क्लासिक हाउस मालिश

क्लासिक हाउस मालिश

Classic House Massage

स्थान चिह्न

27/2 थापे रोड सोई 4, चियांग माई, थाईलैंड

क्लासिक हाउस मसाज पुरुषों के लिए विभिन्न प्रकार की मालिश सेवाएं प्रदान करता है।

मैत्रीपूर्ण स्पा को निजी, वातानुकूलित कमरों के साथ पारंपरिक थाई लन्ना शैली में सजाया गया है। थाना होटल के बगल में स्थित है।

कार्यदिवस: 12: 00 - 00: 00

सप्ताहांत: 12: 00 - 00: 00

विशेषताएं:
मालिश
मूल्यांकन करें क्लासिक हाउस मालिश
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 58 वोट

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

A
Alex

13-Nov-2019

एलेक्स

बहुत अच्छे बॉस और रिसेप्शन स्टाफ। बिना किसी समस्या के हमेशा संतुष्ट। बहुत अच्छा मालिशिया - हमेशा गंभीरता से अपने मेहमानों की सेवा करता है। इस दुकान ने चियांग माई की हमारी यात्रा में एक शानदार स्मृति जोड़ दी।
F
Freyr

18-Sep-2018

值得 推荐

मैं एक आवश्यक तेल स्पा बनने के लिए एक नियमित मालिश की दुकान पर जाना चाहता था, और बाद में मैं इस दुकान पर गया। डेढ़ घंटे का शुल्क 700 baht, और अन्य टिप 600 में उड़ान OOXX टिप 1000 शामिल है। तकनीशियन का संदेश स्तर खराब नहीं है, और ताकत पर्याप्त नहीं है। अगर आप असली मसाज करना चाहते हैं तो आप यहां आ सकते हैं, अगर आप ज्यादा उत्तेजना चाहते हैं तो आप यहां आ सकते हैं। स्टोर में भोजन की गुणवत्ता ठीक है और बहुत ख़राब नहीं है। आख़िरकार, यह चियांग माई है।
M
Mel

19-May-2018

चांग माई में अब तक की सबसे अच्छी मालिश

मैं वुडी की वजह से उसकी मालिश की जगह पर गया, जिसे मैंने अपने टूर गाइड के रूप में बुक किया था। वह और उसका साथी नूम इस स्थान को चलाते हैं। मैं दोपहर 2 बजे के आसपास वहां गया और मैंने वुडी को बताया कि मैं क्या तलाश रहा हूं और उन्होंने मुझे कुछ अच्छी सिफारिशें दीं और मैं निराश नहीं हुआ। मुझे 4 हाथों की मालिश मिली और जिन लोगों को मैंने चुना उनमें से एक कीट था (और मैं दूसरे लड़के का नाम भूल गया)। वे दोनों अच्छे थे और मालिश अच्छे से करते थे जैसे कि यह कोरियोग्राफ किया गया हो। चियांग माई छोड़ने से पहले मैं निश्चित रूप से दोबारा वहां आऊंगा। बस यह सुनिश्चित कर लें कि आपका सेल फोन आपके पास है, क्योंकि चियांग माई में घूमने का एकमात्र तरीका या तो कार किराए पर लेना या टुक-टुक है। शहर के चारों ओर कोई टैक्सी नहीं चल रही है इसलिए आपको टैक्सी लेने के लिए GrabTaxi ऐप का उपयोग करना होगा।
R
Ryan

25 - अप्रैल - 2018

सबसे अच्छा है।

यह स्थान मुख्य सड़क से थोड़ी पैदल दूरी पर एक हाउसिंग एस्टेट के अंदर है। कार्यदिवस की रात 10 बजे चुनने के लिए बहुत सारे लोग होते थे। 10 या अधिक. मैंने 90 मिनट तक तेल मालिश की।(700 baht)। आपकी मालिश से पहले और बाद में स्नान के लिए सामान्य बाथरूम। शौचालय बहुत साफ़ नहीं था और उसमें अजीब सी गंध आ रही थी। शॉवर हेड से पानी का दबाव व्यावहारिक रूप से टपक रहा था। मजबूत दबाव पाने के लिए शॉवर हेड को हटाना पड़ा। मालिश अपने आप में औसत से थोड़ी ऊपर थी। मेरे मालिश करने वाले (उसका नाम नहीं लिया गया) के पास बुनियादी तकनीकें और मजबूत स्ट्रोक थे। मेनू पर बताई गई न्यूनतम टिप 600 baht है, हालाँकि वे आपके मालिश करने वाले को 1000 baht की टिप देने के लिए "सशक्त रूप से अनुशंसित" भी दर्शाते हैं। शायद दोबारा वापस नहीं आएंगे. कुल मिलाकर अनुभव ठीक-ठाक, औसत दर्जे का था। ग्राहक सेवा अच्छी नहीं थी. कुल क्षति: 1700 मिनट के लिए 90 baht
P
Paska

