लेकिन भीड़ मिलनसार है। वहां मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा. कोई बढ़िया जगह नहीं है, लेकिन अगर आप ब्रातिस्लावा जाएं तो इसे जानना होगा

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल