क्षेत्र 51 नाइट क्लब साल्ट लेक सिटी यूटा समलैंगिक क्लब

क्लब क्षेत्र 51

Club Area 51

स्थान चिह्न

451 S 400 W, साल्ट लेक सिटी, अमेरिका, यूएसए 84101

साल्ट लेक सिटी में दो मंजिलों पर समलैंगिक-लोकप्रिय नृत्य क्लब। एरिया 51 नृत्य संगीत, उदार भीड़, कामोत्तेजक पार्टियाँ, 80 के दशक की रातें प्रदान करता है और अक्सर कराओके कार्यक्रमों की मेजबानी करता है।

चारों ओर से स्वयंभू सनकी और विद्रोही गुणवत्ता वाले डीजे का आनंद लेने और मित्रवत कर्मचारियों के साथ बातचीत करने के लिए यहां आते हैं।

कार्यदिवस: बुध-शुक्र २२:००-०२:००

सप्ताहांत: शनि ११:००-२०:३०

विशेषताएं:
बार
नाच
कराओके
लाइव संगीत
संगीत
मूल्यांकन करें क्लब क्षेत्र 51
3.8
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 4 वोट

A
Adam

22 - अप्रैल - 2020

क्षेत्र 51

मैं वहां पहुंचने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. मैं जोशुआ ट्री कैलिफ़ोर्निया में हूं और मेरा यहां रहना समाप्त हो गया है, मेरे पास क्षेत्र 51 के संबंध में सहायता के साथ एक जगह है। मैं वहां पहुंचने और इसे बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, मैं डैडी के लिए एक तल हूं और इसी तरह जितनी जल्दी हो सके बेहतर होगा कि मैं वहां पहुंच जाऊं, मैं इस पर काम कर रहा हूं। क्या मेरा स्वागत है? मुझे कानून या किसी भी व्यक्ति से कोई समस्या नहीं है, मेरा रिकार्ड साफ-सुथरा है। मैं 54 साल का हूं.
L
Lee

30 - अप्रैल - 2022

सावधानी

ध्यान से। मैं एक ट्रांस महिला हूं और मुझ पर प्रतिबंध लगा दिया गया और अपमानित किया गया क्योंकि सुरक्षा गार्ड मुझे पसंद नहीं करते थे। स्टोर में कुछ गायब हो गया और उसने मुझ पर यह कहते हुए आरोप लगाया कि "उसने मुझे कैमरे में चोरी करते हुए देखा"। केवल यह पता लगाने के लिए कि कुछ भी गायब नहीं था। हालाँकि, मैनेजर से बात करने की इच्छा के कारण उसने मुझे वापस आने से मना कर दिया। मैं अपने बार दोस्तों से दोबारा कभी नहीं मिलूंगा। मेरा सुझाव है कि जब तक वे सुरक्षा संबंधी समस्या का समाधान नहीं कर लेते, तब तक वहां न जाएं। या फिर आप पूरी तरह से बकवास जैसा महसूस कर सकते हैं। इसके अलावा यह एक शानदार बार है।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.