18 - अप्रैल - 2018

शानदार पहली यात्रा

मैं पिछले सोमवार को यहां था, मैंने 2 घंटे का पैकेज चुना। मुझे एक विशेषज्ञ मालिशिया "ज़िआन?" ने बहुत लाड़-प्यार दिया। मेरा वापस आना होगा।
Z
Zhang

26-Mar-2018

पहली बार अनुभव

पहली बार यहाँ आया हूँ, बहुत अच्छा लग रहा है, पुन बहुत पेशेवर है और सज्जन भी, अच्छा लड़का है, अगली बार फिर आऊँगा।
D
Dutch

15-Mar-2018

मिलनसार और अच्छा

यह जगह वास्तव में मालिश के लिए अच्छी है, लोगों को पता है कि वे क्या करते हैं! अनेक विकल्प, अच्छे लोग!
J
J

14 - फ़रवरी - 2018

J

मालिश के लिए एक उत्कृष्ट स्थान. मैं दो बार गया और दोनों बार बहुत संतुष्ट हुआ। दोनों मालिश करने वाले अपने काम में अच्छे थे और अपने ग्राहकों की जरूरतों और जरूरतों को जानते थे। मैं इसकी पूरी तरह अनुशंसा करता हूं।
P
Peter

3 - फ़रवरी - 2018

श्री पीटर

चियांगमाई में मेरा पसंदीदा मसाज पार्लर। अच्छे मालिश करने वाले, आपको घर जैसा महसूस कराते हैं, प्रबंधक और माहौल भी अच्छा है। भुगतान के लिए क्रेडिट कार्ड लेना और अतिरिक्त शुल्क के बिना मसाज टिप्स लेना, बहुत उपयोगी है जब आप बहुत अधिक नकदी नहीं ले जाना चाहते हों।
T
Tim

21-Jan-2018

गीत पर गाओ!

गाना बहुत खास है. अच्छा मज़ाक। विशेषज्ञ मालिशिया .... और अन्य क्षेत्रों में भी विशेषज्ञ। सिंग के लिए पूछें और आपको खुशी होगी।
A
Andre

2-Jan-2018

बायन आ चियांग माई

एक बार जब यह स्थापित हो जाता है तो एक अनुभव प्राप्त करना कठिन होता है। सहानुभूति व्यक्त करें और कर्मचारी सहमत हों। न्यूनतम टिप न्यूनतम होने के कारण, आप अपनी सेवा की गुणवत्ता के अनुसार आराम कर सकते हैं। नोट वैश्विक सकारात्मक. मैं समीक्षा करता हूं;
Y
Yudi

26-दिसंबर-2017

आराध्य स्थान, पैर की अंगुली के अनुभव को फिर से जीवंत करना!

मैं 21 और 22 दिसंबर 2017 को वहां था, पारंपरिक थाई शैली के स्वागत कक्ष के साथ जगह काफी साफ थी। बाथरूम में सुधार की जरूरत है, साफ और सुगंधित तौलिये की सराहना करें। प्रबंधक मिलनसार और मददगार है. स्टाफ़ ज़्यादातर मनमोहक है (मेरी राय में)। मैं दो बार मालिश का प्रयास करता हूं (बेंज और नूम), और दोनों स्टाफ की सेवा आश्चर्यजनक है और मुझे सिर से पैर तक तरोताजा कर देती है। चियांग माई में मालिश स्थल के लिए अत्यधिक अनुशंसित और निश्चित रूप से वापस आऊंगा।
D
Didier

19-दिसंबर-2017

क्लासिक और अच्छा

अत्यंत विनम्र स्वागत, मालिश करने वालों और मालिश करने वालों का एक बड़ा चयन। इस जगह को भी बहुत अच्छे तरीके से सजाया गया है और बेहतरीन तरीके से रखा गया है। मैं नियमित रूप से बिना निराश हुए क्लासिक हाउस वापस आता हूं।
N
Nick

11-दिसंबर-2017

अच्छा मालिश - हास्यास्पद ढोने वाले मानक

मालिश अच्छी थी, उत्कृष्ट नहीं, लेकिन अच्छी थी। सुंदर जगह, साफ-सुथरा और अच्छा स्टाफ। 1,000 baht की टिप अत्यधिक और अनुचित है। निश्चित रूप से वापस नहीं लौटूंगा.
J
James

9-दिसंबर-2017

महान मालिश

चियांग माई में सर्वश्रेष्ठ मालिश की दुकान। बढ़िया मालिश. अत्यधिक सिफारिशित
D
Dean

5-दिसंबर-2017

हमेशा सुखद

चुनने के लिए कई अच्छे लोग और उत्कृष्ट सेवा। अत्यधिक सिफारिशित। कर्मचारी मिलनसार हैं और मालिश हमेशा बढ़िया रहती है।
P
Phillip

12-Oct-2017

बस बेहतर होता रहता है

मैंने पहली बार पांच साल पहले क्लासिक हाउस का दौरा किया था और एम से कई शानदार मालिशें प्राप्त की थीं। पिछले हफ़्ते मैं पाँच साल बाद लौटा तो मुझे बताया गया कि एम हाल ही में चला गया है। मैंने समझाया कि मैं क्या चाहता था, एक परिपक्व मालिशिया। मैक्स की सिफारिश की गई थी. मैक्स अद्भुत था. बात करने और मजाक करने के लिए अंग्रेजी काफी अच्छी है। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है. मालिश संपूर्ण थी, अनुरोध के अनुसार दृढ़ थी और कोई छोटा रास्ता नहीं था। दो दिन बाद मैं और अधिक के लिए तैयार था और मुझे चार हाथों से मालिश करने का सुझाव दिया गया। मैक्स और उसका दोस्त केट। अब मैं मालिश का आदी हो गया हूं और अतीत में मैंने जो चार हाथों से मालिश कराई थी, वह विनाशकारी थी। हालाँकि मैंने एक बार फिर कोशिश करने का फैसला किया और मैं बहुत खुश हूँ कि मैंने ऐसा किया। मसाज बहुत बढ़िया थी. लोगों ने एकजुट होकर कड़ी मेहनत और तेजी से काम किया। यह कोई आरामदायक मालिश नहीं थी. यह कहने के लिए पर्याप्त है कि 5 दिन बाद भी मेरे चेहरे पर मुस्कान है। मेरी सलाह है कि हमेशा वही मांगें जो आप चाहते हैं। मालिश करने वाले मन के पाठक नहीं होते हैं और यदि आप इसे केवल उन पर छोड़ देंगे तो आप आमतौर पर निराश होंगे। विवा क्लासिक हाउस, मैक्स और केट!
M
Michael

23-Sep-2017

महान जगह नहीं है

जब हम अंदर गए तो किसी ने भी हमें रिसीव करने की जहमत नहीं उठाई। मसाज कर्मचारी संदेश भेजने या सोने में व्यस्त थे। मामा-सान ने अपना समय लिया और फिर प्रत्येक मालिश विकल्प के लिए दोगुनी टिप वसूलने लगे! तो एक स्क्रब/अरोमाथेरेपी टिप के साथ 1300 baht से बढ़कर 2600 baht से अधिक हो गई। मालिश करने वाले को नहीं चुना जा सका क्योंकि मामा-सान ने पूरे दृश्य को नियंत्रित किया था। हमने छोड़ दिया। वापस नहीं जा रहा.
G
Gary

10-Sep-2017

अत्यधिक सिफारिश - उत्कृष्ट सेवा

मैं पिछले दिनों वहां 5 बार गया - हमेशा 2 घंटे की मालिश के लिए। फ्रंट डेस्क पर बहुत प्यारा, दयालु और मददगार आदमी है और वह अंग्रेजी बोलता है। एक अच्छी, साफ-सुथरी जगह. एक निजी वातानुकूलित कमरे में फर्श पर एक आरामदायक गद्दा - और दालान के ठीक नीचे एक साफ शॉवर। बहुत फिट, सुंदर और कुशल मालिश करने वाले। थोड़ा महंगा, लेकिन हर बात के लायक! मेरे पास 3 अलग-अलग मालिश करने वाले थे (मैंने उनमें से प्रत्येक को चुना), सभी उत्कृष्ट थे, एक दूसरे से बेहतर। सभी बहुत दयालु थे और मेरी बहुत अच्छी मालिश हुई। सिंग विशेष रूप से अच्छा था (बहुत सुंदर और अच्छे हाथ वाला) जिससे मैंने तीन बार अनुरोध किया, साथ ही वह कुछ अंग्रेजी भी जानता था - बेहद दयालु और संतुष्ट करने के लिए उसने सब कुछ किया। अगर मैं कभी चियांग माई लौटूंगा तो खुशी-खुशी दैनिक यात्रा के लिए लौटूंगा। बहुत संतुष्ट।
D
Dave

31-Aug-2017

मैं फिर कभी नहीं जाता

मैं वहां गया था लेकिन मालिश करने वाले के लिए कोई विकल्प नहीं था और यह वास्तव में अच्छा नहीं था और सेवा कुछ भी नहीं थी। और टिप 1000 का भुगतान करना होगा, यह वास्तव में महंगा था। कभी संतुष्ट नहीं।
A
Andrew

28-Aug-2017

बढ़िया मालिशिया, अच्छी मालिश

अच्छी अंग्रेजी बोलने वाले एक मिलनसार व्यक्ति ने तुरंत स्वागत किया। मुझे मालिश करने वालों की किताब दिखाई गई लेकिन मैंने ची को चुना। वह प्यारा था और बहुत ध्यान से मेरी अच्छी मालिश कर रहा था जो पूरे समय तक चली (मैंने जोर देकर कहा था कि मुझे इसकी उम्मीद थी)। निजी कमरा और साफ़ शॉवर।
M
Manny

4-Aug-2017

शानदार मालिश

जैसा कि किसी और ने कहा: मुझे मालिश का वह अनुभव मिला जिसकी मुझे आशा थी। वे एक सेवा प्रदान करते हैं, लोग जो अपेक्षा करते हैं उसमें वे वास्तव में बहुत हास्यास्पद हो सकते हैं। वहाँ एक साफ शॉवर और कमरा और कई मालिश करने वाले हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं। एम बहुत पेशेवर था और उसका स्पर्श अद्भुत था। मैं किसी भी दिन वापस जाऊंगा.
D
David

22-Jul-2017

महान दोस्ताना पूर्ण सेवा

इस महान शहर का दौरा करते समय अनुशंसा पर यहां गया था। कर्मचारी बहुत पेशेवर और बहुत मिलनसार हैं। भ्रमण और गर्मी से राहत पाने के लिए आपको बस यही चाहिए। सेवाओं का ऑर्डर बहुत अच्छी तरह से वितरित किया जाता है! मालिश करने वालों के बहुत सारे विकल्प। अपने प्रवास के दौरान मैं तीन बार गया और हमेशा संतुष्ट होकर लौटा। साफ-सुथरे निजी कमरे और शॉवर साफ-सुथरा है।
J
Jim

15-May-2017

के रूप में की उम्मीद है

यहां समीक्षाओं के आधार पर सब कुछ काफी हद तक उम्मीद के मुताबिक था। मैं जिस मालिश अनुभव की तलाश में था वह मुझे काफी हद तक मिल गया। कीमतें वैसी ही थीं जैसी पहले से चर्चा की गई थीं। लोग मिलनसार थे. मेरी एकमात्र शिकायत यह है कि डेढ़ घंटे की मालिश पूरे समय नहीं चली। मैंने पहले ही पूछ लिया था कि क्या मुझे पूरे 90 मिनट मिलेंगे और हां, मुझे जवाब दिया गया था "हां।" बिल्कुल अप्रत्याशित नहीं...
R
Ray

26 - फ़रवरी - 2017

शानदार

फ्रंट डेस्क पर कर्मचारी विनम्र और मददगार हैं। साक द्वारा की गई मालिश कुशल, आरामदायक और जीवंत थी। वह सेवा का इरादा रखते हुए मसाज मैट को प्रणाम करके शुरुआत करता है। बहुत संतुष्ट
M
Mike

14 - फ़रवरी - 2017

माइक

मैनेजर अच्छी अंग्रेजी बोलता है. पिछले 15 वर्षों में कई बार यहां आया हूं। अच्छी मालिश, अंत में अच्छा हैंडजॉब: मेरे लिए मालिश का यही मतलब है, इससे कम या ज्यादा कुछ नहीं। जो ने बहुत अच्छा काम किया. अफसोस की बात है कि उन्होंने अपने शॉवर रूम का आज तक नवीनीकरण नहीं किया है... लेकिन मैं निश्चित रूप से वापस आऊंगा।
D
Dan

28-Jan-2017

कमाल हो सकता है लेकिन ..

लॉबी सुंदर और आरामदायक थी, और हर कोई बहुत अच्छा और आरामदायक था। यह अच्छा है. बुरा: जमा देने वाले ठंडे कमरे। चिकित्सक ऊबा हुआ लग रहा था और वादे के अनुसार गहराई से काम नहीं कर रहा था। उसकी सांसों से भी बहुत दुर्गंध आ रही थी जिससे कमरा भर गया था। 600 भाट + 600 भाट आवश्यक न्यूनतम टिप = 1200 भाट एक ऐसे अनुभव के लिए जो असुविधाजनक और शर्मनाक था। यह जगह अद्भुत हो सकती है लेकिन उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं है।
S
Steve

20-Jan-2017

बहुत अच्छा

एक छोटी सी गली में स्थित स्थान का पता लगाना थोड़ा कठिन है। मैनेजर बहुत अच्छा था. आप तस्वीरों की एक किताब में से अपने लिए मालिश करने वाले व्यक्ति को चुनते हैं। मेरी पसंद अच्छी थी और मसाज भी अच्छी थी। कीमत 600 baht प्लस टिप। पानी और चाय उपलब्ध करायी गयी.
W
William

1-Jan-2017

बहुत अच्छा मालिश घर

मैं पहले से ही इस मालिश के लिए काफी समय से जा रहा हूं और यह बहुत साफ-सुथरा है और ज्यादातर बहुत ही मिलनसार पुरुषों द्वारा की जाने वाली अच्छी मालिश है। मालिक बहुत अच्छा लड़का है.
R
Ray

22-दिसंबर-2016

एक अनुभव के महान नहीं है

वहां एक प्यारे थेरेपिस्ट से मसाज कराई। स्क्रब और मसाज बुक किया। स्क्रब कमरे के पीछे की मेज पर किया जाता है और फिर आपको 'शॉवर' का उपयोग करने के लिए दालान से होते हुए इमारत के दूसरे छोर तक चलने के लिए मजबूर किया जाता है, जो मूल रूप से उसी कमरे में शौचालय और सिंक के लिए एक हाथ से पकड़ने वाला नोजल है। 5 मिनट बाद पानी ठंडा हो गया। मालिश फर्श पर चटाई और चिकित्सक द्वारा की जाती है। लेकिन कमरे में खुले तार आदि लटके हुए हैं। वह बहुत अच्छा था और मालिश भी अच्छी थी, लेकिन बैंकॉक से आने के बाद और भी अधिक की उम्मीद थी, जहां चारों ओर सेवा असाधारण थी।
P
Pat'

14-दिसंबर-2016

600THB टिप!

600THB टिप! यह एक मजाक है ? यह 2 या 3 घंटे की वास्तविक मालिश की कीमत है!!! 100THB टिप पर्याप्त और सही है!
C
Carl

20-Nov-2016

अच्छा पहली बार

मैं कुछ दिन पहले अपने बॉयफ्रेंड के साथ वहां गई थी और यह हम दोनों के लिए पहली बार था। हमें प्रभारी व्यक्ति द्वारा बहुत अच्छी तरह से स्वागत किया गया है, जिन्होंने हमें कैटलॉग में उपलब्ध लोगों को दिखाया (यानी उनमें से 4), मैंने जो को चुना और मेरे प्रेमी ने 90 मिनट की मालिश के लिए साक लिया। हम दोनों बहुत खुश थे क्योंकि हमें बहुत पेशेवर और मजबूत मालिश मिली थी। इस जगह की अनुशंसा करूंगा!
C
Chad

28-Oct-2016

असली मालिश करने वाले

यहाँ के लोग मालिश कर सकते हैं! खैर, यह जो के लिए है जिसका यहां उल्लेख किया गया था। और वह प्रतिभाशाली है. यहां उल्लिखित 600 टिप न्यूनतम है। इसका बढ़ना आपकी 'ज़रूरत' पर निर्भर करता है। मैंने बहुत अच्छा समय बिताया और यदि जो उपलब्ध होगा तो मैं अब भी उसे चुनूंगा।
A
Andrew

24-Aug-2016

उत्कृष्ट

16 अगस्त में चियांग माई में अपने प्रवास के दौरान मैं कई बार क्लासिक हाउस गया। भुगतान किए गए समय के लिए हमेशा बहुत ही पेशेवर मालिश (विट और जो के विशेष उल्लेख के साथ)। प्रबंधक अच्छी अंग्रेजी बोलता है, इसलिए आप जो अपेक्षा करते हैं उसे समझा सकते हैं और वह आपसे हमेशा पूछेगा कि क्या आप संतुष्ट हैं। मालिश करने वाले के लिए न्यूनतम टिप 600 baht है। जगह थोड़ी पुरानी है, कमरे में कोई निजी शॉवर नहीं है और मालिश के लिए फर्श पर गद्दा है, लेकिन सजावट, संगीतमय माहौल और सेवा (मालिश के बाद पानी और चाय) के साथ बहुत साफ है। आपको मालिश से पहले किसी किताब से अपना मालिश करने वाला चुनना होगा, जो शारीरिक समीक्षा की तुलना में कम शर्मनाक है, लेकिन सावधान रहें, कुछ तस्वीरें पुरानी हो सकती हैं। यह स्थान कई वर्षों तक जीवित रहने से पता चलता है कि यह विश्वसनीय है।
C
Chris

10-Jul-2016

शानदार मालिश

मैं काफी समय से क्लासिक हाउस नहीं गया था, लेकिन कल भारी बारिश से बचते हुए मैंने फोन किया और 90 मिनट तक बेहतरीन मालिश की। अक्सर मालिश स्थल पूरे 90 मिनट देने में विफल रहते हैं - इस बार मुझे लगता है कि हम वास्तव में 1.5 घंटे से अधिक समय दे चुके थे। मेरे पास खुन साक था - अच्छी अंग्रेजी कौशल और शानदार मालिश कौशल वाला एक युवक। मैंने एक मजबूत मालिश के लिए कहा और उसने पूरे शरीर की शानदार मालिश की - जो मेरी अब तक की सबसे अच्छी मालिशों में से एक है।
C
Chang

23-जून 2016

एक बहुत ही निराशाजनक अनुभव

मैं मालिश करने वाले को अपने होटल में बुलाता हूं, वह पेशेवर नहीं है और किसी भी काम को लापरवाही से करता है। बहुत निराशाजनक।
A
Audi

18-जून 2016

इमरान

इतना अच्छा नहीं। मालिश करने वाला विनम्र था हाँ, लेकिन समलैंगिक निश्चित रूप से नहीं। मालिश अच्छी थी लेकिन अगर आप कामुक मालिश की तलाश में हैं तो कहीं और देखें। मैनेजर से सावधान रहें, उसने मुझसे 60 मिनट की मसाज के लिए बहुत अधिक शुल्क लिया। 600 के बदले 500 ले लिए। जोर देकर कहा कि वह सही था। दोबारा वापस नहीं जा रहा.
J
Jacques

5-May-2016

जैक्स

होटल से वापस आते ही मैंने क्लासिक हाउस में अच्छी मसाज की, मसाज स्टाफ बहुत विनम्र और मिलनसार था। मैं फिर वापस आऊंगा
S
Sman

4-Oct-2015

पहली बार इस जगह पर

अच्छी समीक्षाओं के आधार पर पहली बार इस स्थान पर आया हूँ। स्वागत मित्रतापूर्ण था, कीमत और सेवा विस्तृत थी। मैंने 90+ टिप 700 के लिए 600 मिनट की तेल मालिश की। मालिश अच्छी और मजबूत थी। ढेर सारा मज़ा और वह कभी भी अतिरिक्त सेवाओं के लिए अधिक पैसे नहीं मांगता। कुल मिलाकर अच्छा था. लेकिन वह जगह पुरानी है और कमरे में शॉवर न होने से जर्जर हो चुकी है।
L
Louis

27-Jul-2015

मूल्य

कीमतें बैंकॉक से अलग नहीं हैं, और मान लीजिए कि मुझे बैंकॉक में बेहतर अनुभव मिला है
R
Richard

9-जून 2015

पूरे 90 मिनट की मालिश के साथ सुंदर कर्मचारी

उत्कृष्ट 90 मिनट की मालिश @ 700 baht और टिप @ 1000 baht। स्टाफ बहुत सुन्दर और बहुत मजबूत। स्थान बहुत सुविधाजनक, शहर के केंद्र के पूर्व में। दो यात्राएँ और दोनों यात्राओं से प्रसन्न। खुश रहने के विकल्प.
J
Jake

1-Mar-2015

चियांग माई में महान मज़ा

हाल ही में फ्लावर फेस्टिवल के दौरान चियांग माई में था और लगातार तीन दोपहर क्लासिक हाउस गया। "मेज़बान"/प्रबंधक पहले तो बहुत गर्मजोशी से भरे नहीं थे, लेकिन मालिश करने वाले खुश करने के लिए बहुत उत्सुक थे। पहली और तीसरी बार उसी के साथ (मेरा अनुरोध), क्या मजा आया और सब बहुत अच्छा हुआ। दूसरा थोड़ा जंगली था (शानदार तरीके से) और यदि संभव हुआ तो मैं निश्चित रूप से उसके पास वापस जाऊंगा। यह कोई सामान्य "स्पा" नहीं है, इसलिए जो लोग शिकायत करते हैं उन्हें अपनी अपेक्षाओं को रीसेट करना चाहिए। हाँ, फर्श पर चटाई एक पेशेवर मालिशकर्ता की मेज जितनी आरामदायक नहीं थी - लेकिन यह ठीक थी। मालिश बढ़िया थी, अंत बहुत बढ़िया था, और सेवा की कीमत समान अनुभवों के लिए बैंकॉक दरों की तुलना में बहुत उचित थी। चियांग माई की मेरी अगली यात्रा लंबी होगी और मैं क्लासिक हाउस में और अधिक आरामदायक सत्रों की प्रतीक्षा नहीं कर सकता। मैं केवल यही चाहता हूं कि मैंने इसके विपरीत के बजाय चियांग माई में 3 दिन और बैंकॉक में 7 दिन बिताए होते। मेरे दोनों मालिशकर्ता सुंदर, साफ-सुथरे और खुश करने के लिए बहुत उत्सुक थे। इमारत और कमरे नए नहीं हैं, लेकिन इसकी सादगी के लिए इसे अच्छी तरह से बनाए रखा गया था। टिन और जो - मैं वापस आऊंगा!
J
Jean

25 - अप्रैल - 2014

यहाँ बुरा अनुभव

कल शाम को मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ आरामदायक मसाज के लिए यहां गई थी। स्वागत वास्तव में गर्मजोशी से नहीं था, जैसे वे हमें देखकर खुश नहीं थे। 'कैटलॉग में' तीन लोग उपलब्ध थे लेकिन वास्तव में वे प्रस्तावित लोगों की तरह नहीं दिखते थे। मालिश ठीक थी, तकिए सख्त थे, और अंत दिलचस्प नहीं था। साथ ही, हमें न्यूनतम टिप के लिए भी भुगतान करना पड़ा। तो, वास्तव में किसी सेवा का सर्वोत्तम विचार नहीं है।
M
Max

23-Mar-2014

व्यक्तिगत अनुरोध या महान सेवा

दुकान आसानी से नहीं मिली क्योंकि मैंने थाना होटल नहीं देखा था। स्पा थोड़ा पुराना है और शॉवर मालिश कक्ष के बाहर है लेकिन यह आरामदायक था। मैंने 'मामासन' को बताया कि मैं क्या चाहता था और उन्होंने मालिश करने वाले की सिफारिश की जिसने बहुत अच्छी सेवा दी, हालांकि शक्ल-सूरत मेरी पसंद की नहीं थी।
R
Robo

23 - फ़रवरी - 2014

profesional समलैंगिक मालिश

चियांग माई में सबसे अच्छा मालिश स्थान। मैं कई बार बुरा था, हमेशा सुंदर मालिशिया और अच्छा सामान था।
P
Peter

23 - फ़रवरी - 2014

इसका भरपूर आनंद लें

वास्तव में इसका आनंद लें. यह पुराने शहर के मुख्य द्वार के करीब है, इसे ढूंढना आसान है। मिलनसार रिसेप्शनिस्ट, जिस समय मैं अंदर गया उस समय लगभग 8 मालिश करने वाले थे। सौभाग्य से मेरे पास एक अच्छा दिखने वाला व्यक्ति था, जो मिलनसार भी है। बढ़िया मालिश. निश्चित रूप से मैं चियांग माई की अगली यात्रा के लिए फिर से वापस आऊंगा

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल